Malang Full Movie Download Leaked By Filmywap

7 फरवरी 2020 को पूरे भारत में रिलीज हुई हिंदी भाषा के एक्शन थ्रिलर film Malang को फिर एक बार पायरेसी website filmywap ने online leak कर दिया है। आपको बता दें कि लगातार tamilrockers और filmywap जैसी website मिलकर बहुत सारे नए films को online leak कर रहे हैं। जिस वजह से अब filmywap website पर Malang full movie download करने के लिए उपलब्ध है।

इस film की बात करें तो, आदित्य रॉय कपूर, दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू जी इस film में नजर आने वाले हैं। मोहित सूरी द्वारा डायरेक्ट की गई इस film को भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, लव रंजन, जय शेवक्रमणी और अंकुर गर्ग जी ने प्रोड्यूस किया है। इसके अलावा इश्क film के गाने पर बहुत सुपरहिट हो चुके हैं। और कुल मिलाकर इस film ने बॉक्स ऑफिस पर 84 करोड़ का बिजनेस किया है। 

लेकिन जब यह film online leak हो गई थी, तब बहुत सारे लोगों ने इस film को filmywap और tamilrockers जैसे website की मदद से HD क्वालिटी में download किया था। जिस वजह से इसके बिजनेस पर भी काफी प्रभाव पड़ा था। आपको बता दें कि इससे पहले filmywap website ने और भी बहुत सारे movies को online leak किया था। जैसे कि Gandii Baat, Inside Edge और Special Ops

Malang Full Movie Download In HD: Filmywap

Malang Full Movie Download In HD: Filmywap

जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया अब कोई भी आसानी से filmywap website में जाकर Malang full movie download कर सकता है। इसके सभी download links उस website पर अब मौजूद है। आपको बता दें कि अब HD के अलावा इस movie को online 3GP, MP4 और 480p क्वालिटी में भी download किया जा सकता है। कुल 135 मिनट की इस film को आसानी से 1GB में download किया जा सकता है।

MovieMalang
DirectorMohit Suri
CastAditya Roy Kapur
Disha Patani
Release Date7 February 2020 (India)
CategoryAction/Action Thriller

इसके अलावा Malang film की बात करें तो, इस film में मिथुन, अंकित तिवारी, असीम अज़हर, वेद शर्मा, द फ्यूजन प्रोजेक्ट, अदनान धूल और रबी अहमद जी ने म्यूजिक दिया है। आदित्य रॉय कपूर ने इस film में अद्वैत ठाकुर जी का किरदार निभाया है और वही दिशा पटानी ने सारा, अनिल कपूर ने इंस्पेक्टर आंजनेय अगाशे और कुणाल खेमू जी ने माइकल का किरदार निभाया है। इस film की सारी कहानी गोवा की इर्द-गिर्द घूमती है। 

इस film को 16 मार्च 2019 को प्रारंभ किया गया था। इसके बाद 22 मार्च को गोवा के अंदर इसकी प्रिंसिपल फोटोग्राफी की गई थी। इसके अलावा filmywap website की बात करें तो, free में Malang movie को यहां से download किया जा सकता है। लेकिन यह पायरेसी website है, जिस वजह से इन website से किसी भी movie को download करना खतरे से खाली नहीं है।

Malang Full Movie Download कैसे करें?

Filmywap से 1 घंटे के अंदर Malang film को download किया जा सकता है वह भी HD क्वालिटी में। लेकिन आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता देना चाहते हैं कि filmywap एक पायरेसी website है। जिस का काम किसी भी नहीं रिलीज हुई film को online बिना कॉपीराइट के मतलब बिना film निर्माताओं के इजाजत के उनके films को online website पर अपलोड करना है। जिसके बाद ऐसी पायरेसी website हर महीने लाखों रुपए कमाती है। 

आपको बता दें कि अगर कोई व्यक्ति filmywap website का इस्तेमाल करके किसी भी movie को download करता है तो, उसे 6 महीने की सजा और ₹300000 का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है। इस वजह से आप कभी भी इस website का इस्तेमाल Malang movie download करने के लिए ना करें।

लेकिन इस movie को online देखने के लिए या फिर download करने के लिए आप यूट्यूब का इस्तेमाल कर सकते हैं। यूट्यूब पर ऐसी नई रिलीज हुई movie आपको देखने के लिए मिल जाएगी। इसके अलावा हॉटस्टार पर भी नई बॉलीवुड movie देखने के लिए मिल जाती है। जिस वजह से आप free में हॉटस्टार पर अपने मन पसंदीदा movies को देख सकते हैं।

Write a Comment