Thappad Full Movie Download Leaked By Filmywap

28 फरवरी 2020 को रिलीज हुई तापसी पन्नू जी की हिंदी भाषा की ड्रामा film Thappad को पायरेसी वेबसाइट Filmywap ने online leak कर दिया है, जिस वजह से अब Thappad full movie download करने के लिए Filmywap वेबसाइट पर उपलब्ध है। आपको बता दें कि Thappad movie को अनुभव सिन्हा जी ने डायरेक्ट किया है। और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और अनुभव सिन्हा जी ने इस film को produce किया है। 

इसके अलावा Thappad film में तापसी पन्नू जी नजर आने वाली हैं। इस film की कहानी की बात करें तो, Thappad film में सबसे प्रमोद जी ने अमृता और विक्रम जी ने पावेल गुलाटी का किरदार निभाया है। इन लोगों की शादी को 7 साल हो चुके होते हैं। और 1 दिन ऑफिस में पार्टी के समय विक्रम अमृता को Thappad मारता है और बाद में अमृता अपने पति से डिवोर्स के लिए जाती है। इसके बाद इस film की सारी कहानी शुरू हो जाती है। 

बहुत ही low बजट में बनी इस Thappad film को बॉक्स ऑफिस पर उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है, जिस वजह से यह film केवल 44 करोड रुपए कमा पाई। पिछले कुछ सालों से Filmywap वेबसाइट ने हॉलीवुड कन्नड़ तमिल और तेलुगु के अलावा अब बॉलीवुड films को भी online बिना कॉपीराइट के अपलोड करना शुरू कर दिया है। जिस वजह से अब Filmywap साइट पर ऐसे हजारों movie की HD में download link मिल जाएगी।

इन links का इस्तेमाल करके कोई भी अपने मन पसंदीदा movie को Filmywap आसानी से download कर सकता है। लेकिन तापसी पन्नू जी की यह फिल्म उतनी भी खास नहीं है। बहुत सारे लोगों का कहना है कि इस movie की स्टोरी बेहद खराब है।

Thappad Full Movie Download In HD: Filmywap

Thappad Full Movie Download In HD: Filmywap

तापसी पन्नू जी की Thappad film को रिलीज होने के बाद Filmywap वेबसाइट ने इस film की HD download link के अलावा 360p, 480p, 720p और MP4 क्वालिटी में भी download link उपलब्ध करवाया है। जिस वजह से अभी तक लाखों लोगों ने गूगल में जाकर इस movie को download किया है। लेकिन भारत सरकार ने Filmywap जैसे पायरेसी वेबसाइट पर भारत में रोक लगा दी है। जिस वजह से कोई भी व्यक्ति movies को download करने के लिए ऐसे वेबसाइट का इस्तेमाल नहीं कर सकता है। 

MovieThappad
DirectorAnubhav Sinha
CastTaapsee Pannu
Release Date28 February 2020
CategoryDrama

लेकिन फिर भी भारत में कई लोग ऐसे हैं जो कि वीपीएन का इस्तेमाल करके अपने मन पसंदीदा movie को download करते हैं। आपने इससे पहले भी ऐसी खबरें सुनी होगी की बॉलीवुड की बहुत सारी films online leak हो चुकी है। और उससे उन film निर्माताओं को करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है। और अब Thappad film के निर्माताओं को भी करोड़ों रूपयों का नुकसान हो चुका है। 

क्योंकि लोगों को अब फ्री में यह movie online download करने के लिए मिल रही है। जिस वजह से लोग अब थिएटर में जाकर movie नहीं देख रहे हैं। आपको बता दें कि Thappad के अलावा Filmywap वेबसाइट ने हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड की डरावनी film Bhoot को भी online leak कर दिया था।

Thappad Full Movie Download कैसे करें?

दोस्तों अगर आप इस वेबसाइट पर Thappad full movie download करने के लिए आए हैं तो, हम आपसे क्षमा चाहते हैं क्योंकि यहां पर आपको Thappad full movie download करने के लिए download link नहीं मिलने वाले हैं। इसके अलावा अगर आप Filmywap का इस्तेमाल करके Thappad movie download करना चाहते हैं तो, हम आपको यह सलाह नहीं देने वाले हैं। 

क्योंकि Filmywap वेबसाइट का इस्तेमाल करना भारत में कानूनी जुर्म है, ऐसा करने पर 6 महीने की सजा और ₹300000 का जुर्माना भरना पड़ सकता है। इस वजह से कभी भी Filmywap वेबसाइट का इस्तेमाल movies download करने के ना करें।

Write a Comment