Gandi Baat Web Series Download Leaked Online By TamilRockers

0
8

Gandi Baat Web Series Download: Gandi Baat Season 4 हाल ही में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा इससे पहले Gandii Baat Web Series की तीन Seasons रिलीज हो चुके हैं। जो कि भारत में काफी पॉपुलर हो चुके थे। आपको बता दें कि मई 2018 में Gandi Baat की पहली Season रिलीज हुई थी। जिसके बाद यह Web Series काफी पॉपुलर हुआ था।

इस Web Series में बहुत सारे बड़े कलाकारों ने काम किया है जैसे कि फ्लोरा सैनी जिससे बहुत सारे लोग आशा सैनी के नाम से भी जानते हैं। इसके अलावा अन्वेषी जैन ने भी Gandi Baat Web Series में काम किया है। लेकिन क्या आपको पता है अन्य बॉलीवुड फिल्मों की तरह अब Gandi Baat भी online leak हो चुकी है।

Also Read: Motichoor Chaknachoor Full Movie Download

जिस वजह से काफी लोगों को Gandii Baat की सभी seasons के Episode Download करने के लिए free में online मिल रहे हैं। लेकिन आप भी Gandi Baat Season के सभी Episode को online Tamilrockers वेबसाइट से Download करना चाहते हैं तो सतर्क रहें।

क्योंकि Tamilrockers वेबसाइट से किसी भी मूवी या फिर Web Series को Download करना कानूनी अपराध है। जिस वजह से आपको बहुत बड़ी सजा भी हो सकती है। Gandi Baat Season 4 की बात करें तो यह जल्द रिलीज होने वाला है। लेकिन 5 नवंबर 2019 को इस का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। और उसका ट्रेलर बहुत ही ट्रेंडिंग में चल रहा है।

Gandi Baat Web Series Download Leaked Online By TamilRockers (HD Quality)

जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया Gandii Baat एक लोकप्रिय Web Series बन चुका है। जिसे अभी तक लाखों online Download करने के लिए ढूंढ रहे हैं। लेकिन अभी तक किसी को भी Gandi Baat Web Series के Season 1, Season 2, Season 3 और Gandi Baat Season 4 के Episode Download करने के असली Download link नहीं मिला है। 

आपको बता दें कि टेलीग्राम पर बहुत सारे ऐसे links वायरल हो रहे हैं। जहा से बहुत सारे लोगों ने अभी तक Gandi Baat के सभी seasons Download कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोगों पर कानूनी केस भी चल रहा है। क्योंकि यह पूरी तरह से गैरकानूनी है। आपको बता दें कि अभी तक Tamilrockers जैसे बहुत सारे वेबसाइट ने Gandi Baat के सभी Season 1 Episode अपनी वेबसाइट पर गैरकानूनी तरीके से और बिना निर्माताओं से इजाजत के leak कर दिया है।

जिस वजह से बहुत सारे लोगों ने इसे Download भी कर लिया है। लेकिन इससे Web Series के निर्माताओं को काफी नुकसान होता है। और Tamilrockers वेबसाइट पर भारत ने पहले ही प्रतिबंध लगा दिया है। और अगर आप इस वेबसाइट से किसी भी कॉपीराइटेड कॉन्टेंट को Download करते हैं तो आपको भी भारत सरकार सजा दे सकती है।

यह सजा ऐसी रहेगी कि 6 महीने की जेल और ₹2,00,000 का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है। इस वजह से अगर आपको आपका कोई दोस्त Gandi Baat Season के Download link सेंड करता है तो उस Download link का इस्तेमाल ना करें।

Gandi Baat Web Series Download कैसे करें?

Gandi Baat Web Series Download

आजकल आए दिन भारत में कई सारे लोग ऐसे हैं जो कि गैरकानूनी तरीके से online Full Movies सोंग्स Web Series, टीवी सीरियल्स Download करना पसंद करते हैं। पिछले कुछ महीनों से लोग अब Gandi Baat की सभी सीजंस के Episode को Download करना चाहते हैं। और जब से Gandi Baat Season 4 के ट्रेलर लॉन्च हुआ है उसे देखकर लोग अब ठहर नहीं पा रहे हैं। 

Also Read: Marzaavaan Full Movie Download

और कैसे भी करके Gandi Baat की Web Series को online Download करना चाहते हैं। अगर आपके मन में भी Gandi Baat के सभी Episode को Download करने का विचार है तो उस विचार को अभी खत्म करें। क्योंकि इस Web Series के Episode को online गैरकानूनी तरीके से Download करने पर आपको सजा हो सकती है। और जेल भी हो सकती हैं।

हम आपको यह सुझाव देते हैं कि आप ऐसा ना करें। अगर आपको सच में Gandi Baat Web Series पसंद है तो Zee5 वेबसाइट में जाकर आप आसानी से Gandi Baat की सभी seasons के सभी Episode Download व देख सकते हैं। इस Web Series मो Zee5 में देखने के लिए यहां क्लिक करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here