KatmovieHD 2019: Download Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed Movies 

KatmovieHD: नमस्कार दोस्तों एक बार फिर हमारे सुंदर website में आपका स्वागत है। अगर आप KatmovieHD से Bollywood movies, Hollywood movies, Hindi dubbed TV serials, web series download करना चाहते हैं तो आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं। 

यहां पर हम आपको KatmovieHD के कुछ अहम जानकारी देने वाले हैं। जिससे आप इन films के अलावा उस website से Tamil movies, Telugu movies, Kannada movies भी बड़ी आसानी से download कर सकते हैं। तो अब KatmovieHD के बारे में कुछ अहम जानकारी हासिल करते हैं। 

आपको बता दें कि KatmovieHD 1 टॉरेंट movies downloading website है। जिसमें हर भाषा की films download करने के लिए उपलब्ध रहती है। आपको बता दें कि रोजाना इस website से लाखों लोग अपनी मनपसंद देदा movies को download करते हैं।

और कुछ लोग ऐसे हैं कि जो इस website में सीधे जाकर अपने मन पसंदीदा TV serials और web series को भी आसानी से देख पाते हैं। जिस वजह से यह भारत में बहुत लोकप्रिय website बन चुका है।

KatmovieHD: Download Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed Movies, TV Series

KatmovieHD

जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया KatmovieHD website से बहुत सारे लोग Bollywood, Hollywood और Hindi dubbed movies download करते हैं। इसके अलावा KatmovieHD apk से Hindi के सारे web series, latest TV serials episode आसानी से download व stream कर सकते हैं।

लेकिन दोस्तों क्या आपको पता है KatmovieHD.in एक movies downloading website है जो कि भारत में गैरकानूनी है यह इसलिए है, क्योंकि यह बिना film निर्माताओं के इजाजत के उनके film्स को यहां पर download करने के लिए उपलब्ध करवाता है। जिससे लाखों लोग अपने मन पसंदीदा movies को download करते हैं। और film निर्माताओं को इससे लाखों करोड़ों का नुकसान होता है। 

क्योंकि लोग free online movies download करने के बाद क्यों थिएटर में जाकर movies देखेंगे। इस वजह से भारत सरकार ने भी ऐसे website पर पूरे भारत में प्रतिबंध लगवा दिया है। लेकिन फिर भी इनके मालिक ने website खरीदकर वहां पर ऐसे काम करना शुरू कर देते हैं।

Latest KatmovieHD Movies Download List

लोग ज्यादातर online latest movies download करना पसंद करते हैं। इस वजह से बहुत सारे लोग online latest movies के download link को सर्च करते रहते हैं। आजकल भारत में हर हफ्ते एक नई film रिलीज होती रहती है। इसके अलावा अन्य भाषाओं में भी हर हफ्ते फेमस रिलीज होती है।

जैसे कि Kannada, Tamil और Telugu South Indian languages है। एक बार जब इन KatmovieHD website के मालिक को latest movies के pirated version मिल जाता है तो वह तुरंत अपने KatmovieHD website पर सभी pirated version file को leak करता है।

जिस वजह से रिलीज होने के तुरंत बाद ही बहुत सारे लोग इस KatmovieHD website में जाकर movies को आसानी से download कर पाते हैं। यहां से बहुत सारे लोग 300mb, HD, HQ, 3GP, MP4, 320p, 480p, 720p और 1080p के क्वालिटी में अपने films को download करना पसंद करते हैं।

KatmovieHD 2019 – Tamil, Telugu, Kannada Movies Download

हर साल भारत में 100 से भी ज्यादा films रिलीज होती है। इनमें Punjabi movies, Marathi movies, Telugu movies, Kannada movies, Tamil movies, Bengali movies, Malayalam movies, Hindi dubbed movies और Hindi movies भी शामिल है। लेकिन लोग ज्यादातर online Tamil, Telugu और Kannada movies देखना पसंद करते हैं।

क्योंकि हर हफ्ते एक ना एक इन भाषाओं की film भारत में रिलीज होती है। पिछले हफ्ते तमिलनाडु में सुपरस्टार विजय की Bigil film रिलीज हुई थी। जिसने सिर्फ तमिलनाडु में ही सिर्फ तमिल भाषा में 200 करोड रुपए कमा लिए हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भारत में इन भाषाओं में लोग कितने ज्यादा films देखना पसंद करते हैं।

इसके अलावा आप बाहुबली और केजीएफ film के उदाहरण भी ले सकते हैं। क्योंकि बाहुबली ने केवल आंध्र प्रदेश में ही 100 करोड़ से ज्यादा रुपए कमाए हैं। इसके अलावा केजीएफ जो कि Kannada की पहली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली film बन चुकी है। इस ने भी 2018 में सारे बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिए थे।

KatmovieHD Proxy New Website Links 2019

लेकिन दोस्तों जैसा कि हमने ऊपर बताया KatmovieHD proxy website से कोई भी film download करना कानूनी जुर्म है। और इस वजह से भारत सरकार ने और हाई कोर्ट ने भी कई बार KatmovieHD website को भारत में प्रतिबंध कराया है। जिस वजह से आप इस website को भारत में इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं।

KatmovieHD Proxy Links

लेकिन कुछ लोग बहुत सारे तरीकों से इन website को अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं। और अपने पसंदीदा movies को download करते हैं। अगर KatmovieHD की कोई भी website भारत में ब्लॉक हो जाती है तो उसका मालिक नया website खरीद कर उसमें सारा डाटा डाल देता है।

जिस वजह से नए website में जाकर कोई भी व्यक्ति अपने मनपसंद movie को download कर सकता है। लेकिन KatmovieHD के नई website को ढूंढना उतना आसान नहीं है। लेकिन हमने कुछ लिस्ट बनाई है। जहां पर कुछ नई website की KatmovieHD proxy और नई लिंक शामिल है।

Telegram Channel

अगर आप के ऊपर दिए गए KatmovieHD वेबसाइट की कोई भी लिंक को इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं। या फिर आपको दूसरे अलग वेबसाइट की जरूरत है तो आप ऑनलाइन उनके वेबसाइट को आसानी से ढूंढ सकते हैं।

लेकिन अगर आप Online movies downloading links पाना चाहते हैं तो नीचे हम आपको टेलीग्राम चैनल का लिंक देने वाले हैं। जहां पर हर एक नए रिलीज हुए मूवीस के download links आपको आसानी से मिल जाएंगे।

Worldfree4u और Pagalworld भी ऐसी ही torrent movies website है।

इससे Movies Download करना गलत क्यों?

अब हम सबसे महत्वपूर्ण चीज के बारे में बात करते हैं और वह यह चीज है कि KatmovieHD Bollywood website से किसी भी movie को download करना या फिर स्ट्रीम करना कानूनी जुर्म है। ऐसा करने पर अगर आप पकड़े जाते हैं तो आपको कम से कम 6 महीने की जेल हो सकती है। और इसके अलावा आपको ₹2,00,000 का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है।

यह आपके लिए बहुत ही महंगा होगा। जिस वजह से अगर आप कोई भी film भारत में download वह देखना चाहते हैं तो कृपया टीवी में या फिर थिएटर में जाकर उस film को देखें। 

हम किसी भी तरह से KatmovieHD website को प्रमोट नहीं करते हैं। और हम आपको KatmovieHD Hollywood website से कोई भी movie download करने के लिए प्रोत्साहित भी नहीं करते हैं। हम इसका विरोध करते हैं।

Disclaimer

भारतीय कानून की तहत original content की piracy करना बड़ा अपराध है और piracy करने वालो को सजा भी होती है। इस वजह से Scoopkeeda.com website इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है।

यहां पर दिखाई गई article में केवल हम आपको गैरकानूनी गतिविधियों कि विषय में जरूरी जानकारी देते हैं। लेकिन हमारा उद्देश कभी भी किसी भी प्रकार के piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन करना नहीं है। 

हम इस संदेश की जरिए आपको भी ऐसे piracy वाले websites से movies download न करने की सलाह देते हैं।

Write a Comment