WorldFree4u 2019: HD Movies Download Online

WorldFree4u 2019: भारत में स्मार्टफोन इस्तेमाल करने वालों की संख्या दुनिया में सबसे ज्यादा है इस वजह से यह मार्केट बहुत बड़ा बन चुका है। आजकल बहुत सारे Bollywood movies ऑनलाइन रिलीज हो रहे हैं।

 क्योंकि बहुत सारे लोग अब घर बैठे टीवी पर और थिएटर में जाकर movies देखने के बजाय आराम से अपने स्मार्टफोन पर सभी मन पसंदीदा movies देखना पसंद करते हैं। 

हर साल भारत में 1000 से भी ज्यादा अलग-अलग भाषाओं की movies रिलीज होती है जैसे कि Bollywood, Tollywood, Sandalwood और South films, मराठी movies, Gujarati movies, पंजाबी movies, Tamil movies, Kannada movies, Telugu movies, बंगाली movies और भोजपुरी movies।

Related Posts: Tamilgun

 लेकिन क्या आपने कभी भी ऑनलाइन किसी भी मन पसंदीदा movies को 300mb में download किया है, यह सवाल हम इसलिए आपसे पूछ रहे हैं क्योंकि आजकल भारत में हजारों ऐसी website आ गई है जो कि गैरकानूनी तरीके से film रिलीज होने से पहले ही उनके पायरेटेड वर्जन वाले फाइल को अपने website पर अपलोड कर देते हैं।

जिससे बहुत सारे लोग अपने मन पसंदीदा मूवी को वहां से download व स्ट्रीम कर लेते हैं। WorldFree4u भी एक ऐसी website है जहां पर बहुत सारे लोग जाकर अपने मन पसंदीदा movies और सीरियल्स को आसानी से download कर लेते हैंम

WorldFree4u क्या है?

सबसे पहले हम आपको WorldFree4u movies के बारे में बताते हैं। WorldFree4u एक टोरेंट movies downloading website है और इस website को किसने बनाया है इसकी जानकारी अभी तक पुलिस को नहीं मिली है।

 यह मैं इसलिए बता रहा हूं क्योंकि पुलिस इस website के मालिक को ढूंढ रही है क्योंकि यह website गैरकानूनी तरीके से बिना film निर्माताओं से इजाजत लिए उनके movies के पायरेटेड वर्जन अपने website पर डाल देता है।

 जिससे पूरे film निर्माताओं को बहुत बड़ा नुकसान का सामना करना पड़ता है। WorldFree4u की अन्य बहुत सारे website भारत में मौजूद है जहां से आप अपने मन पसंदीदा movies को तुरंत download कर सकते हैं। 

यहां पर आपको 300mb से लेकर 3GP, MP4 और एचडी क्वालिटी में भी आसानी से movies download कर सकते हैं।

WorldFree4u 2019 – Tamil, Telugu, Hindi HD Movies Download

WorldFree4u

जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया WorldFree4u के जैसे दिखने वाली भारत में 100 से भी ज्यादा website मौजूद है, जिनका जिक्र हम आपसे नीचे करने वाले हैं।

 इसके अलावा जब आप इस website पर जाएंगे तब आप इस website पर हिंदी movies से लेकर साउथ इंडस्ट्री की सारी films download कर सकते हैं ल।

 जैसे कि Tamil movies, Telugu movies और कन्नड़ और गुजराती movies भी आप आसानी से स्ट्रीम व download कर सकते हैं।

Bollywood Movies Download:

अक्टूबर 2019 में भारत में बहुत सारे भाषाओं की films रिलीज हुई है। जैसे के हिंदी में रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वार रिलीज हुई थी। जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाया दिया था।

 इसके अलावा तेरे को इंडस्ट्री से चिरंजीवी की सैरा नरसिम्हा रेड्डी रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर बहुत सारे पैसे कमाए हैं।

इन जैसे movies को आप आसानी से WorldFree4u website और download कर सकते हैं।

Hindi Dubbed HD Movies Download:

भारत में film देखने वाले की संख्या बहुत ज्यादा है, इसे आप करोड़ों में भी कह सकते हैं। 

इस वजह से अब साउथ film इंडस्ट्री वाले अपने Tamil और Telugu भाषा की films को Hindi dubbed HD movies में कन्वर्ट करते हैं।

 जिससे अब पूरे भारत में Tamil और Telugu भाषाओं की film हिंदी में देखी जाती है। इन films को भी आप आसानी से उस website में जाकर download कर सकते हैं।

Tamil Movies Download:

भारत में Tamil भाषा Tamilnaadu राज्य में बोली जाती है और यह दुनिया की सबसे पुरानी भाषाओं में से एक है। 

10 करोड़ से भी ज्यादा लोग Tamil भाषा बोलते हैं इससे आप पता लगा सकते हैं कि Tamil भाषा में बनी films पूरी दुनिया में कितने पैसे कमाते होंगे।

 सुपरस्टार रजनीकांत और विजय जैसे अभिनेताओं की films अक्सर रिलीज होने के बाद कम से कम 200 किलो रुपए कमाते हैं।

 और इन films को download करने के लिए आपको सिर्फ WorldFree4u movies में जाकर पेमेंट कैटेगरी में क्लिक करना होगा।

Telugu Movies Download:

चिरंजीवी प्रभास, अल्लू अर्जुन और जूनियर एनटीआर जैसे दमदार अभिनेता Telugu film इंडस्ट्री में काम करते हैं।

 जिन्होंने अब तक बहुत सारे ब्लॉकबस्टर films में काम किया है। 

इन अभिनेताओं के लेटेस्ट और ओल्ड Telugu movies को download करने के लिए आपको सिर्फ Telugu movies के कैटेगरी में जाना होगा।

वहां पर आप आसानी से अपने मनपसंद देता मूवी को ढूंढ सकते हैं।

Kannada Movies Download:

कर्नाटका के अलावा अब पूरे भारत में कन्नड़ film्स देखी जाती है। क्योंकि अब भारत में धीरे-धीरे कन्नड़ movies भी बहुत शानदार प्रदर्शन कर रही है।

 और यह बहुत लोगों पर या अभी बन रही है पिछले साल आपको याद होगा कि केजीएफ film ने भारत में 200 करोड से भी ज्यादा पैसे कमाए हैं। और वह कन्नड़ film थी। 

सुपरस्टार या से लेकर आप पुराने विष्णुवर्धन के films आसानी से WorldFree4u website पर download कर सकते हैं।

Malayalam Movies Download:

Malayalam भारत के सबसे सुंदर और पुराने भाषाओं में से एक है। हर हफ्ते या फिर महीने में दो-तीन तो मलयालम movies भारत में रिलीज होती है। 

यह भारत में चौथी सबसे बड़ी film इंडस्ट्री बन चुकी है और अभी तक मलयालम movies ने 200 करोड़ का आंकड़ा कब का पार कर लिया है।

 अगर आप भी मलयालम films देखना पसंद करते हैं तो उस website में जाकर सिर्फ अपने मन पसंदीदा मलयालम film को सर्च करें और उस मूवी का download link आपको जल्द मिल जाएगा।

Punjabi Movies Download:

दोस्तों क्या आपको पता है पंजाब राज्य के अलावा पंजाबी movies हरियाणा, छत्तीसगढ़ और दिल्ली में बहुत ज्यादा देखी जाती है।

इसके अलावा पाकिस्तान में भी पंजाबी movies बहुत लोकप्रिय है। आजकल के युवा लड़के और लड़कियां पंजाबी गानों के बहुत शौकीन ह।

 इस वजह से बहुत सारे लोग कभी-कभी पंजाबी movies भी देखते हैं और अगर आप भी पंजाबी movies download करना चाहते हैं तो सिर्फ पंजाबी movies कैटेगरी पर क्लिक करें।

Hollywood Movies Download:

अब बात करते हैं दुनिया की सबसे बड़ी film इंडस्ट्री Hollywood की। Hollywood की बात दुनिया में Bollywood सबसे बड़ी film इंडस्ट्री है।

लेकिन पिछले कुछ सालों से भारत में बहुत सारे Hollywood films इंग्लिश और Hindi dubbed दोनों वर्शन में रिलीज हो रही है।

 और यह इसलिए हो रहा है कि लोग अब Hollywood movies देखना बहुत पसंद कर रहे हैं।

इसका अंदाजा आप ऐसे लगा सकते हैं कि पिछले 1 साल के अंदर अवेंजर्स इंफिनिटी और जोकर जैसे films ने भारत में 200 करोड़ से भी ज्यादा पैसे कमाए हैं।

WorldFree4u Movies Download कैसे करें?

अब बात करते हैं असते मुद्दे की। WorldFree4u website का इस्तेमाल आप सबसे बढ़िया तरीके से ऐसे कर सकते हैं कि अगर आपको कोई भी film पसंद है या फिर कोई भी रिलीज होने वाली film को download करना है तो वह सभी films आपको WorldFree4u lol में नजर आने वाले हैं।

 अभी आपको सिंपल तरीके से अपने मन पसंदीदा फुल movies को कैसे download करें इसके बारे में बताता हूं।

Step 1:

 सबसे पहले नीचे दिए गए किसी भी WorldFree4u website को कॉपी करें और अपने ब्राउज़र पर ओपन कर ले।

Step 2:

उसके बाद आप लोगों के सामने बहुत सारे movies की लिस्ट आएगी। आपको जो भी movies पसंद है उसे क्लिक करें।

Step 3:

या फिर अपने मन पसंदीदा movies के नाम को सर्च बॉक्स पर सर्च करें।

Step 4:

इसके बाद आपके सर्च किए हुए movies के list आपके सामने आ जाएगी। और उसको क्लिक करते ही आपके सामने download लिंक दिखाई देने लगेगा।

Step 5:

अगर पहला वाला download लिंक काम नहीं करता है तो दूसरे वाले download लिंक को क्लिक करके आप आसानी से अपने मन पसंदीदा movies को download कर सकते हैं।

तो दोस्तों था मेरा WorldFree4u full movies download करने का सबसे बेस्ट तरीका। इस तरीके से आप किसी भी movies को आसानी से download कर सकते हैं।

WorldFree4u lol New Sites 2019

जैसे कि मैंने ऊपर भी इसका जिक्र किया है कि WorldFree4u lol के अन्य एकदम सेम टू सेम दिखने वाले बहुत सारे website मौजूद है।

 और ओरिजिनल website का पता लगाना बहुत ही मुश्किल है लेकिन मैंने कुछ website की लिस्ट नीचे बनाए हुई हैं। 

उस लिस्ट को देखकर और किसी भी website को कॉपी करके आप बड़े आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं और यह सभी website की लिस्ट active है।

worldfree4u.tubeworldfree4u.trade
worldfree4u.wikiworldfree4u.trend
worldfree4u.comworldfree4u.org
worldfree4u.networldfree4u.co.in
worldfree4u.meworldfree4u.link
worldfree4u.ifnoworldfree4u.vip
worldfree4u.isworldfree4u.es
worldfree4u.chworldfree4u.in
worldfree4u.wsworldfree4u.org.in
worldfree4u.tvworldfree4u.ch
worldfree4u.ccworldfree4u.bid
worldfree4u.funworldfree4u.proxy
worldfree4u.infowww.worldfree4u.info
worldfree4u.siteworldfree4u.website

यह 3 Filmywap, Biharmasti, Jio Rockers और 9xmovies है के कुछ अन्य पायरेटेड वर्जन मूवीस को अपलोड करने वाले वेबसाइट के नाम।

Telegram Channel Link

दोस्तों क्या आपका टेलीग्राम चैनल अकाउंट है। अगर आपका टेलीग्राम अकाउंट नहीं है तो आप प्ले स्टोर में जाकर सबसे पहले टेलीग्राम एप्लीकेशन को इंस्टॉल करें।

 इसके बाद अपना मोबाइल नंबर डाल कर टेलीग्राम अकाउंट को बनाएं। अपना टेलीग्राम अकाउंट को बनाना बहुत आसान है यह व्हाट्सएप अकाउंट बनाने के बराबर है। 

हम नीचे आपको टेलीग्राम चैनल का लिंक देने वाला हूं। जिससे क्लिक करके आप आसानी से उसे ज्वाइन कर सकते हैं। जिससे आपको हर दिन WorldFree4u की लेटेस्ट website के लिस्ट मिल जाएगी।

क्या WorldFree4u Movies Download करना गलत है?

दोस्तों बहुत सारे लोग मुझसे पूछते हैं कि WorldFree4u जैसे website से film download करना क्या वाकई में गलत है। और मैं अब इसका जवाब आपको देने वाला हूं।

 WorldFree4u जैसे टोरेंट movies downloading website से कोई भी movies download करना भारत में कानूनी जुर्म है। 

इन website से movies download करने पर आपको 6 महीने की सजा या फिर 3 लाख रुपए का जुर्माना भरना पड़ सकता है। 

यह website इसलिए गलत है क्योंकि या बिना film निर्माता के चार झटके उनके movies के पायरेटेड वर्शन को अपने website पर लोगों को download करने के लिए उपलब्ध करवाता है।

 कहा से Movies Legally Download करें?

अगर आप सच में movies देखे बिना नहीं रह पाते हैं और आप भारतीय सिनेमा के दीवाने हैं तो आप Hindi movies, Bollywood movies, Hollywood movies, Tamil movies और Telugu movies आसानी से हॉटस्टार, यूट्यूब, अमेजॉन प्राइम और नेटफ्लिक्स जैसे website में जाकर अपने मन पसंदीदा movies को देख व download कर सकते हैं। 

और मेरी आपको यह साला रहे हैं कि कि आप यूट्यूब में जाकर ₹50 में कोई भी film खरीदे और उसे कितनी बार देखना है उतनी बार देखें।

Disclaimer

भारतीय कानून की तहत original content की piracy करना बड़ा अपराध है और piracy करने वालो को सजा भी होती है।

 इस वजह से Scoopkeeda.com website इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है.

 यहां पर दिखाई गई article में केवल हम आपको गैरकानूनी गतिविधियों कि विषय में जरूरी जानकारी देते हैं।

लेकिन हमारा उद्देश कभी भी किसी भी प्रकार के piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन करना नहीं है.

 हम इस संदेश की जरिए आपको भी ऐसे piracy वाले websites से movies download न करने की सलाह देते हैं।

 

Write a Comment