Pailwaan Full Movie Download Leaked Online By Tamilrockers

Pailwaan Full Movie Download Leaked Online By Tamilrockers 2019: फिर एक बार भारत की और एक film रिलीज होने से पहले ही online leaked हो चुकी है। आपको बता दें कि Pailwaan full movie online TamilRockers ने फिर एक बार अपने website पर leak कर दी है।

जिसके बाद अब लाखों लोग इस website में जाकर इस website में से Pailwaan movie को download करने वाले हैं। Pailwaan movie की बात करें तो इस movie में Kiccha Sudeep और सुनील शेट्टी ने अहम किरदार निभाया है।

 इसके अलावा इस film में आकाश सिंह भी नजर आने वाली है और इस film को S. कृष्णा ने डायरेक्ट क्या है। निर्देशन के अलावा कृष्णा ने इस film को लिखा है और इस film को प्रोड्यूस भी उन्होंने ही किया है। 

इस Pailwaan film की स्टोरी की बात करें तो किच्चा सुदीप ने एक Pailwaan का किरदार निभाया है। जो कि इस film के अंदर काफी परेशानियों का सामना करते हैं। और छोटे बच्चों को चाइल्ड लेबर से छुड़वाने में मदद करते हैं। 

सबसे बड़ी बात यह है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार सुनील शेट्टी की यह पहली कन्नड़ film है। film क्रिटिक्स के अलावा काफी लोगों ने इस कन्नड़ Pailwaan film को पसंद किया है।

 जिस वजह से लाखों की तादाद में लोग थिएटर में जा कर यह Pailwaan film देख रहे हैं। यह film 12 सितंबर 2019 को कर्नाटक के अलावा भारत के अन्य राज्यों में भी रिलीज हो चुकी है।

 Pailwaan Full Movie Download Leaked Online By Tamilrockers In HD

Pailwaan Full Movie Download

जैसा की आप सभी लोगों को पता होगा कि TamilRockers Torrent movies downloading website है जो कि गैरकानूनी तरीके से films को अपने website पर download करने के लिए उपलब्ध करवाता है।

आज तक इस TamilRockers Kannada website पर बहुत सारे केस लग चुके हैं और भारत में भी इस website को भारत में प्रतिबंधित किया है।

Movie NamePailwaan
Movie TypeAction / Drama
ProducerS. Krishna
DirectorS. Krishna
Box Office154 Crore

 लेकिन इस website के मालिक ने दूसरा website खरीद कर सभी डाटा उस में डाल दिया है। जिस वजह से अभी भी बहुत सारे लोग इस website पर जाकर अपने मन पसंदीदा movies को download करते हैं। 

Pailwaan full movie released होने के तुरंत बाद इस TamilRockers or Tamilgun ने अपने website बिना film निर्माता से इजाजत लिए पायरेटेड वर्शन को अपने website पर अपलोड कर दिया है।

 जिस वजह से लोग अब थिएटर में जाने के बजाय घर बैठे आराम से free में इस movie को download कर सकते हैं। यह Pailwaan film कन्नड़ के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज हो चुकी है। 

₹50 करोड़ में बनी यह film ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर 154 करोड रुपए कमा लिए हैं। इन TamilRockers से भारत के बहुत सारे film कलाकारों को बहुत नुकसान उठाना पड़ रहा है। जिस वजह से इन website को जड़ से खत्म करने के लिए भारत सरकार को बड़ा कदम उठाना पड़ेगा।

Pailwaan Full Movie Download कैसे करें?

पिछले कुछ महीनों से बहुत सारे लोगों ने ऑनलाइन Pailwaan movie download कैसे करें इसके बारे में बहुत सर्च किया है। लेकिन हम आपको बताना चाहते हैं कि आप किसी भी गैर कानूनी इलीगल टॉरेंट movies downloading website में जाकर किसी भी movies को download वह स्ट्रीम ना करें।

 इससे film निर्माताओं को काफी नुकसान पहुंचता है। अगर आप सच में भारतीय सिनेमा के दीवाने हैं और film देखना पसंद करते हैं तो कृपया film रिलीज होने की बात थिएटर में जाकर film देकर या फिर टीवी पर वह film आने तक रुके।

 ऑनलाइन किसी भी illegal website पर जाकर film download करना भारत में अपराध है. लेकिन आप हॉटस्टार, अमेजॉन प्राइम और Netflix जैसे website पर जाकर ऐसी films देख सकते हैं और download भी कर सकते हैं। 

अभी तक TamilRockers website ने Ujda Chaman, Housefull 4 और Saand Ki Aankh full movie को online leak कर दिया है।

Write a Comment