Mr. Manju Full Movie Leaked Online By TamilRockers

दोस्तों आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन हम आपको बता देना चाहते हैं कि Mr. Manju full movie download करने के लिए TamilRockers ने online इस movie को leaked कर दिया है। जिस वजह से अब इस film के निर्माताओं को ऑक्स ऑफिस में करोड़ों रुपए का नुकसान हो सकता है। आपको बता दें कि Mr. Manju एक कॉमेडी ड्रामा film है। और जो की टॉलीवुड film इंडस्ट्री में बनी हैं।

आपको बता दें कि इस film में अखिल अक्कीनेनी और निधी अग्रवाल नजर आने वाले हैं। TamilRockers ने इससे पहले 2019 में रिलीज हुई बहुत सारी films को online leak कर दिया था। जैसे के Good Newwz, Bala और The Body। इस वजह से इन तीनों films को बॉक्स ऑफिस पर बहुत सारे नुकसान का सामना करना पड़ा था।

और इससे पहले भी tamilrockers ने बहुत सारे अन्य भाषाओं को films को भी online बिना film निर्माता के इजाजत के और बिना कॉपीराइट के leak कर दिया था। जिस वजह से बहुत सारे film निर्माताओं ने मिलकर इस तरह के piracy को रोकने के लिए tamilrockers पुलिस केस दर्ज करवाया था। और पुलिस ने भी इनके ऊपर सख्त कार्रवाई करते हुए उनकी website को भारत में ब्लॉक कर दिया था।

लेकिन फिर भी TamilRockers के निर्माताओं ने बहुत सारे अन्य website बनाए हैं। जहां पर वह piracy का काम करते हैं। लेकिन अब इस अखिल अक्कीनेनी की film Mr. Manju को बॉक्स ऑफिस पर कितना नुकसान होता है, यह देखने लायक होगा।

Mr. Manju Full Movie Download Leaked Online By TamilRockers In HD

Mr. Manju Full Movie Download

25 जनवरी 2019 को रिलीज हुई Mr. Manju को फिर एक बार बार इस website ने online leak कर दिया है। और उस website का नाम है TamilRockers। Mr. Manju films अखिल अक्कीनेनी ने मुख्य किरदार निभाया है। इसके अलावा उनके साथ निधि अग्रवाल भी नजर आने वाली हैं। जो कि आमतौर पर टॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों इंडस्ट्री में काम करती है।

Movie NameMr. Majnu
CastAkhil Akkineni
Nidhhi Agerwal
Izabelle Leite
ProducerB. V. S. N. Prasad
DirectorVenky Atluri
Released Date25 January 2019
Movie CategoryComedy Drama Film
LanguageTelugu

Mr. Manju एक तेलुगू रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा film है। जिसे बी. वी. एस. एन. प्रसाद और श्री वेंकटेश्वर सीने चित्र ने प्रोड्यूस किया है। इस film के डायरेक्टर वेंकी अटलुरी है। इस film की बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन की बात करें तो, इस film ने रिलीज होते ही अपने पहले दिन करीब 8 करोड रुपए की कमाई की है।

लेकिन Mr. Manju film के रिलीज होने के बाद बहुत सारे लोगों ने अपने मोबाइल पर इस film को online download किया था। वह भी TamilRockers website की मदद से। जिस वजह से इस film के निर्माता काफी नाराज है। आपको बता दें कि इंटरनेट पर tamilrockers एक ही piracy website नहीं है, बल्कि ऐसे बहुत सारे पायरेसी website मौजूद है। जो कि गैरकानूनी तरीके से सभी movies के pirated वर्शन को online अपलोड करता है। जैसे कि Filmyzilla और Jio Rockers

अभी तक इस film को गैरकानूनी तरीके से लाखों लोगों ने online इंटरनेट की मदद से download किया है। यह film online download करने के लिए HD क्वालिटी के अलावा 3GP, MP4, 320p, 480p, 720p और 1080p की क्वालिटी में मिल जाती है।

Mr. Manju Full Movie Download कैसे करें?

यह film एक हैंडसम लड़के की है। जो कि किसी भी लड़की के साथ फ्लर्ट करता रहता है। लेकिन किसी के प्यार में नहीं पड़ता है। लेकिन एक बार उसे एक लड़की से प्यार हो जाता है। और यह film उन्हीं दो प्रेमी जोड़ों के बीच होने वाली कहानी के बारे में बताता है। इस film का मजा लेने के लिए आपको जरूर एक बार इस film को देखना होगा।

इसके अलावा बहुत सारे लोग गूगल पर यह सर्च कर रहे हैं कि Mr. Manju full movie download कैसे करें, लेकिन अभी तक बहुत सारे लोगों का इसका जवाब नहीं मिल पाया है। मतलब के Mr. Manju का download link नहीं मिल पाया है। यह इसलिए है क्योंकि भारत सरकार ने TamilRockers पर रोक लगा दी है। जिस वजह से उनकी website को ढूंढना उतना आसान नहीं है।

इसके अलावा online Mr. Manju को download करने से आपको 6 महीने की जेल और तीन लाख रुपए का जुर्माना भरना पड़ सकता है। क्योंकि online किसी भी piracy website से movie download करना गैरकानूनी है। जिस वजह से आपको कभी भी किसी भी movie को online download नहीं करना चाहिए।

Write a Comment