Tamilmv 2020: Download Tamil, Malayalam, Telugu Movies Online

Tamilmv 2020: आपने बहुत बार Tamilmv का नाम सुना होगा। यह बहुत ही शानदार और उपयोगी टोरेंट movies downloading website है। जिससे कई लोग पायरेसी website के नाम से भी जानते है। आपने इससे पहले बहुत सारे website से Bollywood, Hollywood, Tamil movies, Malayalam movies, Telugu movies और अन्य भारतीय आशा होती movies को online download किया होगा।

लेकिन क्या आपको पता है, Tamilmv.Biz website से भी आप लेटेस्ट movies HD quality में आसानी से download कर सकते है। आपको बता दें कि केवल गूगल पर ही महीने में लाखों लोग Tamilmv.in website को ढूंढ कर अपने मनपसंद का movies को download करते है। इसके अलावा लोग 50 लाख के तादात पर भी Tamilmv.io website पर आकर अपने मन पसंदीदा Web Series, Tv serials episodes और movies download करते है। 

Read: The Body Full Movie Download Leaked Online By TamilRockers

अगर आपको भी Tamilmv website से अपने मन पसंदीदा movies को download करना है। तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए है। यहां पर हम आपको Tamilmv website की कुछ अहम और उपयोगी जानकारी देने वाले है। जिसके बाद आपको Tamilmv website के बारे में ऐसे ऐसे जानकारी मिलने वाली है। जिससे आपको आगे बहुत फायदा होने वाला है।

Tamilmv क्या है?

Tamilmv

दोस्तों जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया Tamilmv.mx website है एक टॉरेंट movies downloading website है। मतलब पूरे दुनिया में जो भी movie रिलीज होती है। उस movie का piracy वर्शन Tamilmv website अपने website पर डाल देता है। 

जिससे लाखों और कई बार करोड़ों लोग ऐसी पायरेसी वर्शन movies को Tamilmv website से download कर पाते है। इससे दो लोगों का फायदा होता है। एक Tamilmv website का जो कि एडवर्टाइजमेंट के जरिए पैसे कमा लेता है।

और दूसरा उन लोगों को जो कि थिएटर में जाकर ₹100 अथवा ₹200 खर्च करके movies देखने के बजाय online आराम से अपने घर बैठे अपने मन पसंदीदा movies को download कर पाते है। इस वजह से ही Tamilmv website को पायरेसी website नाम दिया गया है।

Tamilmv 2020 – Telugu, Kannada, Tamil, Malayalam Movies Download

अब बात करते है films की। आप बहुत सारे कंटेंट्स Tamilmv website से download कर सकते है। जैसे कि जब आप Tamilmv website को अपने मोबाइल पर या फिर लैपटॉप पर ओपन करते है। इसके बाद आपके सामने Telugu movies, Kannada movies, Tamil movies और Malayalam भाषा की movies download करने की कैटेगरी आ जाएगी।

इसके अलावा Tamilmv में जाकर लेटेस्ट और प्रीमियम Web Series और Tv serials के episodes भी download कर सकते है। इस वजह से बहुत सारे लोग Tamilmv website को पसंद करते है। आपको जो भी movie पसंद है। उसे सर्च बॉक्स पर सर्च करके भी आप ढूंढ सकते है। और उसके download link आपको मिल जाएंगे वह भी HD quality में। इस तरह से आप 2019 से लेकर 2020 के बीच सभी movies download कर सकते है।

Tamilmv से Hindi Dubbed Movies download करें?

आपने बहुत बार Hindi dubbed movies का नाम सुना होगा। तो आज इस सेक्शन में हम आपको Hindi dubbed movies का मतलब समझाते है। जब भी कोई movie Hindi के अलावा अन्य भाषा में रिलीज होती है। तो उसको Hindi में बदल दिया जाता है। 

जैसे कि आपने बहुत बार स्टार गोल्ड और सोनी मैक्स जैसे Hindi चैनल पर Telugu और Tamil movies देखे होंगे। पहले वे movie Telugu और Tamil movies में बनाए जाते है। लेकिन Hindi समझने वाले लोगों के लिए उन movie को बाद में Hindi में तब्दील किया जाता है।

इस वजह से उनको Hindi डबिंग movies का नाम दिया गया है। और आप आसानी से अपने मन पसंदीदा Telugu और Tamil movies को Hindi dubbed movies के वर्शन में Tamilmv website पर download कर सकते है।

Tamilmv Proxy New Links 2020

वैसे तो भारत सरकार ने और मद्रास कोर्ट ने Tamilmv proxy website जैसे अन्य पायरेसी website को भी भारत में प्रतिबंध कराया है। जिसका मतलब यह है। कि अब भारत से कोई भी इंसान अपने स्मार्टफोन या फिर लैपटॉप से इन Tamilmv proxy जैसे website को इस्तेमाल नहीं कर सकता।

tamilmv.mx
tamilmv.pw
tamilmv.eu
tamilmv.one
tamilmv.com
tamilmv.yt
tamilmv.net
tamilmv.cz
tamilmv.pub
tamilmv.la
tamilmv.vip
tamilmv.icu
tamilmv.io
tamilmv.app
tamilmv.wtf
tamilmv.city
tamilmv.tax
tamilmv.run

क्योंकि नॉर्मल वेब ब्राउज़र पर ओपन नहीं हो पाएगा। लेकिन क्या आपको पता है। आज भी ऐसे बहुत सारे लोग मौजूद है। जो कि इन website को आज भी भारत में इस्तेमाल कर रहे है। तो आज मैं आपको Tamilmv new links जैसे website को इस्तेमाल करके अपने मन पसंदीदा movies को download कैसे करें इसके अलावा अपने Tv serials और Web Series को भी download करने का तरीका बताने वाला हूं।

Other New Websites:

लेकिन इससे पहले हम आपको Tamilmv website के और भी बहुत सारे new links के बारे में ऊपर लिस्ट दिखाने वाले है। जिनका इस्तेमाल करके आप आसानी से अपने मन पसंदीदा कॉन्टेंट को download कर सकते है।

Tamilmv HD Media Hub क्या है?

बहुत सारे लोग गूगल पर यही सर्च करते रहते है। कि Tamilmv HD मीडिया हब क्या है। इसका इस्तेमाल कैसे करते है। जैसे कि हमने आपको बताया आप Tamilmv website में जाकर अपने मनपसंदीदा भाषाओं के movie को आसानी से download कर सकते है। और वह भी HD और HQ quality में। 

आपको बता दें कि आप Tamilmv 300mb और 3GP और MP4 में भी अपने मन पसंदीदा movies को download कर सकते है। लेकिन क्या आपको पता है, Tamilmv website के HD मीडिया हब सेक्शन में आप सभी movies को Tv serials को और Web Series को HD quality में download कर सकते है। लेकिन इसके लिए आपके पास फास्टेस्ट इंटरनेट स्पीड होना चाहिए।

Tamilmv.io Kannada Movie क्या है?

अगर आप दक्षिण भारत से रुक करते है। तो आपको पता चलेगा कि Kannada movies वहां पर बहुत लोकप्रिय है। Kannada movie इंडस्ट्री को आमतौर पर लोग सेंडल वुड इंडस्ट्री के नाम से जानते है। और कर्नाटक में सबसे ज्यादा Kannada movies देखी जाती है। 

पुनीत राजकुमार, शिवराज कुमार, राजकुमार, दर्शन, सुदीप, यश और विष्णुवर्धन Kannada movie इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार है। इन अभिनेता के पुराने और नए Kannada movies को आप Tamilmv website में जाकर download कर सकते है।

लेकिन इसके लिए आपको Kannada केटेगरी ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। वहां पर सभी Kannada movies की लिस्ट आपको मिल जाएगी। इसके अलावा आप खुद सर्च बार में अपना पसंदीदा Kannada movie का नाम डालकर भी अपने मन पसंदीदा Kannada movie के download link को पा सकते है।

Tamilmv Malayalam Movie क्या है?

Kannada movies के अलावा दक्षिण भारत में Malayalam films भी बहुत ज्यादा देखी जाती है। इसके अलावा आपको बता दें कि Malayalam movie में मोहनलाल सबसे बड़े सुपरस्टार है। और केरल राज्य में Malayalam movies बनाई जाती है। 

आजकल बहुत सारे Malayalam films के remake Bollywood में बनाया जाते है। क्योंकि Malayalam इंडस्ट्री में बहुत सारी शानदार सुपर स्टार, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और लेखक मौजूद है। जिन्होंने शानदार Malayalam movies बनाए है। जो की तारीफ के लायक है।

आप आसानी से Malayalam की Hindi dubbed version को भी Tamilmv website में जाकर HD quality में download कर सकते है। इसके अलावा सिर्फ Malayalam भाषा की movies को भी सर्च करके download कर सकते है।

Tamilmv Telugu Movie क्या है?

आए दिन भारत में हर शुक्रवार नहीं Telugu movie रिलीज होती रहती है। क्योंकि आजकल भारत में या फिर कहे तो पूरी दुनिया में लोग अब Hindi के अलावा Telugu movies को देखना पसंद करते हैं। क्योंकि Telugu इंडस्ट्री में बहुत सारे शानदार अभिनेता, अभिनेत्री, डायरेक्टर, प्रोडूसर और लेखक उपस्थित है।

आपको बता दें कि पिछले 5 साल में Telugu movie इंडस्ट्री ने शानदार movie को बनाया है। जैसे कि बाहुबली, मगध हीरा और सैरा नरसिम्हा रेड्डी। इस वजह से लोग अब Telugu movies को भी देखना पसंद करते हैं। इसके अलावा आप Tamilmv website में जाकर सभी Telugu movies को Hindi dubbed version में भी आसानी से download कर सकते हैं।

Tamilmv Tamil Movie क्या है?

इसके अलावा Hindi और Telugu के अलावा भारत में लोग Tamil movies को भी देखना पसंद करते हैं। भारत का सबसे बड़ा सुपरस्टार आज रजनीकांत है। जोकि Tamil movie इंडस्ट्री से ताल्लुक रखता है। 

Tamil movie इंडस्ट्री ने भी भारत को कई सारे शानदार movies दिए हैं। जैसे कि रोबोट और 2.0। इन movies ने पूरे दुनिया में रिकॉर्ड बनाया है। और लोग आज भी इन movies को Tamil भाषा के अलावा Hindi डब वर्शन में भी देखना पसंद करते हैं। और बॉक्स ऑफिस में तो 2.0 ने लगभग 1,000 करोड रुपए कमा लिए हैं।

इस तरह से आप Tamilmv website का इस्तेमाल करके आसानी से अपने मन पसंदीदा Tamil movie को download कर सकते हैं।

क्या Tamilmv से Movie Download करना गलत है?

दोस्तों लोग हमेशा इंटरनेट पर या फिर मुझसे यह पूछते रहते हैं कि क्या Tamilmv website जैसे टोरेंट movies downloading website या फिर पायरेसी website से किसी भी movie को download करना गलत है या नहीं। 

कई लोग यहां भी पूछते हैं कि Tamilmv.biz website से Tv serials episode और Web Series download करने से क्या फर्क पड़ता है। इन जैसे पायरेसी website का इस्तेमाल करने से आपको बहुत बड़ा नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

क्योंकि पहले ही भारत सरकार ने इन website को भारत में बैन कर दिया है। जिस वजह से किसी को भी इन website का इस्तेमाल करने की इजाजत नहीं है। लेकिन फिर भी आप किसी भी movie को download करने के लिए Tamilmv.in website का इस्तेमाल करते हैं।

तो आपको ₹3,00,000 का जुर्माना और 6 महीने की जेल हो सकती है। आपको बता दें कि इन website पर movies download कर के बहुत सारे लोग जेल में जा चुके हैं। अगर आप जेल नहीं जाना चाहते हैं तो कृपया इन website का इस्तेमाल ना करें।

Disclaimer

भारतीय कानून की तहत original content की piracy करना बड़ा अपराध है और piracy करने वालो को सजा भी होती है। इस वजह से Scoopkeeda.com website इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है।

यहां पर दिखाई गई article में केवल हम आपको गैरकानूनी गतिविधियों कि विषय में जरूरी जानकारी देते हैं। लेकिन हमारा उद्देश कभी भी किसी भी प्रकार के piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन करना नहीं है।

हम इस संदेश की जरिए आपको भी ऐसे piracy वाले websites से movies download न करने की सलाह देते हैं।

Write a Comment