UC News Income Report: मैंने कमाए 1,74,535 रुपये

5

UC News Income: दोस्तों आज मैं आपको ऐसी मेरी पहली लाइफटाइम की earning के बारे में बताने वाला हूं. और यह सही वक्त है इस चीज को यहां पर बताने का. आज मैं आपको अपने UC Media से जितने अब तक पैसे कमाए हैं.

उसके बारे में बताऊंगा और यह मैं आपको इसलिए शेयर कर रहा हूं. क्योंकि आप भी इससे सीखे और ज्यादा हार्डवर्क करें. और सिर्फ और सिर्फ इंस्पिरेशनल के लिए है.

 

UC News में कब की थी शुरुआत?

दोस्तों मैंने UC News में काम करना 2017 में स्टार्ट कीया था. लेकिन मुझे पहले इसमें कुछ समझ में नहीं आया और मैंने चार पांच महीने इस पर काम ही नहीं किया. और मेरा एक भी UC News Income ही नहीं हुआ था.

UC News Income

लेकिन मैंने फिर से अलग यूसी न्यूज़ पर अकाउंट बनाकर दिसंबर में काम करना शुरू कर दिया. फिर बाद में 2018 में जनवरी से मुझे इनकम मिलना स्टार्ट हुआ था.

मेरा पहला इनकम कितना था?

मेरी लाइफ का पहला इनकम 5600 रुपए था वह भी जनवरी महीने का. और मैं इससे खुश था पर मैंने सबसे पहले इन सभी पैसो से नया BSNL Broadband (Internet Connection) लिया था.

इसे भी पढ़ें:  UC News Account Se Paisa Kaise Kamaye Hindi Me 

क्योंकि मेरे गांव में उस वक्त 3G नहीं था. और मैं हर रोज 2G पर ही काम करता था और उससे बड़ी परेशानी होती थी.

यूसी न्यूज़ से हुआ मेरा लाइफ फुल चेंज:

आपको बता दूं कि जब से मैंने UC News पर काम करना शुरू कर दिया है तब से मुझे पैसे की कमी नहीं है.  क्योंकि मैं अब अपने ब्लॉग से भी 30,000 महीना कमाता हूं. लेकिन टाइम मैनेजमेंट करना पड़ता है. क्योंकि इसमें आर्टिकल लिखने के लिए बहुत सारा टाइम लगता है. और UC से मैंने आर्टिकल लिखना सीखा है.

UC News Income

और अब मैंने यह ब्लॉग बनाया है. और इस ब्लॉग पर भी काम करके इस ब्लॉग से भी पैसा कमाना चाहता हूं. और बाद में बहुत सारे ऐसे दिन आये जिससे यूसी ने मुझे कई बार restricted कर दिया था.

वह भी 10 और 20 दिन के लिए क्योंकि मैं बहुत सारे गलत आर्टिकल लिखकर पोस्ट कर रहा था. और आज तक मैंने बहुत सारे यूसी मीडिया से आर्टिकल लिखना सीखा है. और आज मैं खुद ही आर्टिकल लिखकर अपने UC News Account पर पोस्ट करके पैसा कमाता हूं.

UC News Income Report: 2,605$=1,74,535₹

UC News Income

आपको जानकर हैरानी होगी कि मैं इससे भी ज्यादा कमा सकता था. लेकिन कॉलेज की बिजी लाइफ और क्रिकेट के चलते मैं ज्यादा UC News में काम नहीं कर पाता था लेकिन फिर भी इतने कमा लिए हैं. और इससे मैं खुश हूं.

एक बार ऐसा था कि मैंने 2 महीने काम ही नहीं किया और उस 2 महीने का मेरा मेरा UC News Income ही नहीं आया. लेकिन आज मैं हर रोज यूसी न्यूज पर काम करता हूं.

UC News Income

और साथ ही साथ अपने ब्लॉग पर भी काम करना शुरू कर दिया है. कब तक मैंने यूसी न्यूज़ से 1,74,535 रुपए कमा लिए हैं. और इससे मैंने एक लैपटॉप, मोबाइल और मेरे इंटरनेट का बिल भी भरता हूं. मेरे साथ अब UC Media पर 4  लोग काम करते हैं.

अगर आपको मुझको UC News Income की रिलेटेड कुछ भी पूछना हो. या फिर कोई सहायता चाहिए. तो आप मुझे कमेंट बॉक्स में जरूर बता सकते हैं. मैं आपकी सहायता करने की कोशिश करूंगा.

Important Posts:

1. Free Web Hosting Kaise Kharide [Free Viewen Web Host]

2. Post Ko Search Engine Me Optimize Kaise Kare

3.  Top 5 Best Hindi Blogs [2018] – बेस्ट हिंदी ब्लॉग सूचि 

4. UC Wemedia Program Link

5 Comments
  1. Gizmoxo says

    nice post I’ll also try

    1. Akshay Anvekar says

      Thanks Gizmoxo

  2. Rahul Singh Tanwar says

    great

  3. Rajesh Deepak says

    How much time to take to earn money $50 from UC news. How many followers required. I am writing in english, can it possible to earn money. what is the role of views on UC media?

    1. Akshay Anvekar says

      It will depend upon your work…and followers are not important…..if you are perfect in English thn write news in English… I’ll recommend you to write in hindi….

Leave A Reply

Your email address will not be published.