HDhub4u 2020: Download Bollywood, Marathi & 300MB Movies

2019 में भारत में सभी भाषाओं में बहुत सारे film रिलीज हो चुकी है। और HDhub4u 2020 website पर आपको सभी भाषाओं की film download करने के लिए मिल जाएगी। जैसे कि हर साल भारत में 100 से भी ज्यादा Bollywood, Hollywood, Tamil तेलुगू Kannada, मलयालम, Marathi, भोजपुरी, Punjabi, बंगाली और गुजराती film रिलीज होती है।

इन सभी भाषाओं की films को रिलीज होने के दिन ही HDhub4u website online leak कर देता है। दोस्तों अगर आप online movie download करने के शौकीन है, तो आपको पता होगा कि TamilRockers movie download करने के लिए सबसे अच्छी website है। और यह पायरेसी website की लिस्ट में बादशाह है।

क्योंकि इससे बड़ा website इंटरनेट में कोई भी नहीं है। और सबसे पहले यही website सभी film के पायरेटेड वर्जन को online leak कर देता है। जिस वजह से film निर्माताओं को करोड़ों रुपए का नुकसान होता है। लेकिन क्या आपको पता है TamilRockers और HDhub4u जैसे website को भारत में बैन कर दिया गया है। क्योंकि इनके ऊपर काफी केस दर्ज हो चुके हैं।

Also Read: TamilRockers 2020: Download Bollywood, Tamil, 300MB & Kannada Movies

और इन website में जाकर online किसी भी भाषा की movie को download करना गैरकानूनी है। और अगर ऐसा करते हुए किसी को पकड़ा गया तो, उसे सजा भी हो सकती है। तो खैर नीचे हम आपको HDhub4u site के बारे में और कुछ बहुत महत्वपूर्ण जानकारी प्रदान करने वाले हैं। जिसके बाद आपको जानकारी मिल जाएगी की HDhub4u site का इस्तेमाल करना चाहिए या नहीं। और अगर हां तो कहां से आसानी से download कर सकते हैं।

HDhub4u क्या है?

HDhub4u क्या है

Online 100 करोड से भी ज्यादा website मौजूद है। लेकिन क्या आपको पता है, इनमें से एक लाख से भी ज्यादा movie download करने की website है। और HDhub4u उसी लिस्ट में आती है। आपको बता दें कि भारत से हर रोज लगभग 5,00,000 से भी ज्यादा लोग सिर्फ गूगल से इस website में आकर अपने movie download करने की कोशिश करते हैं।

क्योंकि इस website पर सभी प्रकार की movies HD quality में download करने के लिए मिल जाती है। जैसे कि यहां पर Bollywood से लेकर Hollywood तक और साउथ films download करने के लिए मिल जाएगी। लेकिन क्या आपको पता है, इसको टॉरेंट movies downloading website और piracy website का नाम दिया गया है।

क्योंकि HDhub4u गैरकानूनी तरीके से सभी movies के पायरेटेड वर्जन को online leak कर देता है। जिससे उन film निर्माताओं को काफी है रूपयों का नुकसान होता है। वैसे तो भारत सरकार ने इन जैसे website पर बैन लगा दिया है। लेकिन HDhub4u के और भी बहुत सारे proxy और अल्टरनेटिव website मौजूद हैं। जहां से हर महीने करोड़ों लोग movies download करने के लिए जाते हैं।

HDhub4u 2020: Download Bollywood, Punjabi & Marathi Movies In HD

HDhub4u

2018-19 में तो भारत में बहुत सारी भाषाओं की films रिलीज हो चुकी है। और सबसे ज्यादा film भारत में Bollywood की देखी जाती है। जो कि हिंदी films है। लेकिन क्या आपको पता है हिंदी films के बाद भारत में Punjabi और Marathi movies भी देखी जाती है।

आजकल तो बहुत सारे लोग Marathi और Punjabi films के अलावा उनके गाने भी देखना और सुनना पसंद करते हैं। और HDhub4u website पर आप आसानी से अपने मन पसंदीदा Bollywood Punjabi और Marathi movies download कर सकते हैं। और वह भी कुछ ही मिनट में। क्योंकि HDhub4u वेब साइट का सर्वर इतना तेज है कि आप कुछ ही समय में किसी भी movie को download कर सकते हैं।

Also Read: Filmyzilla – Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed Movies Download

और यहां पर सभी movie को download करने के लिए अलग-अलग प्रकार मौजूद है। जैसे के HD quality में भी आप चाहे तो movie download कर सकते हैं। और तो और 3GP और MP4 quality में भी download कर सकते हैं। यह दोनों बहुत ही पॉपुलर movie download करने वाले फॉर्मेट है।

Download HDhub4u Apk

आपको यह जानकर खुशी होगी कि अब HDhub4u ने अपना खुद का Application online लॉन्च किया है। जिसकी मदद से आप आसानी से हमारे मन पसंदीदा movies को download कर सकते हैं। जैसे कि Bollywood movies, Marathi movies और Punjabi movies।

आपको बता दें कि आप आसानी से गूगल पर सर्च करके HDhub4u website के लेटेस्ट ऑफिशल Application को download कर सकते हैं।

आपको बता दें कि कुछ कारणों की वजह से हमने उस Application का link यहां पर उपलब्ध नहीं कराया है। और ना ही आपको यह Application गूगल प्ले स्टोर पर मिलेगा। क्योंकि गूगल प्ले स्टोर भी HDhub4u को सपोर्ट नहीं करता है। क्योंकि HDhub4u एक piracy website है जो कि भारत में गैर कानूनी है।

HDhub4u Proxy New Websites

HDhub4u.meHDhub4u.in
HDhub4u.comHDhub4u.pro
HDhub4u.netHDhub4u.lol
HDhub4u.liveHDhub4u.cc

आपने इससे पहले proxy website का नाम सुना होगा इसका मतलब यह होता है कि आप आसानी से उन website को इस्तेमाल कर सकते हैं। जो कि भारत में officially बयान है। जैसे कि HDhub4u। आपको बता दें कि HDhub4u जैसे भारत में 15 से भी अधिक website मौजूद है।

जहां पर आप आसानी से सभी films को HD quality में मुफ्त में download कर सकते हैं। लेकिन परेशानी की बात यह है कि थोड़े समय बाद भारत सरकार इस website पर भारत ने प्रतिबंध लगा सकती है।

क्योंकि जैसा कि हमने आपको बताया HDhub4u गैरकानूनी तरीके से सभी movies को online leak कर देता है। और उनके download link को भी अपने website पर उपलब्ध करवाता है। जो कि गैरकानूनी है। लेकिन यहां पर हमने कुछ website के link इकट्ठे किए हैं। जिन्हें आप यहां पर देख सकते हैं।

Download Bollywood Movies

बहुत सारे लोगों गूगल पर सबसे ज्यादा Bollywood movies download कैसे करें इस शब्द का इस्तेमाल करते हैं। क्योंकि बहुत सारे लोग भारत में Bollywood movie देखना चाहते हैं। और वह भी घर बैठे अपने स्मार्टफोन पर अगर आपकी भी यही ख्वाहिश है, तो आप इस ख्वाहिश को HDhub4u website में जाकर पूरा कर सकते हैं।

मेरा मतलब यह है कि HDhub4u website पर सभी Bollywood movies की पायरेटेड वर्जन download करने के लिए मिल जाएंगे। जिन की आपको जरूरत है। इसके अलावा आप लेटेस्ट Bollywood movie download करना चाहते हैं, जैसे कि Dabangg 3 वह भी आप आसानी से यहां पर कर सकते हैं।

Download Marathi Movies

हाल ही में Marathi movies भी बहुत ही लोकप्रिय बन चुकी है। क्योंकि भारत में बहुत सारे लोग Marathi बोलने वाले हैं। जैसा की आप सभी लोगों को पता होगा कि 2016 में रिलीज हुई सैराट film ने पूरे भारत में 100 करोड से भी ज्यादा रुपयों का बिजनेस किया था। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि लोग कितना ज्यादा Marathi movies को पसंद करते हैं।

अगर आप भी अपने मन पसंदीदा Marathi movies को download करना चाहते हैं, तो HDhub4u website पर जाकर अपने Marathi movie के नाम को टाइप करके सर्च करें। वहां पर आपको उस movie के download link तुरंत मिल जाएगी।

Download Punjabi Movies

Bollywood के बहुत सारे सितारों ने भी Punjabi film इंडस्ट्री में काम किया है। और हाल ही में तेलुगू, Tamil और Kannada के अलावा Punjabi film इंडस्ट्री में भी बहुत सारे शानदार films बनाए जा रहे हैं। अगर आप पंजाब या फिर हरियाणा से ताल्लुक रखते हैं, तो मैं 100% sure हूं कि आपको Punjabi movies पसंद है।

और अगर आप अपने पसंदीदा Punjabi movie को download करना चाहते हैं, तो HDhub4u website पर 100 से भी ज्यादा Punjabi movies की download link मिल जाएंगी। और आप जिस चाहे उस Punjabi movie को HDhub4u पर जाकर download कर सकते हैं।

HDhub4u Alternatives Links

पिछले कुछ घंटों में हमने इंटरनेट पर बहुत सारे रिसर्च किया है। और बहुत सारे मेहनत के बाद हमने या HDhub4u Alternatives website की लिस्ट को बनाया है।

  1. Cinemavilla
  2. RdxHD
  3. Filmymeet
  4. Kuttymovies
  5. Khatrimaza

यहां पर हमने आपके लिए पांच ऐसे website का इंतजाम किया है। जिन्हें इस्तेमाल करके आप HDhub4u की तरह सभी movie को online download कर सकते हैं। जैसे कि Bollywood और Marathi movies।

इन Alternatives website के बारे में हमने इस लेख की तरह डिटेल में जानकारी प्रस्तुत की है जिस वजह से उन website को इस्तेमाल करने से पहले सभी लेख को ध्यान से पढ़े और फिर बाद में निर्णय ले कि इन्हें इस्तेमाल करना चाहिए या नहीं।

क्या HDhub4u Movies Download करना गलत है?

बहुत सारे लोग गूगल पर और याहू सर्च इंजन पर सबसे ज्यादा online movie download करने के बारे में सर्च करते रहते हैं। लेकिन उनमें से 80% से भी ज्यादा लोगों को उनके मुताबिक रिजल्ट नहीं मिल पाता है। मतलब उनके पसंदीदा movie को download करने के लिए उनको सही download link नहीं मिल पाता है।

लेकिन अगर आप भी HDhub4u website पर किसी भी movie को download करना चाहते हैं, तो मैं आपको यही चेतावनी देना चाहता हूं कि कभी भी ऐसा करने की कोशिश ना करें।

Movie Piracy

क्योंकि ऐसे बहुत सारे लोगों ने HDhub4u website पर movie download करने की कोशिश की है। और उनको 6 महीने की सजा और ₹3,00,000 का जुर्माना भी भरना पड़ा है। इस वजह से अगर आप भी इस website से movie download करना चाहते हैं, तो अपने आप को इससे दूर रखें नहीं तो आपको बहुत बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।

कहा से Full Movies Download करें?

इस सेक्शन में हम आपको full movie download करने के सभी जानकारी देने वाले हैं। जैसे कि आप आसानी से सभी प्रकार की movie download कर सकते हैं। जैसे कि Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu और Kannada movies।

लेकिन इसके लिए आपके पास एक स्मार्टफोन फास्ट इंटरनेट कनेक्शन और टेलीग्राम अकाउंट होना चाहिए। दोस्तों अगर आप का अभी तक टेलीग्राम अकाउंट नहीं है, तो तुरंत गूगल प्ले स्टोर में जाकर टेलीग्राम Application को इंस्टॉल करें। और अपने मोबाइल नंबर की मदद से एक टेलीग्राम अकाउंट बनाएं।

इसके बाद टेलीग्राम Application को ओपन करके सर्च बॉक्स में movie download करने वाले किसी भी एक टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करें। और वहां पर आपको हर रोज किसी भी नई film की downloading फ्री में मिल जाएगी। जिसे इस्तेमाल करके आप आसानी से अपने पसंदीदा movie को download कर सकते हैं। लेकिन फिर भी मैं आपको चेतावनी देता हूं कि कभी भी online HDhub4u से movie download ना करें यह जानकारी सिर्फ मैंने शैक्षिक उद्देश्य से बताई है।

Disclaimer

भारतीय कानून की तहत original content की piracy करना बड़ा अपराध है और piracy करने वालो को सजा भी होती है। इस वजह से Scoopkeeda.com website इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है।

यहां पर दिखाई गई article में केवल हम आपको गैरकानूनी गतिविधियों कि विषय में जरूरी जानकारी देते हैं। लेकिन हमारा उद्देश कभी भी किसी भी प्रकार के piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन करना नहीं है।

हम इस संदेश की जरिए आपको भी ऐसे piracy वाले websites से movies download न करने की सलाह देते हैं।

Write a Comment