Inside Edge Full Web Series Download Leaked By TamilRockers

10 जुलाई 2017 में पहली बार रिलीज हुई Inside Edge web series को tamilrockers website ने online HD क्वालिटी में leak कर दिया है। जिसके बाद अब तक लाखों लोगों ने Inside Edge full web series download करने के लिए tamilrockers website का इस्तेमाल किया है। अभी तक Inside Edge web series के 3 season लांच हो चुके हैं। और कुल मिलाकर इस web series के 50 episodes बने हैं। और Inside Edge full series के 50 के 50 episodes कोई भी tamilrockers website से download कर सकता है।

उनके सभी episode वहां पर HD क्वालिटी में उपलब्ध है। इस web series की बात करें तो इसमें विवेक ओबरॉय, रिचा चड्ढा, तनुज विरवानी, सिद्धांत चतुर्वेदी, अंगद बेदी, आमिर बशीर और सपना पब्बी जैसे कलाकारों ने काम किया है। आपको बता दें कि यह अमेजॉन प्राइम वीडियोस की पहेली इंडियन ओरिजिनल series है। और तीनों seasons की कहानी एक दूसरे से बिल्कुल अलग है। लेकिन इसकी कहानी इंडियन प्रीमियर लीग से काफी प्रभावित है। जिस वजह से इसके अंदर भी एक टूर्नामेंट के अंदर T20 क्रिकेट टीम होती है। इसके अलावा काफी लोगों ने इस web series को पसंद किया है। जिस वजह से बहुत सारे लोग online उसको download करना चाहते हैं।

Inside Edge Full Web Series Download In HD: TamilRockers

Inside Edge Full Web Series Download In HD: TamilRockers

Inside Edge के season 1 के अलावा 2019 में रिलीज हुई Inside Edge web series की season 2 के episode लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। जिस वजह से लोग tamilrockers website से Inside Edge full web series download करते वक्त season 2 सिलेक्ट करते हैं। आपको बता दें कि अभी तक tamilrockers के अलावा बहुत सारे अन्य पायरेसी website ने मिलकर Inside Edge के download links जैसे सैकड़ों web series को online leak किया है। जिस वजह से बहुत सारे पायरेसी website को भारत सरकार ने ब्लॉक कर दिया है। 

Web SeriesInside Edge
DirectorKaran Anshuman
Cast
Vivek Oberoi
Richa Chadha
Tanuj Virwani
Siddhant Chaturvedi
Angad Bedi
Aamir Bashir
Sapna Pabbi
Release Date10 July 2017
CategorySports/Drama

HD के अलावा अब tamilrockers website के अंदर Inside Edge web series के season 1, season 2 और season 3 के सभी 50 episode 3GP और MP4 क्वालिटी में भी उपलब्ध है। जिस वजह से जिस व्यक्ति को low क्वालिटी में इन episode को download करना है, वह अपने मन पसंदीदा क्वालिटी में अपने web series download कर सकता है। 

आपको बता दें कि इससे पहले भी बहुत सारे फेमस web series को tamilrockers ने online leak किया था। जैसे कि Gandii Baat और Special Ops। और यही नहीं उन्होंने कई सारे बॉलीवुड के अलावा अन्य भाषाओं के movies को भी online leak किया है जैसे कि Geetha Govindam और Thadam

Inside Edge Full Web Series Download कैसे करें?

अगर आप अब online tamilrockers जैसे website का इस्तेमाल करके अपने मन पसंदीदा films को या फिर web series को download करना चाहते हैं, जैसे के Inside Edge तो हम आपको यही सलाह देंगे कि कभी भी online tamilrockers जैसे पायरेसी website से किसी भी movie को या फिर online web series को download ना करें। 

क्योंकि भारत के कानून के तहत अगर कोई भी tamilrockers जैसे website का इस्तेमाल करके movies को download करता है तो, उसे 6 महीने की सजा और ₹300000 का जुर्माना भरना पड़ सकता है। लेकिन दोस्तों निराश होने की कोई जरूरत नहीं है। आप फिर भी अपने मन पसंदीदा movies और web series को देख सकते हैं और download कर सकते हैं। 

अगर आप Inside Edge full web series download करना चाहते हैं तो, अमेजॉन प्राइम में अकाउंट बनाकर आप अपने मन पसंदीदा web series को देख सकते हैं। इसके अलावा कई बार ऐसी web series युटुब पर भी देखने को मिल जाती है। दोस्तों अगर आपको Inside Edge web series के बारे में हमसे कुछ सवाल पूछना है तो, आप कमेंट बॉक्स में जरूर अपने सवाल लेकर हम आपके सवाल का जवाब देने की कोशिश जरूर करेंगे।

Write a Comment