Housefull 4 Full Movie Download Leaked Online By TamilRockers 

Housefull 4 Full Movie Download: अक्षय कुमार की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म Housefull 4 भारत में पिछले महीने रिलीज हो चुके हैं। 25 अक्टूबर 2019 को Housefull 4 हो चुकी है। और इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति खरबंदा, कृति सेनन और पूजा हेगडे नजर आने वाले हैं।

 लेकिन फिर एक बार movies को release होने से पहले ही online leaked करने वाली TamilRockers वेबसाइट ने अपना कारनामा कर दिया है। आपको बता दें कि अब TamilRockers अपने वेबसाइट पर Housefull 4 pirated version upload कर दिया है जिससे अब भारत में बहुत सारे लोग घर बैठे अपने स्मार्टफोन पर Housefull 4 full movie download कर सकते हैं।

Housefull 4 Full Movie Download

 इसका बड़ा असर यह होगा कि लोग अब थिएटर में जाकर Housefull 4 नहीं देख पाएंगे। जिस वजह से अब फिल्म निर्माताओं को बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है और इसका अंदाजा हम इसके box office collection के बाद देख सकते हैं। आपको बता दें के इस हाउसफुल 4 फिल्म ने अपने पहले वीकेंड में 50 करोड़ से भी ज्यादा रुपए का बिजनेस कर लिया है।

MovieHousefull 4
DirectorFarhad Samji
CastAkshay Kumar,
Riteish Deshmukh,
Bobby Deol,
Kriti Sanon,
Pooja Hegde,
Kriti Kharbanda
Movie TypeDrama | Bollywood
Box Office197 Crore

 बहुत सारे दिग्गज फिल्म जानकारों ने इस फिल्म की बहुत आलोचना की थी। लेकिन फिर भी इस फिल्म ने शानदार बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन किया है और बहुत सारे लोगों को इस फिल्म के ट्रेलर और गानों के साथ साथ फिल्म भी बहुत पसंद आने लगी है।

Housefull 4 Full Movie Download Leaked Online By TamilRockers (720p)

जैसा कि हमने ऊपर बताया तमिल TamilRockers ने Housefull 4 full movie download pirated version अपने वेबसाइट पर अपलोड कर दिया है। भारत सरकार ने बहुत बार इस TamilRockers website को भारत पर प्रतिबंध लगा दिया था और किसी भी ब्राउज़र से इस वेबसाइट को ओपन नहीं किया जा सकता था।

लेकिन हर बार इस वेबसाइट के एडमिन ने नए वेबसाइट को खरीद कर सभी डाटा उसमें डाल दिया है। जिस वजह से अब बहुत सारे लोग नए वेबसाइट में जाकर अपने मन पसंदीदा movies download कर लेते हैं। आपको बता दें कि भारत में बहुत सारे लोग ऐसे हैं जो कि टेलीग्राम एप्लीकेशन का इस्तेमाल करते हैं।

 और टेलीग्राम एप्लीकेशन में बहुत सारे ऐसे ग्रुप मौजूद है जहां पर ऐसे पायरेटेड वर्जन वाले मूवीस डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध करवाई जाती है। जिनसे उन लोगों का भी फायदा होता है जो लोग इन फील्स को ऑनलाइन उपलब्ध करवाते हैं। इनके अलावा लोग घर बैठे ऐसे फिल्मों को गैरकानूनी तरीके से देख भी लेते हैं और डाउनलोड भी कर सकते हैं।

 भारत में TamilRockers के मालिकों ने फिल्म निर्माताओं का जीना हराम कर दिया है इससे पहले TamilRockers ने Sanju full movie download करने के लिए अपलोड कर दिए थे। इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई सनी सिंह की Ujda Chaman full movie को भी इन लोगों ने online leaked कर दिया है।

 जिससे इन सभी फिल्म निर्माताओं को करोड़ों का नुकसान हो सकता है। TamilRockers आमतौर पर 2 साल पहले सिर्फ तमिल मूवीस leak करती थी। लेकिन अब तमिल फिल्म्स के अलावा या तेलुगु मूवीस और हिंदी मूवीस भी लिख करने लगी है, जिससे इन लोगों को लाखों का मुनाफा होता है।

इसके अलावा अक्षय कुमार की बात करें तो अब तक 2019 में अक्षय कुमार ने कुल तीन फिल्में रिलीज की है। जिसमें केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 है। और हाउसफुल 4 पिछले दिनों देश 100 करोड़ के बॉक्स ऑफिस क्लब में शामिल हो चुकी है। इससे पता लग सकता है कि Housefull 4 Movie भारत में कितने लोकप्रिय बन चुकी है।

 

Write a Comment