Tanhaji Full Movie Download Leaked By TamilRockers

0
1

Tanhaji: The Unsung Warrior full movie download करने के लिए TamilRockers ने online leaked कर दिया है। आपको बता दें कि यह 2020 की सबसे बड़ी movie में से एक है। और इस film में अजय देवगन के अलावा काजोल और सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं। Tanhaji film 10 जनवरी 2020 को शुक्रवार को पूरे भारत में रिलीज हो चुकी है।

जानकारों की माने तो यह film करीब 150 करोड रुपए की लागत से बनाई गई हैं। और लोगों का कहना है कि Tanhaji अजय देवगन की ही नहीं बल्कि भारत की नंबर 1 film बन सकती है। क्योंकि इस film में स्टोरी इतिहास से ली गई है। यह film महाराजा तानाजी मलूसरे की जीवन पर आधारित है।

लेकिन 10 जनवरी के बाद इस film को करोड़ों रुपए का नुकसान हो सकता है। क्योंकि Tanhaji film को TamilRockers website ने HD quality में leak कर दिया है। जिस वजह से लोग इस film को सिनेमाघर में जाकर देखने के बजाय, आराम से घर बैठे देखना पसंद करेंगे। क्योंकि यह film अब TamilRockers साइट से आसानी से free में download की जा सकती है।

लेकिन क्या आपको पता है, इससे पहले भी बहुत सारे बॉलीवुड के अलावा अन्य भाषाओं की films को TamilRockers ने online leak कर दिया था। जैसे कि Andhadhun, War और Saaho। जिस वजह से इन films को भी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों रुपए का नुकसान उठाना पड़ा था।

लेकिन फिर भी Tanhaji film बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई कर सकती है। क्योंकि लोग इस film से बहुत प्रेरित है। और यह हिंदू समाज के सबसे बड़े राजा तानाजी के film के स्टोरी होने के कारण लोग जरूर इस film को देखने थिएटर जाएंगे।

Tanhaji Full Movie Download Leaked Online By TamilRockers In HD

Tanhaji Full Movie Download TamilRockers

अजय देवगन की film Tanhaji: The Unsung Warrior को 10 जनवरी से आप अपने नजदीकी सिनेमाघर में देख सकते हैं। और यह film करीब बॉक्स ऑफिस पर हजार करोड़ रुपए का कारोबार कर सकती है। लेकिन जैसे इस film को क्रिटिक्स और जनता से रिव्यूस मिले हैं, उससे यह film करीब 1500 करोड़ों का कारोबार कर सकती थी।

Movie NameTanhaji: The Unsung Warrior
Cast
Ajay Devgn
Saif Ali Khan
Kajol
Sharad Kelkar
DirectorOm Raut
Release Date10 January 2020
Budget150 Crore

लेकिन जबसे TamilRockers ने इस film को online leaked किया है। तब से इस film को करोड़ों रुपए का नुकसान होना शुरू हो चुका है। लोग भर भर के इस film को online download कर रहे हैं। आपको बता दें कि लोग अब गूगल पर सर्च करके इस film को download करने के link ढूंढ रहे हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन हम आपको बता देना चाहते हैं कि TamilRockers ने 9 जून 2020 को ही इस film को online leak कर दिया था। और यह पायरेटेड वर्जन है। जिस वजह से बहुत सारे लोग इस film को free में HD quality में अपने स्मार्टफोन पर download कर रहे हैं।

इस film की बात की जाए तो इस film के डायरेक्टर है ओम रावत और इस film को अजय देवगन, भूषण कुमार और कृषण कुमार जी ने प्रोड्यूस किया है। ओम रावत और प्रकाश कपड़िया जी ने इस film की स्टोरी लिखी है। बहुत सारे लोगों का कहना है कि अजय देवगन ने Tanhaji movie में शानदार काम किया है।

इसके अलावा उनके साथ विलेन के रूप में सैफ अली खान भी नजर आने वाले हैं। और काजोल इस film में अजय देवगन यानी तानाजी की धर्मपत्नी है। Tanhaji film करीब 131 मिनट की है। जिस वजह से TamilRockers ने online इस film को करीब 1GB फाइल में अपलोड किया है। जिस वजह से लोग करीब 1GB फाइल में Tanhaji full movie download कर सकते हैं।

Tanhaji Full Movie Download कैसे करें?

आपने भी ट्विटर पर Tanhaji film के पॉजिटिव reviews पढ़े होंगे। और बहुत सारे जाने-माने न्यूज़पेपर और न्यूज़ website ने इस film को पांच में से चार स्टार दिए हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि उन लोगों को यह film कितनी पसंद आई होगी।

दोस्तों अगर आप भी इस film को देखना चाहते हैं तो, कृपया सिनेमाघर में जाकर इस film को देखें। क्योंकि TamilRockers से पायरेसी website से किसी भी movie को download करना भारत में गैरकानूनी है।

अगर ऐसा करते हुए आप को पकड़ा गया तो आपको 6 महीने की जेल और ₹3,00,000 का जुर्माना भरना पड़ सकता है।

लेकिन बहुत सारे लोग नीचे दिए गए टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करके इस movie को download कर रहे हैं। क्योंकि उस टेलीग्राम ग्रुप में Tanhaji movie की download link मौजूद है। और यह सभी link TamilRockers website की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here