TamilRockers 2020: Download Bollywood, Tamil, 300MB & Kannada Movies

0
4

TamilRockers 2020: दोस्तों आपने बहुत बार tamilrockers.com नाम सुना होगा यह इंटरनेट दुनिया का सबसे बड़ा website है। लेकिन क्या आपको पता है tamilrockers.in गैर कानूनी तरीके से सभी Bollywood movies, Hollywood movies, Tollywood movies, भोजपुरी movies, मराठी movies, बंगाली movies, पंजाबी movies Kannada movies, Tamil movies, Telugu movies, Malayalam movies, Hindi movies और Hindi Dubbed movie को leak कर देता है।

जिस वजह से भारत सरकार ने और भारत के न्यायालय ने इस website को भारत में प्रति बंद करा दिया है। जिस वजह से कोई भी व्यक्ति भारत में इस website को इस्तेमाल नहीं कर सकता है। इसका साफ साफ मतलब यह है कि जब आप इस website को ओपन करने के लिए ब्राउज़र पर खोलेंगे तब भी यह ओपन नहीं होगा। आपको बता दे कि अब तक करोड़ों लोगों ने इस website से करोड़ों movies को download किया है।

TamilRockers Isaimini क्या है?

TamilRockers

हम आपको इस सेक्शन में TamilRockers Isaimini की सारी महत्वपूर्ण जानकारी देने वाले हैं। जैसा कि हमने आपको बताया TamilRockers.com भारत का सबसे बड़ा website है जो कि इल्लीगल काम करता है। TamilRockers website पर आपको Bollywood movies से लेकर साउथ के सभी South films download करने के लिए मिल जाएंगे।

इसके अलावा TamilRockers website पर Latest TV serials episode और Web series download करने के लिए मिल जाता है। लेकिन क्या आपको पता है इस website से कोई भी कॉपीराइटेड कॉन्टेंट download करना सख्त मना है। अगर ऐसा करते हुए आप पकड़े जाते हैं तो आपको 6 महीने की सजा और ₹2,00,000 का जुर्माना भरना पड़ सकता है।

जैसा कि हमने ऊपर जिक्र किया इस website पर इस website का मालिक गैरकानूनी तरीके से मतलब बिना film निर्माताओं की इजाजत के उनके films को leak कर देता है। जिस वजह से लाखों लोगों को film download करने का इस website पर अवसर मिलता है। और इससे film निर्माताओं को काफी नुकसान भी पहुंचता है।

TamilRockers 2020: Bollywood, Hollywood, Kannada Movies Download

TamilRockers Movie Download

आजकल भारत में हर हफ्ते नई film रिलीज होती है। और ज्यादातर भारत में Bollywood films बहुत ज्यादा रिलीज होती है। इसका कारण यह है कि भारत में 70% से भी ज्यादा Hindi बोली जाती है। और समझी जाती है।

जिस वजह से Bollywood की हर एक Hindi film को लोग ज्यादा पसंद करते हैं। आपको बता दें कि TamilRockers movies website पर आपको हर एक Bollywood movie download करने के लिए मिल जाएगी।

इसके अलावा आप TamilRockers Bollywood website पर Latest Hollywood movies और Hindi Dubbed movies को भी download कर सकते हैं। अब आपके मन में यह सवाल उठा होगा कि Hindi Dubbed movies क्या होता है।

आपको बता दें कि Hindi Dubbed movies का मतलब है कि किसी और भाषा की film को Hindi में परिवर्तन करना। जिससे Hindi समझने वाले लोग भी किसी और भाषा की film Hindi में देख सके।

इसके अलावा तमिल TamilRockers पर आपको Kannada Movies भी Download करने के लिए मिल जाएगी। आजकल बहुत सारे शानदार Kannada movies भारत में रिलीज हो रही है। जिनमें आपको किच्चा सुदीप, दर्शन और यश जैसे सुपरस्टार नजर आ सकते हैं। इन सुपर स्टार अभिनेताओं के Kannada films आप आसानी से TamilRockers पर Download कर सकते हैं।

Kannada Movies Download

दोस्तों क्या आप भी मेरी तरह Kannada films देखना पसंद करते हैं। अगर हां तो आपके लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। और वह खुशखबरी यह है कि TamilRockers वेबसाइट पर आपको सभी Kannada Movies Download करने के लिए मिल जाएगी।

जैसे कि यहां पर 1990 से लेकर 2020 के सभी Kannada Movies की download links उपलब्ध है। जिसे आप जब चाहे तब इस्तेमाल करके films download कर सकते।

जैसा कि हमने आपको बहुत बार बताया है कि आजकल बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल और तेलुगु की के बाद लोग भारत में Kannada Movies देखना बहुत पसंद कर रहे हैं। और लोग अब Kannada के सुपरस्टार किच्चा सुदीप को भी बहुत प्यार देने लगे हैं। और इनकी Movies भी यहां पर उपस्थित है।

Latest TamilRockers Movies Download

कुछ भी कहे लेकिन लोगों एक बार कोई film देख लेते हैं तो उसको तुरंत बाद में वह लोग कभी नहीं देखते हैं। जिस वजह से भारत के लोग Latest movies download करना और देखना पसंद करते हैं।

दोस्तों अगर आपको भी latest full movies देखने का शौक है तो TamilRockers movies website पर आपको latest full movies download करने के लिए मिल जाएंगे।

Latest Movies List:

  1. Dabangg 3
  2. Good Newwz
  3. The Body
  4. Bala

इसके अलावा जो film रिलीज होने वाली होती है उसी रिलीज के दिन TamilRockers south movie को अपनी website पर अपलोड कर देता है। जिसे हम online leak के नाम से जानते हैं। आपको TamilRockers isaimini website पर सभी भाषाओं के latest movies download करने के लिए मिल जाएगी।

TamilRockers HD: Download Malayalam, Telugu, Tamil Movies Download

अब बात करते हैं भारत के दक्षिण इंडस्ट्री की films की। भारत के दक्षिण इंडस्ट्री की बात करें तो इसमें Tamil movies, Telugu movies, Malayalam movies और Kannada movies शामिल है।

भारत में Bollywood के बाद लोग तमिल और तेलुगु movies देखना ज्यादा पसंद करते हैं। आप इससे अंदाजा लगा सकते हैं कि तेलुगु और Tamil भाषा में बने film बाहुबली और रोबोट 2.0 ने पूरी दुनिया में वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है।

और इन दोनों films ने करीब 1,000 करोड रुपए का कारोबार किया है। लेकिन क्या आपको पता है TamilRockers Tamil website पर आप Hindi movies के अलावा Tamil Telugu Malayalam और Kannada movies भी बड़े आराम से download कर सकते हैं। और देख सकते हैं। जिस वजह से बहुत सारे लोगों को यह TamilRockers website बहुत पसंद है।

Latest 300MB Movies

दोस्तों क्या अपने 300mb movies का नाम सुना है। यह आजकल बहुत ही पॉपुलर शब्द है। क्योंकि लोग अब अपने मन पसंदीदा movies को online download करने के लिए सबसे पहले 300mb movies का इस्तेमाल करके गूगल पर सर्च करते हैं।

और आपके लिए खुशखबरी की बात यह है कि TamilRockers 300mb website पर आप सभी movies को 300mb में download कर सकते हैं।

जिसके लिए TamilRockers website पर अलग से 300mb सेक्शन मौजूद है। जहां पर क्लिक करने के बाद आप अपने पसंदीदा movie को ढूंढ कर आसानी से देखकर download कर सकते हैं।

TamilRockers Proxy New URL Links

बहुत सारे लोगों को online movies download करने में बहुत परेशानी होती है। क्योंकि कुछ लोगों को सही films download करने के लिए सही website की जानकारी नहीं होती है।

tamilrockers.comtamilrockers co
tamilrockers.protamilrockers.cv
tamilrockers.intamilrockers.ul
tamilrockers.loltamilrockers.hd
tamilrockers.tktamilrockers.by
tamilrockers.mltamilrockers.today
tamilrockers.co.intamilrockers.gs
tamilrockers.gdtamilrockers.net
tamilrockers.bztamilrockers.vc
tamilrockers.chtamilrockers.info
tamilrockers.mitamilrockers.sh
tamilrockers.tvtamilrockers.mu
tamilrockers.orgtamilrockers.lol
tamilrockers.mkvtamilrockers.ws
tamilrockers.datamilrockers.ai

लेकिन TamilRockers proxy website भारत में पूरी तरह से बैन हो चुका है। जिस वजह से आप इस website को movies download करने के लिए नहीं इस्तेमाल कर सकते हैं।

लेकिन TamilRockers New URL के और भी proxy websites मौजूद हैं। जिसे इस्तेमाल करके आप आसानी से अपने पसंदीदा टीवी सीरियल्स वेब सीरीज और movies को तुरंत download कर सकते हैं।

यहां पर हमें कुछ TamilRockers proxy website की लिस्ट बनाई है। जिसे देखकर और इस्तेमाल करके आप आसानी से अपने पसंदीदा movies को download कर सकते हैं।

Telegram Channel Link

अपने से कई लोगों ने टेलीग्राम का नाम सुना होगा। यह बहुत ही लोकप्रिय एप्लीकेशन है। जिससे बहुत सारे लोग अपने मन पसंदीदा टीवी सीरियल्स, वेब सीरीज और movies को download करते हैं।

टेलीग्राम पर ऐसे बहुत सारे ग्रुप मौजूद हैं। जहां पर online सभी leak की हुई movies के download link शेयर किया जाता है।

अगर आपको भी किसी भी लेटेस्ट movie का या फिर अपने पसंदीदा पुराने movie का download link चाहिए तो आपको तुरंत नीचे दिए गए टेलीग्राम चैनल को ज्वाइन करना होगा।

जिससे आपको आसानी से सभी movies के download link और Latest TamilRockers website के ग्रुप link मिल जाएंगे।

Top 5 TamilRockers Alternatives

TamilRockers आज तक की सबसे बड़ी movie downloading वेबसाइट है। जहां पर हर महीने करोड़ों लोग आकर अपने मन पसंदीदा movie को download करते हैं। यही नहीं इस TamilRockers वेबसाइट पर movies के अलावा लेटेस्ट सभी वेब सीरीज और टीवी सीरियल्स के एपिसोड्स download करने मिलते हैं।

इसके अलावा कभी भी TamilRockers के अन्य प्रोक्सी वेबसाइट्स भारत सरकार द्वारा ब्लॉक किए जा सकते हैं। क्योंकि पहले ही TamilRockers के मुख्य वेबसाइट को भारत सरकार के न्यायालय द्वारा ब्लॉक किया गया है।

क्योंकि यह गैरकानूनी काम करता है। लेकिन अगर TamilRockers के सभी वेबसाइट ब्लॉक भी हो जाते हैं, तो इसके जैसे और भी इंटरनेट पर वेबसाइट मौजूद है। जहां पर वेबसाइट से movie download किए जा सकते हैं। और उन Alternatives की लिस्ट हमने यहां पर प्रदान की है जिससे आप देख सकते हैं।

TamilRockers से Movies Download करना गलत क्यों?

कई लोगों के मन में आशंका है कि online movie को download करना सही है या फिर गलत। तो अब मैं आपको इस सवाल का जवाब देने वाला हूं।

दोस्तों online movie download करना सही भी हो सकता है। और पूरी तरह से गलत भी हो सकता है। मतलब अगर आप सही website में जाकर movies को download करते हैं तो यह सही होगा।

Movie Piracy

लेकिन आप गलत website में जाकर movies या फिर अन्य कॉपीराइट कांटेक्ट download करते हैं तो यह पूरी तरह से गलत होगा। और आपको भारत सरकार के कानून के अनुसार बहुत बड़ी सजा हो सकती है।

जैसे कि TamilRockers website पर जाकर किसी भी movie को download करना पूरी तरह से अपराध है। लेकिन आप हॉटस्टार और यूट्यूब पर कोई भी movie download करते हैं तो आपको कोई भी सजा नहीं होगा।

TamilRockers Movies Download कैसे करें?

आजकल हर व्यक्ति इंटरनेट पर मनोरंजन के लिए आता है। और भारत में कई सारे लोग इंटरनेट पर movies download कैसे करें, songs download कैसे करें यही शब्द का इस्तेमाल करके अपने पसंदीदा movies ऑल songs download करने के लिए प्रयत्न करता है।

लेकिन इनमें से ज्यादातर लोग असफल हो जाते हैं क्योंकि इंटरनेट पर movies download करना आसान नहीं है। और टोरेंट movies downloading website में जाकर movies download करना है तो 100% गैरकानूनी है।

कुछ लोग ऐसे हैं जो कि VPN एप्लीकेशन का इस्तेमाल करके TamilRockers website से अपने पसंदीदा movies को download करते हैं।

Disclaimer

भारतीय कानून की तहत original content की piracy करना बड़ा अपराध है और piracy करने वालो को सजा भी होती है। इस वजह से Scoopkeeda.com website इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है।

यहां पर दिखाई गई article में केवल हम आपको गैरकानूनी गतिविधियों कि विषय में जरूरी जानकारी देते हैं। लेकिन हमारा उद्देश कभी भी किसी भी प्रकार के piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन करना नहीं है।

हम इस संदेश की जरिए आपको भी ऐसे piracy वाले websites से movies download न करने की सलाह देते हैं।

What is the new URL for Tamilrockers?

हाल ही में Tamilrockers ने बहुत सारे new URL लांच किए हैं। लेकिन इनका मुख्य URL भारत सरकार ने ब्लॉक कर दिया है। लेकिन अभी भी बहुत सारे लोग Tamilrockers.in और Tamilrockers.info new URLs का इस्तेमाल करते हैं।

What is the Tamilrockers link?

Tamilrockers के Tamilrockers.com link का इस्तेमाल करके बहुत सारे लोग अपने मन पसंदीदा Bollywood, Tamil और Kannada Movies को Download करते थे। और यही उनका मुख्य website का link है।

Who is the owner of Tamilrockers?

पुलिस स्टेटमेंट के हिसाब से प्रभु, जॉनसन, कार्थी, सुरेश और मारिया जॉन Tamilrockers website के असली मालिक हैं। लेकिन इनमें से प्रभु ने Tamilrockers website को बनाया था।

What happened to Tamilrockers website?

Tamilrockers website को पूरी तरह से भारत सरकार द्वारा Ban किया गया है। और उनके members को भी पुलिस ने Arrest किया है। आपको बता दें कि Tamilrockers एक Piracy Tamilrockers website है, जो के Bollywood से लेकर Tamil और Hollywood की फिल्मों को online leak कर देता था।

How much do Tamilrockers earn?

लगभग 5,000 से भी ज्यादा लोग खतरनाक website में जाकर अपने मन पसंदीदा movie download करने के लिए जाते हैं। इस हिसाब से Tamilrockers.com website लगभग ₹5,00,000 कीमत है। इसके अलावा हर दिन खतरनाक लगभग ₹7,000 से ज्यादा पैसे कमाता है।

नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम अक्षय अन्वेकर है और मैं इस शानदार हिंदी वेबसाइट का फाउंडर हूं। बचपन से ही मुझे हिंदी भाषा से बहुत लगाव था। और इस वजह से हिंदी मेरा पसंदीदा भाषा है। मुझे हमेशा से इंटरनेट के बारे में लिखना बहुत पसंद है। आपको मेरी तरफ से यहा पर हर दिन शानदार पोस्ट पढ़ने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here