Saand Ki Aankh Full Movie Download Leaked Online By TamilRockers 

Saand Ki Aankh Full Movie Download: TamilRockers ने फिर एक बार अपने गंदी करतूत का नजारा पेश किया है। आपको बता दें कि भूमि पेडणेकर और तापसी पन्नू की Saand Ki Aankh full movie को TamilRockers ने अपने website पर अपलोड कर दिया है। जिस वजह से भारत में लाखों लोग इस वेबसाइट में जाकर Saand Ki Aankh full movie को download कर रहे हैं।

और इस वजह से जो भी थिएटर में जाकर यह फिल्म देखने वाला था। अब वह शानदार घर बैठे अपने मोबाइल पर यह मूवी देख रहा होगा। इससे आप अंदाजा लगा सकते हो कि Saand Ki Aankh film निर्माताओं को कितने करोड़ों का नुकसान हुआ होगा। इससे पहले भी TamilRockers बहुत सारे अन्य करोड़ों रुपए में बनी movies को अपने वेबसाइट पर अपलोड किया है। जिससे उन सभी फिल्म निर्माताओं को बहुत नुकसान हुआ है। 

आपको बता दें कि ऐसे गैरकानूनी तरीके से pirated version movies को अपने वेबसाइट पर अपलोड करके TamilRockers ने लाखों रुपए कमाए हैं जिससे इस वेबसाइट का मालिक हर दिन नए movies को upload करता रहता है। भारत सरकार ने कई बार इस वेबसाइट को भारत में प्रतिबंध करवाया था। 

लेकिन फिर भी इसके मालिक ने नया वेबसाइट खरीद कर सारा डाटा को वहां पर डाल दिया है। जिससे नए उपभोक्ता पुराने वेबसाइट के बजाय ने वेबसाइट पर जाकर अपने मन पसंदीदा movies को गैरकानूनी तरीके से download करते हैं और उसका आनंद लेते हैं।

Saand Ki Aankh Full Movie Download Leaked Online By TamilRockers (720p)

Saand Ki Aankh Full Movie Download

25 अक्टूबर को Saand Ki Aankh full movie भारत में रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडणेकर ने अहम रोल निभाया है। इस फिल्म के निर्देशक तुषार हीरानंदानी है। और इस फिल्म को अनुराग कश्यप, रिलायंस एंटरटेनमेंट, भूमिका और निधि परमार ने प्रोड्यूस किया है।

Movie NameSaand Ki Aankh
DirectorTushar Hiranandani
Movie TypeDrama | Bollywood
CastBhumi Pednekar और Taapsee Pannu
Box Office12 Crore Till Now

 Film critics से इस फिल्म की बहुत आलोचना हो चुकी है। और कुछ लोगों का यह कहना है कि यह बहुत ही बकवास Bollywood films में से एक है। यह फिल्म अक्षय कुमार की हाउसफुल 4 के साथ भारत में रिलीज हुई है। जिस वजह से इस फिल्म को काफी नुकसान उठाना पड़ा है। 

Saand Ki Aankh movie ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर कुल 48 लाख का बिजनेस किया है। इसके बाद अब तक इस फिल्म ने लगभग 12 करोड रुपए कमा लिए हैं। TamilRockers ने इस Saand Ki Aankh full movie download करने के लिए अपनी वेबसाइट पर अपलोड किया था। इस वजह से बॉक्स ऑफिस पर Saand Ki Aankh फिल्म को बहुत बड़ा घाटा हुआ है। 

भारत के न्यायालय ने भी बहुत बार इस वेबसाइट को प्रतिबंध करवाया था। लेकिन बार-बार नया वेबसाइट बनाकर या ऐसे गैर कानूनी काम करता रहता है। इससे पहले अक्टूबर में रिलीज हुई Ujda Chaman, Housefull 4, Sanju और रितिक रोशन की शानदार फिल्म वार को भी इस तमिल्रोकर वेबसाइट में online leak करवाया था।

 TamilRockers के अलावा भारत में ऐसी बहुत सारे टोरेंट मूवीस डाउनलोडिंग वेबसाइट मौजूद है जो कि गैरकानूनी तरीके से सभी मूवीस के pirated version को अपने वेबसाइट पर upload करते हैं, जैसे कि Filmywap, Jio Rockers, Biharmasti, 9xmovies और WorldFree4u।

 

Write a Comment