Kabir Singh Full Movie Leaked Online By TamilRockers

2019 के सबसे कामयाब film Kabir Singh को online download करने के लिए TamilRockers फिर एक बार leaked कर दिया है। आपको बता दें कि अब किसी को भी गूगल पर Kabir Singh full movie download करने के लिए मिल जाएगी। लेकिन online किसी भी piracy website से movie download करना जुर्म है। आपको बता दें कि 2019 में Kabir Singh सबसे ज्यादा देखे जाने वाले बॉलीवुड movie है।

इस movie में शाहिद कपूर के अलावा कियारा आडवाणी भी नजर आने वाली है। लेकिन जब से TamilRockers ने इस movie को online अपलोड किया है। तब से बॉक्स ऑफिस पर Kabir Singh को बहुत बड़ा यानी करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ था। इस वजह से इस film के निर्माता बहुत नाराज हैं। और उन्होंने शायद पायरेसी website TamilRockers के खिलाफ पुलिस केस दर्ज कराया होगा।

आपको बता दें कि इससे पहले भी TamilRockers ने बहुत सारे अन्य भाषाओं के बड़े-बड़े films को online गैरकानूनी तरीके से मतलब बिना कॉपीराइट के leaked कर दिया था। जैसे कि उन्होंने The Body और आयुष्मान खुराना की Bala film को भी leaked किया था। इस वजह से उनके film को भी बॉक्स ऑफिस पर काफी करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ा था। क्योंकि लोग online किसी भी movie को download करने के बाद फिर उसे थिएटर में नहीं देखते हैं।

जैसा कि हमने आपको बताया TamilRockers piracy का बादशाह है। उनकी website पर हर एक film की download link आपको मिल जाएगी। और वह भी HD, HQ, 3GP, MP4 और 300mb Movies क्वालिटी में। अब नीचे देखते हैं कि Kabir Singh full movie download हम कैसे कर सकते हैं।

Kabir Singh Full Movie Download Leaked Online By TamilRockers In HD

Kabir Singh Full Movie Download TamilRockers

Kabir Singh 21 जून 2019 में पूरे भारत में रिलीज हुई थी। इस film को हिंदी भाषा में बनाया गया था। इस film की कुल लागत 68 करोड बताई जा रही है। और लगभग बॉक्स ऑफिस पर इस film ने 379 करोड़ कमाए हैं। इस वजह से इसको ब्लॉकबस्टर का खिताब मिल चुका है। लेकिन जानकारों की मानें तो फिर भी Kabir Singh को बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों का नुकसान हो चुका है।

Movie NameKabir Singh
CastShahid Kapoor
DirectorSandeep Vanga
Budget68 Crore
Movie CategoryRomantic Drama Film

मेरा मतलब यह है कि जब TamilRockers ने इस film को रिलीज होने के बाद तुरंत online leaked कर दिया था। उस समय बहुत सारे मतलब लाखों लोगों ने इस film को online download किया था। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि, उनमें से कोई भी फिर थिएटर में नहीं गया होगा। इस वजह से Kabir Singh को नुकसान हुआ है। लेकिन इससे TamilRockers website को जबर्दस्त फायदा पहुंचा है। क्योंकि उनके एडवर्टाइजमेंट की वजह से उनको हर महीने लाखों रुपए मिलते हैं।

Kabir Singh film की बात करें तो इस film को संदीप वांगा जी ने डायरेक्ट और लिखा है। इसके अलावा Kabir Singh 2017 में रिलीज हुई तेलुगू film अर्जुन रेड्डी की रिमेक है। इस film को Cine1 Studios और T-series ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। और जैसा कि हमने आपको पर बताया कि Kabir Singh film में शाहिद कपूर ने और कियारा आडवाणी जी ने मुख्य किरदार निभाया है।

अगर TamilRockers इस film को online अपलोड नहीं करते तो यह film बॉक्स ऑफिस पर और 21 करोड़ कमा सकती थी। जिसके बाद यह पूरे 400 करोड बॉक्स ऑफिस पर कमा कर रिकॉर्ड बना सकती थी। TamilRockers ने 2019 में रिलीज हुई Good Newwz, Pati Patni Aur Woh और Dabangg 3 को भी online leak किया है।

Kabir Singh Full Movie Download कैसे करें?

अब बात करते हैं कि Kabir Singh full movie download कैसे कर सकते हैं। लेकिन हम आपको बता देना चाहते हैं कि आपको TamilRockers के अलावा और भी बहुत सारे website पर Kabir Singh download करने के लिए मिल जाएगी। जैसे कि Todaypk और Filmyzilla

लेकिन TamilRockers website की तरह इन 2 website पर भी Kabir Singh को download नहीं करना चाहिए। अगर आपको ऐसा करते हुए पकड़ा गया तो, आप को कम से कम 6 महीने की जेल और ₹3,00,000 का जुर्माना भरना पड़ सकता है। इस वजह से सोच समझकर ऐसा काम करें।

हमारी सलाह आपको यही रहेगी कि आप कभी भी online किसी भी movie को पायरेसी website से download ना करें। लेकिन और भी ऐसे website मौजूद है, जहां पर आप online movie को देख सकते हैं जैसे कि Hotstar और JioCinema।

Write a Comment