Modicare क्या है? Modicare से पैसे कैसे कमाए?

भारत में आजकल हर नौजवान पैसे कमाने के लिए क्या कुछ नहीं करता है। कई लोग तो अपने गांव या शहर छोड़कर दूसरे जगह चले जाते हैं पैसे कमाने के लिए। लेकिन आज मैं आपको कम मेहनत के ज्यादा पैसे कमाने का तरीका बताने वाला हूं। आज मैं आपको Modicare क्या है? और Modicare से पैसे कैसे कमाए? इसके बारे में विस्तार से बताने वाला हूं।

Modicare से आप हजारों रुपए कमा सकते हैं। और इसके लिए आपको ज्यादा कुछ मेहनत करने की जरूरत नहीं है। लेकिन इससे पैसे कमाने के लिए आपको smart work करना पड़ेगा।

और इससे आपको ज्यादा समय भी नहीं कम आना पड़ेगा। अगर आपके पास ज्यादा समय नहीं है तो आप इसको part time भी कर सकते हैं।

तब मैं आपको इसकी पूरी जानकारी नीचे देने वाला हूं। इसके अलावा Modicare से कैसे जुड़े इसके बारे में भी बताऊंगा।

Modicare क्या है?

Modicare एक सामान बेचने की कंपनी है जिसे हम direct selling company कहते हैं। जिससे इन से जुड़ने वाले लोग दिल्ली इन के प्रोडक्ट को बेचते हैं।

Modicare क्या है? Modicare से पैसे कैसे कमाए?

सबसे अच्छी बात यह है अगर आप पैसे कमाने के लिए Modicare से जुड़ते हैं। और इन से लिए गए सामान किसी और भेजते हैं तो आपको क्वालिटी और मार्केट रेट की चिंता करने की जरूरत नहीं है।

क्योंकि इनकी क्वालिटी बहुत बेहतर होती है। Modicare में आपको बहुत सारे मोदी केयर प्लान भी दिए जाते हैं।

इस कंपनी से जुड़ने के बाद आपको सरकार को अपना टैक्स के रूप में पैसा भी नहीं चुकाना पड़ेगा। इससे आपको पैसे कमाने में बहुत ज्यादा बढ़त होने वाली है।

और मोदी केयर कंपनी से जो हम सामान खरीदते हैं वह सीधे कंपनी से आता है। इस वजह से हम को ज्यादा कुछ काम करने की जरूरत नहीं पड़ती है।

सबसे पहले आपको मोदी केयर के official website में जाकर अपना अकाउंट रजिस्टर करना होगा। और इसके अलावा जब भी आप इनके द्वारा दिए गए प्रोडक्ट्स को बेचना शुरू कर देते हैं।

लेकिन कुछ प्रोडक्ट्स आपको पसंद नहीं आता है तो आप उन प्रोडक्ट्स को वापस कंपनी को भेज सकते हैं। इसके अलावा प्रोडक्ट्स वापस लेने के बाद कंपनी आपको आपके पैसे पूरे वापस दे देती है।

मोदी केयर से जुड़ने के बाद आपको पैसे की निवेश नहीं करना पड़ेगा। इसके अलावा आप इस काम को पार्ट टाइम भी कर सकते हैं।

और साथ ही साथ अगर आप चाहे तो आप इस काम को full time करके भी Modicare से पैसे कमा सकते हैं।

अकाउंट बनाकर Modicare से पैसे कैसे कमाए?

Modicare से पैसे कमाने के लिए सबसे पहले आपको Modicare के website में जाना होगा। और वहां पर ऊपर दिए गए become a consultant बटन पर क्लिक करना होगा।

 Modicare से पैसे कैसे कमाए?

इसके बाद आप को दिए गए खाली जगह को भरना होगा। जैसे कि आपको अपना नाम, ऐड्रेस, पिन कोड, मोबाइल नंबर, आधार कार्ड, ईमेल आईडी और पैन कार्ड जैसे अन्य जानकारी को भरना होगा।

 Modicare से पैसे कैसे कमाए?

एक बार जब आपका अकाउंट Modicare पर बन जाता है। तब आपको उनकी दिए गए सामान को बेचने की शुरुआत करनी होगी। बतौर retailer आप को उनके दिए गए सामान को बेचना होगा।

और आपको सामान MRP से कम दाम पर मिलेंगे जिससे आपको बहुत सारा फायदा होगा। जब आपको सामान मिल जाता है। तब आपको उन सामान को आगे बेचना होगा।

जैसे कि अगर आपको कोई भी सामान ₹200 पर मिल जाता है। तो आप उस सामान को आगे किसी और को MRP के रेट पर 250 पर बेच सकते हैं

इससे आपको कुल 1 सामान पर ₹50 का फायदा होगा। ऐसे ही आप मोदी केयर से बहुत सारे पैसे कमा सकते हो।

Modicare से मिलने वाले सामानों की प्रकार:

Wellness, personal care, skin care, color, health, home care, food and beverages और दूसरी अन्य categories।

निष्कर्ष

तो यह था आसान भाषा में Modicare क्या है? और Modicare से पैसे कैसे कमाए? इन सवालों का जवाब। ऐसे आप मोदी केयर से हर महीने 10000 से अधिक रूपए कमा सकते हो।

इसके अलावा आप इस बिजनेस को पार्ट टाइम और फुल टाइम के तौर पर भी देख कर काम कर सकते हो। Modicare से जुड़ी अन्य जानकारी के लिए आप हम से नीचे कमेंट बॉक्स में सवाल पूछ कर जुड़ सकते हैं। हम आपके सवालों का जवाब नीचे देंगे।

2 Comments

  1. May 3, 2019
    • Akshay Anvekar
      May 3, 2019

Write a Comment

%d bloggers like this: