Jalshamoviez 2020: Download Web Series, Bollywood, Hollywood Movies

0
2

दोस्तों क्या आपने कभी online किसी भी movie को download किया है। क्योंकि आज के इस लेख में हम आपको Jalshamoviez से online HD movies download करने की सभी जानकारी देने वाले हैं। इसके अलावा हम आपको और भी बहुत सारी महत्वपूर्ण जानकारी देंगे। जैसे कि web series कहां से download कर सकते हैं।

अब 2020 में भारत पूरी तरह से डिजिटल कंट्री बन जाएगा। जिसका मतलब यह है कि आधे से भी ज्यादा जनसंख्या भारत की डिजिटली अपना काम करेंगी। और अब भारतीय सिनेमा का भी चेहरा पूरी तरह से बदल चुका है। हमारा मतलब यह है कि अब लोग थिएटर में जाकर movie देखने की बजाय आराम से अपने स्मार्टफोन पर भी और इंटरनेट की मदद से टेलीविजन पर भी आसानी से latest रिलीज हुई movie देख सकते हैं।

क्योंकि अब टेक्नोलॉजी इतने बड़े हो गए हैं की सारे लोग इसका फायदा उठा रहे हैं। इस वजह से अब Jalshamoviez in जैसे website को भी बहुत जबरदस्त फायदा हो रहा है। क्योंकि आजकल बहुत सारे लोग थिएटर में जाकर movies देखने के बजाय घर बैठे स्मार्टफोन पर movies देखना पसंद करते हैं। जिस वजह से बहुत सारे लोग online movies को download करने के लिए प्रयत्न करते रहते हैं।

और इस वजह से Jalshamoviez pw website ने भी अपने website पर Bollywood movie से लेकर Hollywood movies, Hindi movies, South indian movies के अलावा भी सभी भाषाओं के movies को अपनी website पर अपलोड करता है। जिसके बाद लाखों लोग इस website पर जाकर अपने पसंदीदा movies को download करते हैं।

Jalshamoviez In क्या है?

Jalshamoviez in website का नाम से आपको पता चल गया होगा कि यह movie downloading website है। जहां पर हर दिन हजारों लोग आकर अपने पसंदीदा movies को download करते हैं। और तो और आप आसानी से Jalshamoviez in website में जाकर अपने मन पसंदीदा web series और Hollywood movies को भी download कर सकते हैं। 

अलग-अलग भाषा के और अलग-अलग इंडस्ट्री के movies download करने के लिए Jalshamoviez website पर अलग-अलग सेक्शन मौजूद है। जहां पर जाकर आप अपने पसंदीदा movie को ढूंढ कर HD quality में download कर सकते हैं।

जैसा कि हमने आपको बहुत बार बताया है Jalshamoviez in जैसे website पर movie download करना कानूनी गलत है। और यह भी उसी केटेगरी में आता है। मतलब Jalshamoviez एक टोरेंट movies downloading website है। जिससे आम तौर पर हम पायरेसी website के नाम से भी जानते हैं।

इस website का मालिक गैरकानूनी तरीके से सभी movies के पायरेटेड वर्जन को अपने website पर डाल देता है। और लाखों लोग हर महीने इस website में आकर अपने पसंदीदा movie के download link को ढूंढ कर इस movie को download कर लेते हैं।

Jalshamoviez 2020: Latest Web Series, Bollywood, Hollywood Movies In HD

Jalshamoviez

आजकल भारत में Bollywood movies के अलावा web series बहुत ही लोकप्रिय हो गई है। पिछले 2 साल से भारत में हर महीने एक web series लॉन्च होती है। और लोगों की संख्या भी web series देखने के लिए पहले से ज्यादा मतलब दोगुनी हो गई है। 

क्योंकि आजकल के web series में सिर्फ और सिर्फ लव स्टोरी और गंदे स्किन दिखाए जाते हैं। जो कि online लीगल है। लेकिन अगर वही सीन Bollywood movie में डाल दिया जाए तो उसे सेंसर किया जाता है। इस वजह से बहुत सारे लोग अब Bollywood movies और Hollywood movies के अलावा web series की भी दीवाने हो गए हैं।

और अगर आप भी web series के दीवाने हैं तो आप आसानी से Jalshamoviez website में जाकर अपने मन पसंदीदा web series को सर्च करके download कर सकते हैं और वह भी HD quality में।

इसी तरह आपको Jalshamoviez website पर पुराने से पुराने और latest Bollywood movies के download link और Hollywood movies के download link भी मिल जाएंगे।

Download Jalshamoviez Pw Apk

अल्ट बालाजी का नाम आपने सुना होगा। इसके अलावा आपने नेटफ्लिक्स का नाम भी सुना होगा। यह दो सबसे लोकप्रिय एप्लीकेशन है। जहां पर हॉट web series देखने को मिल जाती है। लेकिन क्या आपको पता है इन एप्लीकेशन को इस्तेमाल करने के लिए हर महीने पैसे डालने पड़ते हैं। 

लेकिन अगर आप फ्री में web series के अलावा Bollywood movies और Hollywood movies देखना चाहते हैं, तो आप आसानी से सभी movies फ्री में देख सकते हैं। लेकिन इसके लिए इंटरनेट पर वैसे एप्लीकेशन को इस्तेमाल करना होगा।

Jalshamoviez pw जैसे online एप्लीकेशन मौजूद हैं। जहां पर आपको Bollywood movies के अलावा web series टीवी सीरियल, टीवी शो, Hollywood movies, South films के अलावा भी और भी अन्य भाषाओं की movies देखने को मिल जाएंगे।

Jalshamoviez Proxy New Websites

आपने पहले भी Proxy का नाम सुना होगा। इसका मतलब यह होता है कि चोरी चुपे काम करना। लेकिन अब आपके मन में यह सवाल उठा होगा कि movies देखने के लिए चोरी छुपे क्यों काम करना पड़ेगा। 

Jalshamoviez.com
Jalshamoviez.in
Jalshamoviez.net
Jalshamoviez.info
Jalshamoviez.mobi
Jalshamoviez.co
Jalshamoviez.co.in
Jalshamoviez.net
Jalshamoviez.biz
Jalshamoviez.online
Jalshamoviez.pk
Jalshamoviez.icu
Jalshamoviez.lol
Jalshamoviez.best
Jalshamoviez.cc
Jalshamoviez.today
Jalshamoviez.south
Jalshamoviez.pw

तो मैं आपको बता देना चाहता हूं कि किसी भी website से online movies download करना है या फिर web series download करना कानूनी जुर्म है। और Jalshamoviez proxy website पर भी movies download करने पर आपको सजा हो सकती है।

इस वजह से भारत सरकार ने Jalshamoviez Proxy पर प्रतिबंध लगा दिया है। लेकिन फिर भी Jalshamoviez website के मालिक ने और भी बहुत सारे Proxy website बनाए हैं। जिनकी मदद से वह लाखों लोगों को हर महीने movies download करने के लिए उपलब्ध करवाता है।

Download Bollywood Movies

Bollywood movies के बारे में आपको ज्यादा बताने की हमें जरूरत नहीं है। क्योंकि अगर आप भारतीय है तो आपको बेशक Bollywood बोस के बारे में जानकारी होगी। Bollywood दुनिया की दूसरी सबसे बड़ी film इंडस्ट्री है। भारत में हर साल Bollywood की तरफ से 100 से भी ज्यादा movies रिलीज होती है। और ऐसा देखा गया है कि हर शुक्रवार Bollywood की एक न एक हिंदी film रिलीज होती है। 

जिसे आप आसानी से Jalshamoviez website में जाकर download कर सकते हैं। जी हां दोस्तों जब भी कोई film रिलीज होती है उसी दिन Jalshamoviez website का मालिक उस film को अपने website पर leak कर देता है। जिससे लाखों लोग उस movie को download कर सकते हैं।

Download Hollywood Movies

Hollywood दुनिया की नंबर वन film इंडस्ट्री है। और यह अमेरिका में स्थित है। अभी तक Hollywood से बहुत सारे शानदार film रिलीज हो चुकी है। जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है। और अगर आप भी Hollywood movie के फैन हैं तो मैं आपको एक खुशखबरी देने वाला हूं। 

और वह खुशखबरी यह है कि आप आसानी से Jalshamoviez website का इस्तेमाल करके अपने मन पसंदीदा Hollywood movie को HD quality में भी download कर सकते हैं। और तो और 3GP और MP4 क्वालिटी में भी आसानी से download कर सकते हैं।

Download Web Series

ऊपर हमने बहुत बार web series का जिक्र किया है। आपको बता दें कि आजकल भारत में Bollywood और Hollywood movies के तुलना में web series ज्यादा लोकप्रिय बन चुकी है। क्योंकि अब भारतीय अभिनेता और अभिनेत्री web series में काम करने के लिए ज्यादा उत्साहित नजर आते हैं। और ज्यादातर web series में अश्लील चीजें दिखाई जाती है। 

जिस वजह से बहुत सारे लोग web series में आकर्षित होते हैं। और अगर आप भी web series के दीवाने हैं, तो Jalshamoviez website पर web series के सभी एपिसोड download करने के लिए अलग सा सेक्शन मौजूद है। जहां पर जाकर आप अपने मन पसंदीदा web series को ढूंढकर download link की मदद से सभी एपिसोड HD quality में download कर सकते हैं।

Jalshamoviez South Alternatives

कई बार भारत में Jalshamoviez South website ओपन नहीं हो पाता है। इसके अलावा उसके proxy links भी नहीं काम करते हैं। लेकिन इसमें घबराने की कोई बात नहीं है। 

  1. Movie4me
  2. Todaypk
  3. Tamilmv
  4. Filmyzilla
  5. Jio Rockers

आपको बता दें कि भारत में Jalshamoviez South जैसे एक हजार से भी ज्यादा website मौजूद है। जिनकी मदद से बहुत सारे लोग अपने मन पसंदीदा movies के अलावा टीवी सीरियल्स, टीवी शो और web series download करते हैं। 

इस सेक्शन में हम आपको 5 सबसे बड़े Jalshamoviez के अल्टरनेटिव्स website के link देने वाले हैं। जिन्हें इस्तेमाल करके आप आसानी से सभी films को download कर सकते हैं।

क्या Jalshamoviez से Movies Download कर सकते हैं?

आपने बहुत बार यह मैसेज पढ़ा होगा कि online movies download करने से सजा हो सकती है। और मैं आपको यही बताना चाहता हूं कि अगर आपके मन में भी online movie download करने का विचार चल रहा है तो तुरंत उस विचार को मिटा दीजिए।

क्योंकि अगर आप online Jalshamoviez जैसे website से movie download करते हुए पकड़े गए तो, आप को कम से कम 6 महीने की जेल और ₹3,00,000 का जुर्माना भरना पड़ सकता है।

क्योंकि जैसे कि हमने आपको ऊपर बताया Jalshamoviez website का मालिक गैरकानूनी तरीके से मतलब बिना film निर्माता उससे इजाजत के उनके films को अपनी website पर अपलोड कर देता है। जिससे film निर्माताओं को करोड़ों रुपए का नुकसान होता है।

कहा से Full Movie Download करें?

लेकिन अगर आप मेरी इस लेख में आए हैं तो बेशक आप online movie download करना चाहते हैं। और मैं आपको निराश नहीं करने वाला हूं। 

क्योंकि online ऐसे भी बहुत सारे website और एप्लीकेशंस मौजूद है। जिनकी मदद से आप आसानी से अपने मन पसंदीदा movies को देख सकते हैं और download भी कर सकते हैं।

जैसे कि दोस्तों आप MX Player Beta की मदद से latest movies और web series देख सकते हैं। और तो और Hotstar और Jiocinema और website की मदद से भी आप अपने पसंदीदा movie को ढूंढ कर download कर सकते हैं।

Disclaimer

भारतीय कानून की तहत original content की piracy करना बड़ा अपराध है और piracy करने वालो को सजा भी होती है। इस वजह से Scoopkeeda.com website इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है।

यहां पर दिखाई गई article में केवल हम आपको गैरकानूनी गतिविधियों कि विषय में जरूरी जानकारी देते हैं। लेकिन हमारा उद्देश कभी भी किसी भी प्रकार के piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन करना नहीं है।

हम इस संदेश की जरिए आपको भी ऐसे piracy वाले websites से movies download न करने की सलाह देते हैं।

नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम अक्षय अन्वेकर है और मैं इस शानदार हिंदी वेबसाइट का फाउंडर हूं। बचपन से ही मुझे हिंदी भाषा से बहुत लगाव था। और इस वजह से हिंदी मेरा पसंदीदा भाषा है। मुझे हमेशा से इंटरनेट के बारे में लिखना बहुत पसंद है। आपको मेरी तरफ से यहा पर हर दिन शानदार पोस्ट पढ़ने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here