Movie4me 2020 – Download Bollywood, Hollywood & Hindi Dubbed Movies

0
4

दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम Movie4me के बारे में कुछ अहम जानकारी इकट्ठा करने वाले हैं। जैसा कि हम सभी लोगों को पता है कि Movie4me in 1 टॉरेंट movie downloading website है। जहां पर हर महीने लाखों लोग अपने पसंदीदा movies को download कर पाते हैं।

आपको यह जानकर हैरानी होगी, लेकिन आपको बता देना चाहता हूं कि Movie4me com website पर आपको Bollywood movies के अलावा Hindi Dubbed movies, Hollywood movies, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, भोजपुरी, मराठी के अलावा पंजाबी movies भी आसानी से download करने के लिए मिल जाएगी और वह भी 3GP MP4 और HD quality में। 

तो इसके अलावा हम आपको इस लेख के जरिए Movie4me one website के फायदे और नुकसान के बारे में बताएंगे। जैसे कि कौन से movies को हम Movie4me win website पर download कर सकते हैं। इसके अलावा और भी महत्वपूर्ण जानकारी हासिल करेंगे।

आपने बहुत बार पायरेसी website का नाम सुना होगा। यह बहुत ही पॉपुलर website होते हैं। जो कि हर महीने लाखों रुपए कमाते हैं। लेकिन इनका काम गैरकानूनी होता है। जिस वजह से हर बार पुलिस इनके ऊपर निगाह रखे होती है।

Movie4me Com क्या है?

Movie4me

Movie4me com पायरेसी website है। जो कि गैरकानूनी तरीके से किसी भी movies के पायरेटेड version को अपने website पर leak कर देता है। जिसके बाद लाखों लोग थिएटर में जाकर movie देखने के बजाय Movie4me website पर free में देख सकते हैं। और इसके अलावा HD quality में भी download कर सकते हैं। 

तो अब सवाल उठता है कि क्यों Movie4me com जैसे website को पायरेसी website का नाम दिया गया है। तो हम आपको बता देना चाहते हैं कि इस Movie4me win website का मालिक बिना film निर्माता उससे इजाजत के उनके film को रिलीज होने से पहले या फिर रिलीज होने के बाद अपने website पर लोगों को download करने के लिए उपलब्ध करवाता है।

जैसे कि आप सभी लोगों को पता होगा कि भारत में सभी लोग फ्री का कुछ भी नहीं छोड़ते हैं। और अगर उनको ₹200 की movie फ्री में download करने के लिए मिल जाती है, तो वह लोग कैसे इस अवसर को छोड़ सकते हैं।

इस तरह से भारत में हर कोने से लोग अपने पसंदीदा भाषा के movie को Movie4me com website पर download करते हैं, जैसे कि Bollywood और Hollywood movies।

Movie4me 2020: Bollywood, Hollywood & Hindi Dubbed Movies In HD Quality

टाइटल से ही आप लोगो को पता चल गया होगा कि आप लोग को आसानी से Movie4me website पर Bollywood movies के अलावा Hollywood, Hindi Dubbed movies download कर सकते हैं। 

आम तौर पर भारत में हर साल हजार से भी ज्यादा movies रिलीज होती है। और वह भी बहुत सारी भाषाओं में। लेकिन भारत में सबसे ज्यादा Bollywood की movies रिलीज होती है जोगी Hindi movies होती है।

इसके अलावा पिछले 5 साल से भारत में बहुत सारे लोगों को अब तेलुगु movies, तमिल movies और कन्नड़ जैसी भाषाओं की movies भी पसंद आने लगी है। और वह भी Hindi Dubbed movies version में।

लेकिन आपको जानकर यह हैरानी होगी लेकिन मैं आपको बता देना चाहता हूं कि Movie4me website पर A To Z movies आप आसानी से download कर सकते हैं।

जैसे कि अगर आपको Bollywood movie पसंद है, तो आप आसानी से Bollywood सेक्शन में जाकर अपने पसंदीदा लेटेस्ट और पुराने Bollywood movies को download कर सकते हैं। इसी तरह आप चाहे दक्षिण भारतीय films को भी Hindi Dubbed version में download कर सकते हैं।

Download Movie4me In Apk

आजकल बहुत सारे एंड्राइड एप्लीकेशंस लॉन्च होते रहते हैं। लेकिन इंटरनेट पर ऐसे बहुत सारे application मौजूद है, जिनकी मदद से आप आसानी से अपने पसंदीदा movies को देख सकते हैं और download कर सकते हैं।

इसके अलावा इन application की मदद से आपको टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज ऐसे प्रीमियम contents भी देखने को मिलते हैं। लेकिन कुछ लोग इंटरनेट पर Movie4me in application को भी download करने की कोशिश करते हैं।

लेकिन इस सेक्शन के जरिए हम आपको बता देना चाहते हैं कि अभी तक Movie4me in ने अपना ऑफिशल application लॉन्च नहीं किया है। जिस वजह से आप application की मदद से movie नहीं download कर पाएंगे।

Movie4me Proxy New Websites

वैसे तो आप सभी लोगों को पता होगा कि भारत में हर साल बहुत सारे पायरेसी website पर बैन लगा दिया जाता है। इस वजह से Movie4me proxy को भी बहुत बार भारत सरकार ने और न्यायालय ने ब्लॉक किया है। 

Movie4me.cc
Movie4me.in
Movie4me.net
Movie4me.com
Movie4me.pw
Movie4me.ws
Movie4me.co
Movie4me.info
Movie4me.online
Movie4me.we
Movie4me.wiki
www.movie4me.news

लेकिन इस website का मालिक बहुत चतुर है। उसने और एक website इसी नाम पर बनाया है। और उस website की मदद से वह Bollywood movies के अलावा Hollywood और Hindi Dubbed movies को भी लोगों को download करने के लिए अपने website पर उपलब्ध करवाता है।

उसके website के अलावा भी और भी बहुत सारे proxy website मौजूद है। जिनकी मदद से आप आसानी से अपने पसंदीदा movie को HD quality में download कर सकते हैं।

Download Bollywood Movies

भारत में Bollywood movies सबसे ज्यादा लोकप्रिय है। और आज के दौर में सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान की films बहुत चल रही है। और अब लोग इन तीनों सुपरस्टार की films को भी बहुत ज्यादा पसंद करते हैं।

और हाल ही में सलमान खान की सबसे शानदार दबंग 3 film रिलीज हो चुकी है। और अभी से बहुत सारे लोग दबंग 3 को online download करने के लिए ढूंढ रहे हैं।

लेकिन उन लोगों को सही download link नहीं मिल पा रहा है। लेकिन हम आपको बता देना चाहते हैं कि Movie4me website पर दबंग 3 के download लिंक मौजूद है। जिनको इस्तेमाल करके आप आसानी से सलमान खान का यह film download कर सकते हैं।

Download Hollywood Movies

Bollywood के बाद भारत में सबसे ज्यादा Hollywood movies देखी जाती है। और वह भी Hindi Dubbed version में। अगर आपको Hindi Dubbed version के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, तो हम आपको बता देना चाहते हैं कि जो भी film Hindi के अलावा बनाई जाती है या फिर रिलीज होती है, उसको बाद में Hindi में बदल दिया जाता है।

जैसे कि आपने बहुत बार स्टार गोल्ड पर तमिल movies और तेलुगु movies Hindi में देखे होंगे। उसी तरह अब Hollywood movies को भी Hindi में बदल दिया जाता है। जिसे आमतौर पर Hindi Dubbed movies के नाम से लोग जानते हैं।

Movie4me पर आपको आसानी से Hollywood सेक्शन मिल जाएगा। जहां पर जाकर आप आसानी से लेटेस्ट और पुरानी Hollywood movie HD quality में download कर सकते हैं।

Movie4me One Alternatives

वैसे तो Movie4me one के भारत में लाखों से भी ज्यादा उपभोक्ता है। लेकिन कई बार इन उपभोक्ताओं को परेशानी का भी सामना करना पड़ता है। जैसे कि कई बार Movie4me one website भारत में ओपन नहीं होता है। जिस वजह से हम किसी भी वेब ब्राउज़र पर Movie4me website को इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

  1. TamilRockers
  2. Jio Rockers
  3. Filmyzilla
  4. Tamilmv
  5. Todaypk

लेकिन वैसे तो Movie4me one जैसे और भी बहुत सारे Alternatives भारत में मौजूद है। जिसकी लिस्ट हम आपको इस सेक्शन में देने वाले हैं। इन Alternatives website का इस्तेमाल करके आप आसानी से अपने पसंदीदा movies को HD quality में भी या फिर 3GP और MP4 क्वालिटी में भी download कर सकते हैं।

क्या Movie4me VIP से Movies Download कर सकते हैं?

इंटरनेट पर बहुत सारे लोग movies download करते हैं और वह भी फ्री में। और जो यह movies फ्री में download करने के लिए उपलब्ध करवाते हैं। वह भी हर महीने लाखों रुपए से भी ज्यादा पैसे कमाते हैं। 

लेकिन अब सवाल उठता है कि क्या Movie4me vip से movies download करना गलत है या फिर सही। तो अब हम आपको इसके बारे में जानकारी देने वाले हैं आपको बता दें कि Movie4me vip website पर किसी भी movie को download करना या फिर देखना 100% गलत है।

अगर आप ऐसे करते हुए पकड़े जाते हैं तो आपको कम से कम 6 महीने की जेल और ₹3,00,000 का जुर्माना भरना पड़ सकता है।

हमारी आप को यही सलाह रहेगी कि आप इन सभी काम से अपने आप को दूर रखें। और कभी भी online इन website से movie download ना करें।

कहा से Full Movie Download करें?

तो अब आपके मन में यह सवाल जरूर उठा होगा कि online ऊपर वाले website से movie download करना गलत है तो अब कहां से अपने मनपसंदीदा movie को आप download कर सकते हैं। 

तो अब हम आपको तीन ऐसे website के नाम बताने वाले हैं। जिनके जरिए आप आसानी से अपने मन पसंदीदा movie को HD quality में भी download कर सकते है। और तो और आप उनसे भी movie को आसानी से फास्ट इंटरनेट कनेक्शन की मदद से online स्ट्रीम भी कर सकते हैं।

और सबसे पहले website का नाम है हॉटस्टार, हॉटस्टार में आपको सभी movies देखने को मिल जाएगी। इसके बाद जियो और Zee5 की मदद से भी आप आसानी से सभी movies को online देख सकते हैं।

Disclaimer

भारतीय कानून की तहत original content की piracy करना बड़ा अपराध है और piracy करने वालो को सजा भी होती है। इस वजह से Scoopkeeda.com website इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है।

यहां पर दिखाई गई article में केवल हम आपको गैरकानूनी गतिविधियों कि विषय में जरूरी जानकारी देते हैं। लेकिन हमारा उद्देश कभी भी किसी भी प्रकार के piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन करना नहीं है।

हम इस संदेश की जरिए आपको भी ऐसे piracy वाले websites से movies download न करने की सलाह देते हैं।

 

नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम अक्षय अन्वेकर है और मैं इस शानदार हिंदी वेबसाइट का फाउंडर हूं। बचपन से ही मुझे हिंदी भाषा से बहुत लगाव था। और इस वजह से हिंदी मेरा पसंदीदा भाषा है। मुझे हमेशा से इंटरनेट के बारे में लिखना बहुत पसंद है। आपको मेरी तरफ से यहा पर हर दिन शानदार पोस्ट पढ़ने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here