Mp4moviez 2020: Download Bollywood, South & Kannada Movies In HD

कुछ दिन पहले भारत में सलमान खान की ब्लॉकबस्टर film दबंग 3 रिलीज हो चुकी है। और उसी दिन इस film को TamilRockers और Mp4moviez जैसे website ने online leak कर दिया है। आपको बता दें कि Mp4moviez.in जैसे पैर ऐसी website जो भी कोई नई film भारत में या फिर अन्य देश में रिलीज होती है।

उसके पायरेटेड वर्शन को online leak कर देती है। जिससे इस Mp4moviez.com website के मालिक हर महीने लाखों रुपए कमाते हैं। लेकिन online film leak होने के बाद उस film के निर्माताओं को करोड़ों रुपए का नुकसान भी होता है। जिस वजह से बहुत सारे film निर्माताओं ने Mp4moviez.net जैसे टोरेंट movies downloading website पर पुलिस केस दर्ज करवाया है।

और भारत में इनमें से कई website को भी भारत पर ब्लॉक कर दिया है। लेकिन आमतौर पर आपको बहुत सारे ऐसे movie download करने वाले website मिल जाएंगे। जहां से आप आसानी से अपने मन पसंदीदा भाषा के और इंडस्ट्री वाले film को download कर सकते हैं। जैसे कि Bollywood, South films, Kannada movies, तमिल और तेलुगु movies etc।

लेकिन सबसे शानदार बात यह है कि इन Mp4moviez website पर आप आसानी से अपने मन पसंदीदा movie को HD क्वालिटी में download कर सकते हैं। और वह भी फ्री में। जिस वजह से हर दिन इस website पर लाखों की तादात में लोग आते हैं। और अपने movie को ढूंढ कर download कर ले जाते हैं।

Mp4moviez.in क्या है?

Mp4moviez क्या है

हर दिन दुनिया में बहुत सारे website बनती है। और खत्म हो जाती है। कुछ website कानूनी तरीके से काम करती है। और कुछ website गैरकानूनी तरीके से काम करती है। और Mp4moviez.in website दूसरी कैटेगरी में आती है। मतलब Mp4moviez.cc गैरकानूनी काम करके पैसे कमाते हैं।

इस तरह से Mp4moviez.in website पर बहुत सारे पुलिस केस दर्ज हो चुके हैं। क्योंकि Mp4moviez website के मालिक जब चाहे तब किसी भी movie को online leak कर देते हैं। जैसे कि आपने Mp4moviez website जैसे TamilRockers website का नाम सुना होगा। और यह सबसे बड़ी Piracy website है।

लेकिन Mp4moviez.in भी उसी केटेगरी में आती है। लेकिन TamilRockers पर आपको हर भाषा की और इंडस्ट्री के film download करने के लिए मिल जाएगी। उसी तरह Mp4moviez.ws पर भी आप आसानी से Bollywood के अलावा South और Kannada movies MP4 क्वालिटी में download कर सकते हैं।

आपको यह जानकर हैरानी होगी लेकिन मैं आपको बता देना चाहता हूं कि भारत में सबसे ज्यादा लोग किसी भी movie रिलीज होने के बाद उस film को online download करने के लिए सबसे पहले Mp4moviez website पर आते हैं। क्योंकि यहां पर लेटेस्ट movies download करने के लिए उपलब्ध होती है। और वह भी फ्री में।

Mp4moviez 2020: Download Bollywood, South & Kannada Movies In HD

Mp4moviez

Bollywood से आप अमिताभ बच्चन, दिलीप कुमार, राजेश खन्ना, सलमान खान, शाहरुख खान और रितिक रोशन से लेकर South film इंडस्ट्री में और Kannada movie से आप रजनीकांत, किच्चा सुदीप और चिरंजीवी जैसे महान अभिनेताओं की film को आसानी से Mp4moviez website में जाकर download कर सकते हैं। और वह भी एचडी और MP4 क्वालिटी में।

आपने कई बार online film leak होने की खबर पढ़ी होगी। और यह बात सच भी है। क्योंकि कोई भी film अगर online leak हो जाती है, तो उस film की पायरेटेड वर्जन वाले download link सबसे पहले TamilRockers और Mp4moviez website पर मिल जाएंगे। आपको बता दें कि आप latest Bollywood movies और Kannada movies, Mp4moviez से download कर सकते हैं।

इसके अलावा पुराने से पुराने अभिनेताओं के films को भी download कर सकते हैं। हाल ही में रिलीज हुई Bala, The Body और Dabangg 3 को भी आप आसानी से Mp4moviez website में जाकर HD क्वालिटी में भी तुरंत download कर सकते हैं।

Download Mp4moviez.com Apk

आपने अभी तक बहुत सारे एंड्राइड एप्लीकेशन का इस्तेमाल किया होगा। जिनके मदद से आप अपने रोजमर्रा के बहुत सारे काम करते होंगे। लेकिन क्या आपको पता है Mp4moviez.com website के बहुत सारे एप्लीकेशन मौजूद है। जिनकी मदद से आप आसानी से घर बैठे online movies देख सकते हैं। और चाहे तो download भी कर सकते हैं।

लेकिन इसके लिए आपको online Mp4moviez.com website के एप्लीकेशन को download करना होगा। लेकिन सबसे पहले मैं आपको यह बता देना चाहता हूं कि गूगल प्ले स्टोर पर तो आपको या एप्लीकेशन नहीं मिलने वाला है क्योंकि जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया Mp4moviez.com गैरकानूनी काम करता है। और गूगल इसको सपोर्ट नहीं करता है।

Mp4moviez Proxy New Websites

Mp4moviez.com
Mp4moviez.net
Mp4moviez.in
Mp4moviez.cc
Mp4moviez.ws
Mp4moviez.lol
Mp4moviez.south
Mp4moviez.info
Mp4moviez.ml
Mp4moviez.live
Mp4moviez.today
Mp4moviez.pw

Mp4moviez website के 20 से भी ज्यादा Proxy website मौजूद है। और उन्होंने सभी website पर सभी movies के download link उपलब्ध करवाए हैं। और वह भी फ्री में। आपको बता दें कि आप सभी Proxy website में अपने मन पसंदीदा Bollywood movie, South movie और Kannada movies को download कर सकते हैं।

लेकिन अब आपके मन में यह सवाल जरूर उठा होगा कि एक website की तरह इस website के मालिक ने और 20 Proxy website क्यों बनाए होंगे। लेकिन मैं आपको बता देना चाहता हूं कि भारत सरकार एक के बाद एक Mp4moviez Proxy website के हर website को भारत में ब्लॉक कर रही है।

क्योंकि इस website के खिलाफ पुलिस स्टेशन में बहुत सारे केस दर्ज हो चुके हैं। जिसकी वजह से आने वाले समय में इसके सारे website पर ब्लॉक हो सकते हैं। इस वजह से इस website के Proxy website बनते रहते हैं।

Download Bollywood Movies

जैसा कि हमने आपको बताया 2017 से लेकर 2020 तक भारत में बहुत सारे शानदार Bollywood films रिलीज हो चुके हैं। जिसे आमतौर पर हम हिंदी film के नाम से जानते हैं। दोस्तों अगर आप सलमान खान के फैन है, तो आप सलमान खान की नई से नई और पुरानी से पुरानी films Mp4moviez website में जाकर देख सकते हैं।

इसके अलावा यहां पर और भी बहुत सारे अन्य कलाकारों की film आपको मिल जाएगी। सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि अगर कोई film रिलीज होती है, तो उसी दिन उस film के download link यहां पर मिल जाएंगे। लेकिन बड़ी बात यह है कि वह film HD क्वालिटी में नहीं होगी।

Download South Movies

क्या आप भी मेरी तरह South film के दीवाने हैं। जिसे आमतौर पर हम South Indian movies या फिर केवल South movies के नाम से जानते हैं। आजकल Bollywood से ज्यादा भारत में South films देखा जाता है। और वह भी हिंदी डब्ड वर्जन में। मतलब सारी तमिल, तेलुगू, मलयालम और Kannada भाषा की film आप आसानी से हिंदी भाषा में देख सकते हैं। और वह भी HD में।

आपको बता दें कि इन films को download करने के लिए Mp4moviez website पर अलग सा कैटेगरी मौजूद हैं। जहां पर जाकर आपको सारी movie मिल जाएगी जिसे आप देखना चाहते हैं।

Download Kannada Movies

भारत में Bollywood, Hollywood, तेलुगू और मलयालम movies के बाद Kannada सबसे ज्यादा देखने वाली film है। आपको बता दें कि अब तक Kannada भाषा में बहुत सारे शानदार film रिलीज हो चुके हैं।

जैसे कि यजमाना और आप्तमित्र। अगर आप भी Kannada movies देखना पसंद करते हैं, तो सभी Kannada movies HD क्वालिटी में आपको Mp4moviez website पर मिल जाएगी।

आपको बता दें कि बहुत सारे लोग online Kannada movies download करना चाहते हैं। और बहुत सारे लोग Mp4moviez website से Kannada movie download कर भी लेते हैं।

Top 5 Mp4moviez.net Alternatives

Alternatives का मतलब आपको समझ में आ गया होगा कि किसी भी website का विकल्प। जैसे कि आप सभी लोगों को हमने ऊपर बता दिया है कि Mp4moviez.net एक टोरेंट movies downloading website है। जो कि कभी भी भारत में Ban हो सकता है। या फिर आने वाले समय में इसके सभी website Ban हो सकते हैं।

  1. HDhub4u
  2. Cinemavilla
  3. RdxHD
  4. Filmymeet
  5. Kuttymovies

लेकिन आपको निराश होने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि अगर यह website Ban होता है, तो इसके जैसे और भी बहुत सारे विकल्प मौजूद है। जिनको इस्तेमाल करके आप आसानी से अपने movies को download कर सकते हैं। और उन Mp4moviez.net के सभी Alternatives website की लिस्ट यहां पर हम आपको देने वाले हैं। जिसे आप एक-एक करके देख कर इस्तेमाल कर सकते हैं।

क्या Mp4moviez Movies Download करना गलत है?

बहुत सारे लोग कुंवारा जैसे website में जाकर या फिर खुद ही गूगल पर सर्च करते रहते हैं कि online Mp4moviez.cc जैसे website पर movie download करना जुर्म है या नहीं। और अब हम आपको इसका जवाब देने वाले हैं। जैसे कि हमने आपको बताया है Mp4moviez.ws website कभी भी बंद हो सकता है।

क्योंकि यह गलत काम करता है। मतलब बिना film निर्माता उसे इजाजत लिए उनके films के पायरेटेड वर्शन को online leak करता है। और उनके मेहनत से पैसे कमाता है जिस वजह से अगर कोई भी ऐसा website बनाता है, तो उसको बहुत बड़ी सजा हो सकती है।

इसके अलावा कोई भी व्यक्ति इन website में जाकर किसी भी movie को download करता है। तो उसको भी सजा हो सकती है। जैसे कि 6 महीने की जेल और ₹3,00,000 का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है। इस वजह से कभी भी Mp4moviez website में जाकर किसी इस वजह से कभी भी movie को download करने की कोशिश कभी भी ना करें।

कहा से Full Movies Download करें?

लेकिन अगर आप मेरी तरह film देखने के शौकीन है। और आप घर बैठे अपने स्मार्टफोन पर या फिर लैपटॉप पर movie देखना चाहते हैं, तो मैं इसका समाधान आपको नीचे बताने वाला हूं। जिसे फॉलो करके आप आसानी से किसी भी नई या पुरानी movie को download कर सकते हैं।

लेकिन इसके लिए सबसे पहले आपके पास Telegram एप्लीकेशन और Telegram अकाउंट होना चाहिए। अगर आपको इसके बारे में नहीं पता है, तो मैं आपको बता देना चाहता हूं, Telegram WhatsApp की तरह एक सोशल मीडिया एप्लीकेशन है।

जहां पर आपको online बहुत सारे ग्रुप्स मिल जाएंगे। जिनके अंदर हर दिन नए और पुराने Bollywood के अलावा अन्य भाषाओं की films के download link आपको फ्री में मिल जाती है। Mp4moviez की तरह इनको इस्तेमाल करके आप आसानी से सभी latest movie को download कर सकते हैं।

Write a Comment