Kuttymovies 2020: Download Bollywood & Dubbed Tamil Movies Collection

Kuttymovies 2020: दोस्तों क्या आप online movies download करना चाहते हैं और अपने मन पसंदीदा movie को download करना चाहते हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं। आज हम Kuttymovies websites के बारे में बात करने वाले हैं। अगर आपको Kuttymovies in websites के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, तो हम आपको बता देना चाहते हैं कि Kuttymovies org websites एक टोरेंट movies downloading websites है।

जिसकी मदद से हर महीने लाखों लोग इस websites में आकर अपने पसंदीदा movies को HD quality में download करते हैं। लेकिन इस websites के कुछ फायदे भी हैं। और कुछ नुकसान भी हैं। लेकिन अगर आपको इस websites के नुकसान के बारे में पता चलेगा तो आपके पैरों के तले से जमीन खिसक जाएगी।

क्योंकि Kuttymovies com पायरेसी websites है। जो कि गैरकानूनी तरीके से सभी movies के download link को अपने websites पर फ्री में उपलब्ध करवाता है। इस वजह से अगर आप इस websites में जाकर movie download करते हैं, तो आपको भी जेल हो सकती है।

लेकिन निराश होने की कोई जरूरत नहीं है। इस लेख के जरिए हम आपको online अपनी मन पसंदीदा Dubbed Tamil movies के अलावा Bollywood, Hollywood और तेलुगु movies को download करने का सबसे आसान तरीका बताने वाला हूं।

लेकिन इससे पहले हम आपको नीचे Kuttymovies के बारे में कुछ और जानकारी देने वाले हैं। जैसे कि किस quality में इस websites पर movies के download link उपलब्ध है। इसके अलावा इसकी कुछ अन्य websites और महत्वपूर्ण जानकारी की घोषणा भी हम नीचे करने वाले हैं।

Kuttymovies Net क्या है?

Kuttymovies net एक online websites है। जो कि गैरकानूनी तरीके से मतलब बिना film निर्माताओं से इजाजत के उनके filmsको 300mb movies फॉर्मेट में या फिर HD quality में लोगों को download करने के लिए फ्री में अपनी websites पर उपलब्ध करवाता है। इससे इस websites के मालिक को हर साल लाखों रुपए का फायदा भी होता है।

क्योंकि Kuttymovies websites पर हर महीने 10,00,000 से भी ज्यादा लोग सिर्फ गूगल से movie download करने के लिए आते हैं। और वही डायरेक्ट इस websites पर 20,00,000 से भी ज्यादा लोग आते हैं। और Kuttymovies net websites के मालिक ने इस websites पर बहुत सारे एडवर्टाइजमेंट पर लगाए हैं। और यही है उसका इनकम सोर्स।

इसके अलावा Kuttymovies net websites की कुछ और जानकारी की बात करें, तो इस websites के जरिए आप हर इंडस्ट्री के movies को यहां पर download कर सकते हैं। और वह भी 3GP, MP4 और HD quality में।

Kuttymovies HD 2020: Bollywood, Hollywood & Tamil Movies In 720p

Kuttymovies

जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया Kuttymovies HD 2020 websites पर हर इंडस्ट्री की और हर भाषा की film आप आसानी से download कर सकते हैं। जैसे के Kuttymovies HD websites पर बहुत सारे ऐसे सेक्शन मौजूद है। जहां से आप Bollywood movie को HD quality में download कर सकते हैं।

इसी तरह आप पुरानी से पुरानी movie और टीवी सीरियल के एपिसोड में Kuttymovies websites पर आसानी से download कर सकते हैं। Hollywood और तेलुगु movies के अलावा आप यहां पर Dubbed Tamil movies भी download कर सकते हैं। जो कि भारत में बहुत ही पॉपुलर है।

क्योंकि लोग अब Tamil movies ज्यादा देखने लगे हैं। और वहां के सुपरस्टार भी अब Bollywood सुपरस्टार की तरह लोकप्रिय बन चुके हैं जैसे कि रजनीकांत, विजय और सूर्या। दोस्तों अगर आप भी मेरी तरह online movie देखना पसंद करते हैं, तो Kuttymovies websites आपके लिए ही बनी है।

लेकिन इसके कुछ नुकसान भी है। जिसका नीचे हमने जिक्र किया है। जिन्हें पढ़कर आपको पता चल जाएगा कि इस websites से movie download करना सही है या गलत।

Download Kuttymovies Com Apk

आजकल गूगल प्ले स्टोर पर ऐसे बहुत सारे applications आ गए हैं। जिनकी मदद से हम घर बैठे अपने स्मार्टफोन पर online गाने सुन सकते हैं। मजेदार वीडियो देख सकते हैं। और ऐसे बहुत सारे टीवी चैनल्स और सीरियल्स भी देख सकते हैं। लेकिन क्या आपको पता है Kuttymovies com का भी एक application मौजूद है। जिसे आप गूगल प्ले स्टोर पर download नहीं कर सकते।

क्योंकि यह पूरी तरह से इललीगल application है। लेकिन अगर आप Kuttymovies com application का इस्तेमाल करके अपने मन पसंदीदा movie को देखना चाहते हैं, तो गूगल पर ऐसे बहुत सारे websites मौजूद है। जहां पर आप Kuttymovies com के इस application को download कर सकते हैं।

Kuttymovies Proxy New Websites

अब तक हमने आपको Kuttymovies proxy websites के बारे में बहुत सारी उपयोगी और महत्वपूर्ण जानकारी ऊपर दी है। लेकिन अब सवाल उठता है कि Kuttymovies websites को असल में इस्तेमाल कैसे करें। मतलब movies को download करने के लिए कौन से Kuttymovies proxy websites का इस्तेमाल करना चाहिए।

kuttymovies.netkuttymovies.web
kuttymovies.collectionkuttymovies.org
kuttymovies.inkuttymovies.com
kuttymovies. cckuttymovies. wap
kuttymovies.tamilkuttymovies.ws
kuttymovies.cokuttymovies.download
kuttymovies orgkuttymovies vip
kuttymovies.mekuttymovies.un

तो अब मैं आपको बता देना चाहता हूं कि Kuttymovies का ऑफिशियल websites को भारत सरकार ने बैन कर दिया है। क्योंकि यह गैरकानूनी काम करता है। और इन websites की वजह से भारतीय film निर्माताओं को करोड़ों रुपए का नुकसान होता है। इस वजह से पुलिस ने और साइबर क्राइम टीम ने इन जैसे websites के ऊपर कड़ा कदम उठाते हुए इनको भारत में इस्तेमाल करने से ब्लॉक कर दिया है।

लेकिन इसमें निराश होने की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि Kuttymovies proxy websites के मालिक ने और भी बहुत सारे proxy websites बनाए हैं। जिनकी मदद से हर दिन लाखों लोग अपने मन पसंदीदा movie को download कर पाते हैं।

Download Kuttymovies Dubbed Tamil Movies

जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया आजकल भारत में Bollywood और Hollywood movie के अलावा अब Dubbed Tamil movies भी बहुत लोकप्रिय बन चुके हैं। और भारत में करोड़ों लोग टीवी पर Dubbed Tamil movies देखते हैं।

अगर आपको Dubbed Tamil movies का मतलब नहीं पता है, तो मैं आपको बता देना चाहता हूं कि जो भी film Tamil भाषा में बनती है, बाद में उस film की निर्माता उस film को Hindi भाषा में बदल देते हैं। जिस वजह से उन filmsको Hindi Dubbed वर्जन film के नाम से लोग जानते हैं।

और अगर आप भी Hindi Dubbed Tamil movies को देखना चाहते हैं, तो Kuttymovies Dubbed Tamil Movies websites पर इसके लिए अलग सेक्शन मौजूद है। जहां पर जाकर आप आसानी से सभी Tamil movies को ढूंढ कर download कर सकते हैं।

Download Bollywood Movies

आपको यह जानकर हैरानी होगी लेकिन मैं आपको एक ऐसा आंकड़ा देने वाला हूं। जिस आंकड़े को देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएगी। क्योंकि आजकल इंटरनेट पर लोग सिर्फ दो चीजें सर्च करते हैं। पहला अश्लील वीडियोस और दूसरा Bollywood movies। आपको बता दें कि भारत में लोग Bollywood movies के इतने फैन हैं कि कॉलेज में या फिर ऑफिस में बैठकर भी online movies देखना पसंद करते हैं।

और अगर आप भी Bollywood movies के दीवाने हैं। और अपने मन पसंदीदा Bollywood movie को HD quality में download करना चाहते हैं, तो Kuttymovies websites पर ऐसे बहुत सारे Bollywood movies के download link मौजूद है। जिन्हें उपयोग करके आप आसानी से सिर्फ 1 घंटे के अंदर अपने Bollywood movie को download कर सकते हैं।

Download Hollywood Movies

2019 में भारत में बहुत सारे Hollywood films रिलीज हो चुकी है। जिनमें अवेंजर्स और जोकर film भी शामिल है। लेकिन क्या आपको पता है सिर्फ इन दो films ने भारत में केवल 300 करोड रुपए का कारोबार किया है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भारत में Hollywood films का क्रेज कितना होगा।

अगर आप भी Hollywood films देखना पसंद करते हैं। तो Kuttymovies websites पर आप आसानी से सभी Hollywood movies के पायरेटेड वर्जन को download कर सकते हैं।

और यह सभी download link Kuttymovies websites पर मुफ्त में उपलब्ध है। आप 1990 से लेकर 2020 के सभी Hollywood movies को लिस्ट के अनुसार यहां से download कर सकते हैं। और वह भी 3GP और MP4 quality में।

Kuttymovies Collection Alternatives

अभी तक Kuttymovies collection websites के 10 से भी ज्यादा proxy websites मौजूद है। जिनको इस्तेमाल करके हर दिन हजार से भी ज्यादा लोग अपने मन पसंदीदा Bollywood, Hollywood, तेलुगु, Tamil, कन्नड़, मराठी, भोजपुरी और पंजाबी movie को download करते हैं।

  1. Jalshamoviez
  2. Todaypk
  3. Tamilmv
  4. Movie4me
  5. Khatrimaza

लेकिन एक एक करके भारत सरकार Kuttymovies collection के सारे websites को ढूंढ कर ब्लॉक कर रही है। और कुछ ही समय में यह सभी websites ब्लॉक हो सकती है। लेकिन आने वाले समय में अपने मन पसंदीदा movie को download करने के लिए और भी बहुत सारे alternative websites मौजूद है।

जिनकी मदद से आप आसानी से सभी इंडस्ट्री की और सभी भाषाओं की filmsको HD quality में download कर सकते हैं। इस सेक्शन में हमने 5 ऐसे websites के link जारी की है। जिन्हें क्लिक करके पढ़कर आप आसानी से उनके बारे में सारी जानकारी हासिल कर सकते हैं।

क्या Kuttymovies Movies Download करना गलत है?

लेकिन अभ इस सेक्शन में हम Kuttymovies websites के हम जानकारी देने वाले हैं। और इस जानकारी को पढ़ना बेहद जरूरी है। और इस जानकारी को पढ़े बिना आप Kuttymovies websites में जाकर किसी भी movie को download ना करें।

ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि जैसा कि हमने आपको ऊपर भी बताया Kuttymovies एक पायरेसी websites है। जो कि गैरकानूनी तरीके से भारत में काम करता है। और सभी movies के पायरेट वर्शन को online अपने websites पर leak कर देता है।

ऐसा काम करना भारत में गुनाह है। लेकिन क्या आपको पता है ऐसे websites में जाकर किसी भी movie को भी download करना भी कानूनी जुर्म है। ऐसा करने पर उस व्यक्ति को 6 महीने की जेल और ₹3,00,000 का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है।

और अगर आप भी Kuttymovies websites पर जाकर किसी भी movie को download करना चाहते हैं, तो कभी भी ऐसी गलती ना करें।

कहा से Full Movies Download करें?

लेकिन अब हम आपको आपकी हिसाब से आपके लिए movie download करने का सबसे आसान रास्ता बताने वाले हैं। और उस तरीके के जरिए आप आसानी से किसी भी movie को 3GP, MP4 और HD quality में download कर सकते हैं।

दोस्तों आप लोगों ने टेलीग्राम application का तो नाम सुना होगा। यह बहुत ही पॉपुलर एंड्राइड application है। जो कि लगभग व्हाट्सएप की तरह है। लेकिन दोस्तों क्या आपको पता है, टेलीग्राम application में ऐसे बहुत सारे मजेदार और उपयोगी टेलीग्राम ग्रुप्स मौजूद है।

जिनकी मदद से आप आसानी से अपने पसंदीदा movie को download कर सकते हैं। क्योंकि उन ग्रुप पर हर रोज किसी ना किसी नई film का download link मिलता रहता है। अगर आप भी किसी भी film को download करना चाहते हैं, तो तुरंत टेलीग्राम इंस्टॉल करें।

और किसी भी movie download करने वाले ग्रुप को सर्च करके उस ग्रुप को ज्वाइन करें। और movie download करना शुरू करें। इसके अलावा आप Hotstar और Zee5 जैसे application की मदद से भी आसानी से किसी भी movie को online देख सकते हैं।

Disclaimer

भारतीय कानून की तहत original content की piracy करना बड़ा अपराध है और piracy करने वालो को सजा भी होती है। इस वजह से Scoopkeeda.com website इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है।

यहां पर दिखाई गई article में केवल हम आपको गैरकानूनी गतिविधियों कि विषय में जरूरी जानकारी देते हैं। लेकिन हमारा उद्देश कभी भी किसी भी प्रकार के piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन करना नहीं है।

हम इस संदेश की जरिए आपको भी ऐसे piracy वाले websites से movies download न करने की सलाह देते हैं।

Write a Comment