Love Aaj Kal Full Movie Download Leaked By Filmywap

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की नई film Love Aaj Kal को tamilrockers और filmywap वेबसाइट ने मिलकर online leak कर दिया है, जिस वजह से अब इंटरनेट पर कोई भी Love Aaj Kal full movie download कर सकता है। आपको बता दें कि अब यह film filmywap पर ऐसी वेबसाइट पर 360p, 480p और 720p क्वालिटी के अलावा HD, 3GP और MP4 क्वालिटी में भी उपलब्ध है। जिस वजह से हर एक क्वालिटी की download link आपको आसानी से इन वेबसाइट पर मिल जाएगा।

Love Aaj Kal film की बात करें तो, इस film को इम्तियाज अली जी ने डायरेक्ट किया है। और यह 2020 में हिंदी भाषा में रिलीज हुई रोमांटिक ड्रामा film है, जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी है। भारत में इस film को 14 फरवरी 2020 को रिलीज किया गया था। इस film में कार्तिक आर्यन के अलावा सारा अली खान आरूषी शर्मा और रणदीप हुड्डा जी नजर आने वाले हैं। वहीं इस film को दिनेश विजन और इम्तियाज अली जी ने प्रोड्यूस किया है। 

Love Aaj Kal की कहानी की बात करें तो, जो चौहान और वीर श्रीवास्तव के बीच प्यार की कहानी के ऊपर बनाई गई यह film है। कुल 58 करोड़ में बनाई गई इस Love Aaj Kal film ने बॉक्स ऑफिस पर केवल 52 करोड़ की कमाई की है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि आप film कितनी बकवास होगी। इसके अलावा यह फिल्म कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की पहली बॉलीवुड की फिल्म है।

Love Aaj Kal Full Movie Download In HD: Filmywap

Love Aaj Kal Full Movie Download In HD: Filmywap

पिछले कुछ सालों से जब भारत में किसी भी भाषा की film रिलीज होती है तो, सबसे पहले पायरेसी वेबसाइट tamilrockers उस film को online बिना कॉपीराइट के लिख करता है। जैसे कि अब इस Love Aaj Kal film को भी tamilrockers वेबसाइट के अलावा filmywap ने भी online leak कर दिया है। जिस वजह से अब बहुत सारे लोगों ने filmywap वेबसाइट में जाकर Love Aaj Kal full movie download कर लिया होगा वह भी फ्री में। 

MovieLove Aaj Kal
DirectorImtiaz Ali
CastKartik Aaryan
Sara Ali Khan
Arushi Sharma
Randeep Hooda
Release Date14 February 2020
CategoryDrama

पहले ही इस film को बॉक्स ऑफिस पर उतना अच्छा रिस्पांस नहीं मिला है। जिस वजह से यह film बुरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है। लेकिन जब से piracy वेबसाइट ने मिलकर इस film को online अपलोड किया है, तब से इस film के निर्माताओं को और ज्यादा बॉक्स ऑफिस पर नुकसान हुआ है। इससे पहले भी बहुत सारे film निर्माताओं ने मिलकर tamilrockers और filmywap जैसे वेबसाइट के ऊपर पुलिस केस दर्ज कराया था। लेकिन फिर भी यह वेबसाइट मिलकर बहुत सारे films को online leak कर चुके हैं जैसे कि विकी कौशल की नई film Bhoot और अब Love Aaj Kal। लेकिन हमारी मानें तो, आपको ऑनलाइन इस फिल्म को डाउनलोड करने की कोई जरूरत नहींं है। क्योंकि यह film आपको अच्छी नहीं लगेगी।

Love Aaj Kal Full Movie Download कैसे करें?

दोस्तों हम आपको tamilrockers और filmywap जैसे वेबसाइट में जाकर किसी भी movie को download करने की सलाह नहीं देते हैं। यह लेख आपको सिर्फ यह बताता है कि Love Aaj Kal को गैरकानूनी तरीके से films वेबसाइट ने अपलोड कर दिया है। जिससे काफी लोगों ने अब तक online download किया है। लेकिन अगर आप इस movie को online download करना चाहते हैं तो, कृपया यूट्यूब पर आपको असली film निर्माताओं के चैनल पर यह movie देखने को मिल जाएगी।

इसके अलावा हॉटस्टार पर भी आप इस film को देख सकते हैं। इस वजह से अगर आप किसी भी movie को पायरेसी वेबसाइट से download करना चाहते हैं तो, कृपया ऐसा ना करें। क्योंकि पायरेसी वेबसाइट से movie download करने से 6 महीने की सजा भी हो सकती है। इस वजह से इस बात को ध्यान में रखकर अपना फैसला ले।

Write a Comment