Pagalworld 2019: Download Video Songs, Mp3, Movies!

Pagalworld 2019: नमस्कार दोस्तों एक बार फिर हमारे वेबसाइट में स्वागत है। दोस्तों आज हम आपको Pagalworld वेबसाइट के बारे में बताने वाले हैं और इससे लोग Latest Bollywood movies, Tamil movies, Telugu movies, हिंदी movies, HD Hindi Dubbed movies, South films और Kannada film कैसे download करते हैं। इसके बारे में भी सभी जानकारी इस पोस्ट के जरिए मैं आपको देने वाला हूं।

Important Posts: Jio Rockers

आजकल भारत में मोबाइल इस्तेमाल करने वालों की संख्या बहुत ज्यादा हो गए हैं। और 2020 तक इसकी संख्या 80 करोड़ से भी ऊपर होने वाले हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लोग दिनभर अपने स्मार्टफोन पर क्या-क्या करते रहते हैं। आपको बता दें कि भारत में सिर्फ दो ही चीजें बहुत लोकप्रिय है। एक क्रिकेट और दूसरा सिनेमा। और लोग सिनेमा के लिए कुछ भी कर सकते हैं।

इस वजह से बहुत सारे लोग थिएटर में जाकर या फिर टीवी में movies देखने के बजाय रात में अपने स्मार्टफोन पर movies देखना पसंद करते हैं। इसका अंदाजा आप ऐसे लगा सकते हैं कि आज का हर किसी के स्मार्टफोन पर दो-तीन movies download की हुई होती है। भारत में कुछ लोग ऐसे हैं जो कि लंबे सफर के लिए movies download करके रखते हैं और उस दौरान सभी movies को देख लेते हैं। इस वजह से Pagalworld जैसे वेबसाइट को भारत में बहुत पैसे कमाने का मौका मिल जाता है। 

क्योंकि इनके मालिक ऐसे वेबसाइट बनाकर ऑनलाइन गैरकानूनी तरीके से सभी movies को download करने के लिए उपलब्ध करवाते हैं। और उसी के साथ अपने वेबसाइट पर एडवर्टाइजमेंट लगाकर बहुत सारे पैसे कमाते हैं। लेकिन इन वेबसाइट को भारत ने बहुत बार प्रतिबंध भी कराया था। लेकिन फिर भी ऐसे अनेक वेबसाइट बनाकर फिर इनके मालिक सभी movies को download करने के लिए उपलब्ध करवाते हैं।

PagalWorld – Download Latest Bollywood Movies, Video, Mp3 Songs

Pagalworld

Pagalworld एक बहुत ही लोकप्रिय वेबसाइट बन चुकी है। और इसको इसके मालिक ने 2017 से भी पहले भारत में लॉन्च किया था। इस वेबसाइट के जरिए इसके मालिक ने बहुत सारे movies के Pirated वर्शन को अपलोड करता था। जिससे भारत से करोड़ों लोगों ने इस वेबसाइट में जाकर अपने पसंदीदा movies को download व स्ट्रीम किया था।

 दोस्तों आपको बता दें कि आप Pagalworld वेबसाइट से लेटेस्ट Bollywood movies और एंटरटेनिंग videos download कर सकते हैं। इसके अलावा आप MP3 songs भी इस वेबसाइट के जरिए download कर सकते हैं। जब भी कोई movie रिलीज होने वाली होती है या फिर हो चुकी होती है, उसकी latest songs को आप इस वेबसाइट के जरिए अपने स्मार्टफोन पर download कर सकते हैं।

Important Posts: Biharmasti

 दोस्तों आपको बता दें कि इस वेबसाइट पर आप Bollywood के हिंदी movies के अलावा Hollywood के इंग्लिश movies और अन्य South film download कर सकते हैं।

Pagalworld Movie Download

गूगल पर बहुत सारे लोग यह सर्च करते हैं कि Pagalworld पर movies download कैसे करें लेकिन इसका जवाब मैं आपको अब देने वाला हूं। दोस्तों जैसा कि मैंने आपको ऊपर बताया Pagalworld अपने वेबसाइट पर सभी movies के पायरेटेड वर्सन को अपलोड करता है।

और यह भारत में गैरकानूनी है और इसे करने पर कम से कम 6 महीने की सजा और लो 2 लाख का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है। लेकिन आप Pagalworld से movies download कर सकते हैं इस वेबसाइट में आप Bollywood, Tollywood, कन्नड़, हिंदी और Tamil भाषा की movies download आसानी से कर सकते हैं।

Pagalworld Mp3 Songs A To Z

अगर आपको गाने सुनने का बहुत शौक है। और आप पुराने से लेकर नए गाने सुनना चाहते हैं तो Pagalworld में ए टू जेड MP3 songs का सेक्शन मौजूद है। जहां पर आप पुराने से लेकर नए films के गाने बड़े आसानी से ढूंढ कर download कर सकते हैं। 

Pagalworld इस वेबसाइट पर बिना फ़िल्म निर्माताओं से इजाजत लिए उनके songs को download करता है, फिर अपने वेबसाइट पर अपलोड कर देता है। जिस वजह से हर दिन लाखों लोग इस वेबसाइट में जाकर अपने मन पसंदीदा movies और songs को download करते हैं।

 अगर आपको भी अपने स्मार्टफोन पर songs download करने का मन कर रहा है तो आपको Pagalworld वेबसाइट पर बहुत सारे songs download करने के लिए मिल जाएंगे

PagalWorld Download Free Bollywood Ringtones

भारत के बहुत सारे लोग ऐसे मौजूद हैं जो कि हर वक्त movies देखना और songs सुनना पसंद करते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनको रिंगटोंस भी बहुत पसंद आते हैं। अगर आप भी उनमें से एक हैं तो आप Pagalworld में जाकर अपने मन पसंदीदा films के रिंगटोन को download कर सकते हैं। 

Ringtones download करने के लिए बहुत सारे फॉर्मेट मौजूद हैं। जैसे की video और MP3 फॉर्मेट। अगर आप MP3 फॉर्मेट में अपने मन पसंदीदा रिंगटोंस को download करना चाहते हैं तो यह आपके लिए बहुत अच्छा होगा। इससे आप अपने स्मार्टफोन पर ही हो रिंगटोन सेट कर सकते हैं।

Download Latest Punjabi Songs

भारत में songs में भी बहुत प्रकार मौजूद होते हैं। जैसे कि भारत में कुछ लोगों को डिवोशनल songs बहुत पसंद आते हैं। इसके अलावा कुछ लोग ऐसे होते हैं जिनको रोमांटिक्स song सुनना बेहद पसंद होता है।

 इसके अलावा आजकल की जनरेशन वाले लोग हिप हॉप songs सुनना पसंद करते हैं। और इन गानों पर बहुत सारे लोग बारात में डांस भी करते हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लोग पंजाबी songs कितने सुनते होंगे। क्योंकि ज्यादातर पंजाबी songs नाचने गाने वाले होते हैं।

Download Tamil & Telugu Movies

Tamil और Telugu इंडस्ट्री को कुछ लोग Tollywood के नाम से भी जानते हैं जैसे कि हिंदी movies को लोग भारत में Bollywood films कहते हैं। उसी तरह Tamil movies और तेलुगु इंडस्ट्री का नाम भी रखा गया है। पिछले 5 सालों में Tamil movies पर तेलुगु movies में बहुत सारी शानदार movies बनाए गए हैं जिसे लोग आज भी पसंद करते हैं।

 जैसे कि बाहुबली और रजनीकांत की 2.0। इन films ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचा दिया था और बाहुबली ने बॉक्स ऑफिस पर लगभग 2000 करोड़ और 2.0 लगभग 1000 करोड रुपए कमाए हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इन films को लोगों ने कितना पसंद किया है।

Pagalworld 2019 से Video Songs Download कैसे करें?

और अब सवाल उठता है कि Pagalworld वेबसाइट से video song download कैसे करें। जैसा कि आप सभी लोगों को पता होगा कि songs में बहुत सारे प्रकार होते हैं। और इनमें से ऑडियो और video songs दो प्रकार शामिल है।

 कुछ लोगों को songs के video देखना पसंद होता है। जिस वजह से बहुत सारे लोग अब Pagalworld जैसे वेबसाइट पर video songs download करना चाहते हैं। अब मैं आपको इस वेबसाइट से अपने मन पसंदीदा movies के video song कैसे download करें इसके बारे में बताता हूं।

  1. सबसे पहले अपने वेब ब्राउजर पर Pagalworld वेबसाइट ओपन करें।
  2. इसके बाद आपके सामने बहुत सारे video songs के लिंक्स दिखाई देने लगेंगे।
  3. अगर आपको उसमें से कोई भी songs पसंद नहीं है तो आप सर्च बॉक्स में जाकर अपने मन पसंदीदा video song को ढूंढ सकते हैं।
  4. इसके अलावा कुछ ऐसी कैटेगरी मौजूद है। जहां पर आप अपने video songs को ढूंढ कर download कर सकते हैं।

Latest Songs Download

हर साल भारत में हर भाषाओं में हजारों से ज्यादा songs लॉन्च होते हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं भारत में कितने लोग ऐसे हैं जिनको movie से ज्यादा song से प्यार होता है। 

अगर आप पर ऐसे ही इंसान हैं और आपको भी movies से ज्यादा songs सुनना पसंद है तो Pagalworld वेबसाइट पर आपकी हर ख्वाइश पूरी हो जाएगी।

 क्योंकि Pagalworld वेबसाइट से आप हर एक movies का लेटेस्ट song आसानी से download कर सकते हैं।

Best Hindi Remix Song Download

कुछ movies के songs रिलीज होते रहते हैं। लेकिन क्या आपको पता है आजकल dj में या फिर नाइट क्लब में हिंदी गाने के रीमिक्स गाने लोग सुनते हैं। यह गाने ऐसे होते हैं कि एक और दूसरे गाने को मिलाकर बनाया जाता है।

जिससे इसको रीमिक्स नाम दिया गया है अगर आपको भी ऐसे गाने पसंद है तो Pagalworld वेबसाइट पर आपको ऐसे सैकड़ों गाने आसानी से download करने के लिए मिल जाएंगे।

Pagalworld Bollywood Movie Download

अब बात करते हैं कि Pagalworld वेबसाइट से Bollywood movies को कैसे ढूंढे और उनको download करें। हर हफ्ते शुक्रवार को भारत में एक नई Bollywood movies रिलीज होती रहती है। और उस movie को देखने के लिए बहुत सारे लोग उसी दिन से गूगल पर सर्च करना शुरू कर देते हैं कि उस movie को कैसे download करें।

 लेकिन क्या आपको पता है Pagalworld वेबसाइट उस movie को रिलीज होने से पहले ही या फिर उस दिन कोई अपने वेबसाइट पर उस movie के download लिंक को उपलब्ध करवा देता है। जिस वजह से बहुत सारे लोग यहां पर आकर अपने मन पसंदीदा movies को तुरंत download करते हैं।

Pagalworld Old Song

आजकल के जनरेशन के लोगों को नए गाने सुनना बहुत पसंद आता है। और एक महीने के बाद वह लोग उसने को छोड़कर अगले गाने को सुनना पसंद करते हैं इस वजह से पुराने गाने आजकल के जेनरेशन वाले नहीं सुनते हैं। लेकिन क्या आपको पता है पुराने लोग पुराने गाने के बहुत शौकीन होते हैं। वह लोग हर वक्त पुराने song सुनना पसंद करते हैं।

 आपने देखा होगा कि आपके मां बाप ज्यादातर वक्त पुराने गाने सुनना पसंद करते हैं इससे उन की पुरानी यादें ताजा हो ती हैं आपको pagalworld पर ऐसी पुराने songs download करने के लिए मिल जाएगी।

Disclaimer

भारतीय कानून की तहत original content की piracy करना बड़ा अपराध है और piracy करने वालो को सजा भी होती है। इस वजह से Scoopkeeda.com website इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है।

 यहां पर दिखाई गई article में केवल हम आपको गैरकानूनी गतिविधियों कि विषय में जरूरी जानकारी देते हैं। लेकिन हमारा उद्देश कभी भी किसी भी प्रकार के piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन करना नहीं है।

 हम इस संदेश की जरिए आपको भी ऐसे piracy वाले websites से movies download न करने की सलाह देते हैं।

Write a Comment