War Full Movie Download Leaked By TamilRockers

जैसा की आप सभी लोगों को यह जानकर हैरानी होगी कि TamilRockers ने फिर एक बार War को online leaked कर दिया है। जिस वजह से लाखों लोग अब War full movie download कर सकते हैं वह भी free में। आपको बता दें कि War 2019 में रिलीज हुई सबसे शानदार और कामयाब film है। जिसे पायरेसी website TamilRockers ने online अपलोड कर दिया था।

जिस वजह से War को बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों रूपयों का नुकसान हुआ था। लेकिन फिर भी War बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इस film में रितिक रोशन के अलावा टाइगर श्रॉफ ने भी काम किया है। जिस वजह से बहुत सारे लोग इस film को देखने थिएटर पर गए थे। लेकिन जब से यह film online free में मिल रही है। तब से लोग अपने स्मार्ट फोन और लैपटॉप की मदद से online इस movie को HD quality में download कर रहे हैं।

इस वजह से लोग अब TamilRockers की मदद से इस movie को घर बैठे download कर रहे हैं। इस वजह से लोग थिएटर में कम जा रहे हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी tamilrockers के जैसे अन्य कार्य से website ने बहुत सारे बॉलीवुड के अलावा अन्य भाषाओं के films को online बिना उनकी इजाजत के leak किया था। जैसे कि Bala, Pati Patni Aur Woh, Andhadhun और Mr. Manju।

इस वजह से इन films के बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन पर भी इसका असर पड़ा था। जिस वजह से इन films के film निर्माताओं को भी बड़ा नुकसान उठाना पड़ा था। बहुत बार मद्रास पुलिस ने भी TamilRockers के निर्माताओं को पकड़ा है। फिर भी यह लोग यह गैरकानूनी काम करना नहीं छोड़ रहे हैं। जिस वजह से film निर्माताओं को इसका अंजाम भुगतना पड़ रहा है।

War Full Movie Download Leaked Online By TamilRockers In HD

War Full Movie Download TamilRockers

2 अक्टूबर 2019 को War film पूरे भारत में हिंदी भाषा में रिलीज हो चुकी है। इस film को 150 करोड़ की लागत में बनाया गया है। जिसके बाद बॉक्स ऑफिस पर इस film में शानदार कमाई करते हुए कुल 474.79 करोड़ कमा लिए थे। आपको बता दें कि इस film में रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ मुख्य अभिनेता है।

Movie NameWar
Cast
Hrithik Roshan
Tiger Shroff
DirectorSiddharth Anand
Release Date2 October 2019
Movie CategoryAction Thriller Film

इसी के साथ इस film को सिद्धार्थ आनंद ने डायरेक्ट किया है। और आदित्य चोपड़ा जी इस film के प्रोड्यूसर हैं। आपको बता दें कि अगर TamilRockers इस film को रिलीज होने के बाद नहीं leaked करती तो, यह film 500 करोड़ के पार पहुंच जाथी। लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

आपको बता दें कि TamilRockers website ने इस film को pirated वर्शन में बदलकर online अपने website पर डाल दिया। और वह भी HD quality में। इस film की ओर आकर्षित हो गए और आपको बता दें कि यह film 2019 की सबसे खूबसूरत और मजेदार film बताए जा रहे हैं। जिस वजह से लोगों ने इस film को थिएटर में जाकर देखने के बजाय online घर बैठे देखना ठीक समझा।

आपको बता दें कि अब बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बाद War film को भारतीय सिनेमा में टॉप 15 की लिस्ट में रखा गया है। आपको बता दें कि इससे पहले भी TamilRockers ने रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के अन्य films को भी online leak किया था। जैसे कि कृष 3 और स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2।

War Full Movie Download कैसे करें?

War एक खूबसूरत film है। जिसे देख कर आप इसे बार-बार देखना पसंद करेंगे। यह कुल 154 मिनिट्स की है। लेकिन क्या आपको पता है, इस film को लोग online free में HD quality में download कर रहे हैं। और हर रोज लाखों की तादाद में लोग इस film को online download करने की कोशिश करते हैं। जिनमें से कुछ लोग सफल हो जाते हैं तो, कुछ लोग असफल हो जाते हैं।

क्योंकि TamilRockers के website दिन-ब-दिन ब्लॉक किए जाते हैं, भारत सरकार द्वारा। क्योंकि भारत सरकार ऐसे कार्य को भारत में अनुमति नहीं देता है। मतलब बिना film निर्माताओं से इजाजत के उनके film को online leaked करना जुर्म है। जिस वजह से अगर कोई इन website में जाकर films को download करता है तो, उसे भी 6 महीने की जेल और ₹3,00,000 का जुर्माना भरना पड़ सकता है।

कभी भी आपको अगर किसी भी film को download करना है तो, Hotstar या फिर JioCinema जैसे website पर जाकर films को देखें। लेकिन कभी भी War full movie download करने के लिए TamilRockers website पर ना जाए।

Write a Comment