Special Ops Full Web Series Download Leaked By TamilRockers

आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन हम आपको बता देना चाहते हैं कि हाल ही में रिलीज हुई Special Ops full web series (stylized as SPECIAL OPS) को TamilRockers ने online leak कर दिया है। जिस वजह से लाखों लोगों ने अब तक इस Special Ops full web series download कर लिया होगा। आपको बता दें कि Special Ops web series को नीरज पांडे द्वारा हॉटस्टार पर लांच किया गया था। जिसके बाद पहले दिन इस थ्रिलर web series ने 10 करोड़ का बिजनेस किया था।

इस web series को शिवम नायर जी ने डायरेक्ट किया है और Special Ops web series में के के मेनन जी भी नजर आने वाले हैं। इस web series के सभी episode 17 मार्च 2020 को प्रीमियर किया गया था। Special Ops web series की कहानी की बात करें तो, इस फिल्म में के के मेनन जी हिम्मत सिंह का किरदार निभा रहे हैं, जो कि रिसर्च और एनालिसिस विंग के हेड है। जिनको बहुत सारे टेररिस्ट अटैक में एक ही बंदे का हाथ नजर आने लगता है। 

हिम्मत सिंह के टीम में पांच सीक्रेट एजेंट होते हैं, जिनका मकसद सिर्फ और सिर्फ उस शातिर मास्टरमाइंड को पकड़ना होता है। और यह सभी मिशन भारत द्वारा किए गए असली मिशन से प्रेरित है ऐसा कहा जा रहा है।

अगर आप एक बार इस web series के एक episode को भी देख लेते हैं तो, आप अपने आपको बाकी episode को देखने के लिए रोक नहीं सकते हैं। इस वजह से बहुत सारे लोग Special Ops full web series download करने के लिए online इसकी download नहीं तो ढूंढ रहे हैं।

Special Ops Full Web Series Download: TamilRockers

Special Ops Full Web Series Download: TamilRockers

सबसे पहले इंटरनेट पर TamilRockers ने Special Ops full web series download करने के लिए online leaked किया था। जिस वजह से अब कोई भी और कभी भी Special Ops full web series के सारे episodes को HD क्वालिटी के अलावा 3GP और MP4 क्वालिटी में भी download कर सकता है। और चाहे तो online देख सकता है। लेकिन यह सिर्फ और सिर्फ TamilRockers website के ऊपर होगा। 

MovieSpecial Ops
DirectorNeeraj Pandey Shivam Nair
Cast
Kay Kay Menon
Muzammil Ibrahim
Karan Tacker
Vipul Gupta
Sana Khan
Meher Vij
Saiyami Kher
Divya Dutta
Vinay Pathak
Sajjad Delafrooz
Release Date17 March 2020
CategoryEspionage Thriller

लेकिन TamilRockers के बाद अन्य website ने भी Special Ops के download links को गैरकानूनी तरीके से मतलब बिना फिल्म निर्माता होते इजाजत के और कॉपीराइट के download links देना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि अब Special Ops के निर्माताओं को इससे करोड़ों रुपयों का नुकसान हो सकता है। इसके अलावा अगर आपके पास पैसे हैं तो, आप हॉटस्टार में जाकर भी सब्सक्रिप्शन खरीद कर भी online इस Special Ops web series को देख सकते हैं।

क्योंकि TamilRockers website से किसी भी movie को देखना या फिर download करना गैरकानूनी है, ऐसा करने पर सजा भी हो सकती है। लेकिन फिर भी लोग TamilRockers website का इस्तेमाल online गैरकानूनी तरीके से movie download करने के लिए करते हैं।

Special Ops Full Web Series Download कैसे करें?

TamilRockers से किसी भी movie को download करना बेहद आसान है। इसके लिए उनके पास एक स्मार्टफोन और फास्ट इंटरनेट कनेक्शन होना चाहिए आपको बता दें कि TamilRockers website के बहुत सारे website मौजूद है, जिनमें से कुछ website भारत में ban कर दिए गए हैं। मतलब उनका इस्तेमाल आप भारत में नहीं कर सकते हैं। 

VPN का इस्तेमाल करके TamilRockers का इस्तेमाल आज भी कर रहे हैं। लेकिन Special Ops full web series download करने के लिए आपको सिर्फ TamilRockers website में जाना है, वहां पर आपको इसका नाम सर्च करना है। और फिर आपको HD क्वालिटी के अलावा अन्य क्वालिटी में भी इसके सभी download links मिल जाएंगे।

लेकिन हम आपको TamilRockers website का इस्तेमाल करने की सलाह नहीं देंगे। क्योंकि भारत में अगर आप TamilRockers website का इस्तेमाल करते हैं तो, आपको 6 महीने की सजा भी हो सकती है।

 

Write a Comment