Filmyzilla 2019 – Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed Movies Download

Filmyzilla 2019: नमस्कार दोस्तों एक बार फिर हमारे सुंदर website पर आपका स्वागत है। आज हम आपसे Filmyzilla website के बारे में बात करने वाले हैं। 

जैसा की आप सभी लोगों को पता होगा कि आप इस website से Bollywood, Hollywood, पंजाबी, कन्नड़, Tamil, Telugu, South Films और Hindi Dubbed Movies आसानी से Download व स्ट्रीम कर सकते हैं। 

आपको बता दें कि हर महीने भारत से 10 लाख से भी ज्यादा लोग इस website में जाकर अपने मन पसंदीदा Movies को Download करते हैं। 

लेकिन क्या आपको पता है कभी कभी जो भी व्यक्ति इस site में जाकर Movies Download करता है, उसे बहुत बड़ा जुर्माना भी भरना पड़ सकता है। क्योंकि यह गैरकानूनी टोरेंट Movies Downloading website है। 

Important Post: Tamilgun

क्योंकि यह Filmyzilla in गैरकानूनी तरीके से बिना film निर्माताओं से इजाजत लिए उनके films के पायरेटेड वर्जन को अपने website पर Download करने के लिए लोगों को उपलब्ध करवाता है। इस वजह से बहुत सारे film निर्माताओं को बहुत बड़ा घाटा भी होता है।

Filmyzilla 2019 – Bollywood, Hollywood, Punjabi, Hindi Dubbed Movies Download

Bollywood & Hollywood Movies Download

Filmyzilla में जाकर आप आसानी से अपने मन पसंदीदा Movies को सभी भाषा में Download कर सकते हैं। 

अगर आप भारत के दक्षिण हिस्से से बिलॉन्ग करते हैं तो आपको इस website के अंदर बहुत सारे दक्षिण भाषाओं की film Download करनी को मिलेगी जैसे की Tamil Movies, Telugu Movies, मलयालम और कन्नड़ Movies।

 पिछले 10 सालों के अंदर Bollywood की तुलना में दक्षिण भारतीय film में बॉक्स ऑफिस पर दबदबा मचाया हुआ है। क्योंकि खासतौर पर दक्षिण भारतीय film निर्माता बहुत ही चालाक होते हैं और लोगों के लिए बहुत ही बढ़िया स्टोरी वाली films बनाते हैं। 

आपने दक्षिण भारत के सबसे लोकप्रिय film शिवाजी द बॉस बाहुबली, रोबोट 2.0 और सैरा नरसिम्हा रेड्डी जैसे शानदार films के नाम सुने होंगे। इन films ने भारत में नहीं पूरी दुनिया में बहुत पैसा कमाया है। और बाहुबली अब तक के भारत के दूसरी सबसे बड़ी कमाई करने वाली film बन चुकी है।

Bollywood Movies

अगर आप Filmyzilla पर जाकर Bollywood Movies Download करना चाहते हो तो इसके लिए उस website पर अलग सा कैटेगरी मौजूद है। जहां पर आप क्लिक करके आसानी से अपना मन पसंदीदा Bollywood हिंदी Movies को Download कर सकते हैं।

 इस website पर आपको लेटेस्ट Bollywood Movies जैसे कि हाउसफुल 4 और सांड किया Movies Download करने के लिए मिलेगी।

Hindi Dubbed Movies

आपने बहुत पर हिंदी डबिंग Movies का नाम सुना होगा। इसका अर्थ यह है कि जो कोई भी film अगर दक्षिण भारतीय भाषा जैसे कि Tamil, Telugu में रिलीज होती है या फिर Hollywood में इंग्लिश भाषा में रिलीज होती है तो उसको हिंदी वर्शन में बदला जाता है।

 जिससे हिंदी समझने वाले लोग भी इस भाषा में उस Movie को बड़े आनंद से देख सकते हैं। हिंदी डबिंग Movies Download करने के लिए भी Filmyzilla website में अलग कैटेगरी मौजूद है।

Hollywood Movies

भारत में Hollywood Movies बहुत ज्यादा देखी जाती है। इसका अंदाजा लगा सकते हैं कि इस साल रिलीज हुई अवेंजर्स इंफिनिटी और जोकर film ने भारत में ताबड़तोड़ कमाई की है।

 और बॉक्स ऑफिस पर इन्होंने 300 करोड़ से भी ज्यादा पैसे कमाए हैं। अगर आप ऐसे ही नहीं Hollywood Movies या फिर पुरानी Movies Download करना चाहते हैं तो इसके लिए भी Filmyzilla website पर अलग सेक्शन मौजूद है।

Punjabi Movies

अब हम पंजाबी Movies के बारे में बात करने वाले हैं। दोस्तों अपने कई बार पंजाबी सोंग्स सुने होंगे यह बहुत ही दमदार और हिपहॉप वाले गाने होते हैं। जिसे भारत में आजकल की जनरेशन वाले लोग काफी पसंद करते हैं। 

लेकिन क्या आपको पता है हर महीने बहुत सारे सुंदर पंजाबी Movies भी भारत में रिलीज होती है। अगर आप भी पंजाबी स्मूच को Download करना चाहते हैं तो Filmyzilla website में सभी Movies उपलब्ध है।

Tamil Movies

2.0 साहू और बाहुबली जैसे शानदार films Tamil इंडस्ट्री में रिलीज हो चुकी है। जिससे हम टॉलीवुड के नाम से जानते हैं।

 भारत में हिंदी के अलावा Tamil Movies बहुत देखी जाती है और सभी Tamil Movies Hindi Dubbed वर्शन में भारत के टीवी में भी दिखाई जाती है।

इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि Tamil Movies भारत में कितनी लोकप्रिय है। आप आसानी से Filmyzilla में जाकर Tamil Movies को Download व स्ट्रीम कर सकते हैं।

Telugu Movies

अब हम Telugu Movies के बारे में बात करते हैं कि और जानते हैं की Telugu Movies Filmyzilla में कैसे हमें मिलेगी। 

बाकी Movie इंडस्ट्री की तरह Telugu Movies के लिए भी Filmyzilla website पर अलग कैटेगरी मौजूद है।

जहां पर आप आसानी से जाकर अपने मन पसंदीदा Telugu Movies Download कर सकते हैं। और अगर आप चिरंजीवी के फैन हैं तो उनकी नई film सैरा नरसिम्हा रेड्डी आप आसानी से इस website में Download कर सकते हैं।

Kannada Movies

कन्नड़ film इंडस्ट्री जिसे हम सैंडलवुड के नाम से भी जानते हैं। इस film इंडस्ट्री ने बहुत सारे सुपर स्टार भारत को दिए हैं जैसे कि विष्णुवर्धन और राजकुमार।

 अगर आप कन्नड़ Movies देखना पसंद करते हैं तो Filmyzilla website में आप आसानी से पुरानी और नई कन्नड़ Movies Download कर सकते हैं।

 भारत में केजीएफ film रिलीज होने के बाद बहुत सारे लोग अब कन्नड़ Movies देखना पसंद करते हैं।

Malayalam Movies

जैसे Bollywood में अमिताभ बच्चन है वैसे ही मलयालम film इंडस्ट्री में मोहनलाल सुपरस्टार है।

 आपने अनजाने में स्टार गोल्ड और सोनी मैक्स चैनल पर बहुत सारे Hindi Dubbed Movies देखे होंगे। मलयालम Movies बहुत ही सुंदर तरीके से बनाए जाते हैं।

 अगर आपको भी Malayalam Movies देखना पसंद है। और Download करना चाहते हैं तो Filmyzilla website पर जाकर आप यह आसानी से कर सकते हैं।

Filmyzilla Movies हिंदी में

Filmyzilla

Filmyzilla एक torrent Movie Downloading website है। जिसके मालिक का नाम किसी को भी नहीं पता है।

 क्योंकि यह गैरकानूनी तरीके से इस website को चलाता है। बहुत साल पहले यह Filmyzilla in website भारत में लोकप्रिय हुआ था। 

क्योंकि इस website ने जो कोई भी film रिलीज होने वाली है या फिर कुछ दिन पहले रिलीज हो चुकी है, उसके पायरेट वर्शन को अपने website पर अपलोड कर देता था।

जिससे लाखों लोग हर दिन इस website में जाकर अपने मन पसंदीदा हिंदी Movies, Hollywood Movies Hindi Dubbed Movies और साउथ film को भी आसानी से Download कर सकता था। 

इससे दोनों लोगों को फायदा होता था। क्योंकि लोगों को थिएटर में जाकर पैसे देने की भी कोई जरूरत नहीं पड़ती थी। लेकिन अब भारत सरकार ने इस website पर प्रतिबंध लगा दिया है।

 क्योंकि यह गैरकानूनी तरीके से ऐसे गंदे काम करता है। लेकिन फिर भी आज भी यह Filmyzilla com website भारत में चलता है। 

क्योंकि उसके मालिक ने अब बहुत सारे website पर इस website का डाटा डाल दिया है। जिस वजह से अब अनेक website में जाकर आप अपने मनपसंद Movies को Download कर सकते हैं।

Filmyzilla.in की Websites List

जैसा कि मैंने आपको ऊपर बताया है कि जब भी भारत सरकार इन जैसे गैरकानूनी तरीके से चलने वाले website पर प्रतिबंध लगा देता है तो उसके अगले क्षण इन website के मालिक और एक website खरीद कर उस पर यह सभी डाटा डाल देता है।

 जिससे हर व्यक्ति नए website में जाकर अपने मन पसंदीदा सभी भाषाओं के Movies को Download कर सकता है।

 नीचे मैंने एक लिस्ट बनाई है जिससे Filmyzilla website की हर एक नई website की लिस्ट मौजूद है। जहां से बहुत सारे लोग आसानी से Bollywood Movies और टॉलीवुड Movies Download कर सकते हैं।

Filmyzilla.infilmyzilla.me
filmyzilla.hostfilmyzilla.net
filmyzilla.comfilmyzilla.org
filmyzilla.lolfilmyzilla.online
filmyzilla.co.infilmyzilla.website

Check Telegram Channel Also: 

Filmyzilla.com की Alternative Sites

Filmyzilla के अलावा भी भारत में बहुत सारे ऐसे टॉरेंट Movies Downloading website मौजूद है। जहाँ से करोड़ों लोग अपने मन पसंदीदा Movies को Download व स्ट्रीम कर सकते हैं। 

भारत में इतने website इसलिए हैं क्योंकि हर रोज कोई ना कोई घर बैठे नई Movies Download करना चाहता है।

 इस वजह से इन website वालों को हर महीने लाखों का फायदा होता है। क्योंकि लाखों लोग इनके website में आते रहते हैं, जिस वजह से इनको एडवर्टाइजमेंट के जरिए पैसे मिलते हैं। 

नीचे मैंने Filmyzilla website जैसे कुछ websites की लिस्ट बनाई है जहां से बहुत सारे लोग Movies Download करते हैं।

  1. Jio Rockers
  2. 9xmovies
  3. WorldFree4u
  4. Biharmasti
  5. Filmywap

Filmyzilla Movies Download कैसे करें?

Filmyzilla Movies Download

अब सबसे बड़ा सवाल उठता है कि इन जैसे Filmyzilla से Movies Download कैसे करें। अब मैं आपको नीचे आसान तरीके से Movies Download करने के बारे में बताता हूं। 

इस तरीके से रोजाना लाखों लोग Filmyzilla website पर जाकर अपने मन पसंदीदा Movies को Download करते हैं। लेकिन यह तरीका हम सिर्फ आपको शैक्षणिक जरूरतों के वजह से बता रहा हूं। 

कृपया इस तरीके से किसी भी Movies को इस website पर जाकर Download ना करें। यह भारत के कानून के अनुसार गैरकानूनी है और इससे आपको सजा हो सकती है।

  1. सबसे पहले अपने स्मार्टफोन या फिर लैपटॉप पर वेब ब्राउज़र को ओपन करें।
  2. इसके बाद Filmyzilla.in website को कॉपी करें और ओपन कर ले।
  3. Filmyzilla website को ओपन करने के बाद आपके सामने बहुत सारे टीवी सीरियल्स वेब सीरीज और Movies Download करने की लिंक दिखाई देने लगेगी।
  4. अगर आप टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज Download करना चाहते हैं तो उस कैटेगरी को चुने।
  5. लेकिन दोस्तों अगर आप Movies Download करना चाहते हैं तो इसके लिए Movies सेक्शन में जाए।
  6. Movies एक्शन में हर एक इंडस्ट्री के केटेगरी आपको मिलेगी। आपको जिस भी भाषा में Movies Download करना है उसे क्लिक करें।
  7. उसके बाद अपनी Movies को चुने और क्लिक करें।
  8. क्लिक करने के बाद आपके सामने Download लिंक आ जाएगा। उस पर क्लिक करने के बाद आपके Movie ऑटोमेटिकली Download होना शुरू हो जाएगी।

तो दोस्तों यह था Filmyzilla Movies Download करने का सबसे बढ़िया और शानदार तरीका।

क्या Filmyzilla Movies Download करना गलत है?

Torrent Illegall Website

अब मैं आपको Filmyzilla से Movies Download करना क्यों गलत है इसके बारे में सभी जानकारी दे देता हूं।

 दोस्तों ऐसी website से कोई भी Movies Download करना बहुत बड़ा जुर्म है जिससे आपको 6 महीने की जेल और ₹300000 का जुर्माना भरना पड़ सकता है।

 और मैं आपसे झूठ नहीं बोल रहा हूं, क्योंकि ऐसा काम करके बहुत सारे लोग भारत पर जेल की हवा खा चुके हैं।

ऐसा इसलिए होता है क्योंकि ऐसे website गैरकानूनी तरीके से बिना film निर्माता से इजाजत लिए उनके Movies के पायरेटेड वर्जन को अपने website पर अपलोड कर देते हैं। जिससे उनको बहुत बड़ा नुकसान होता है। 

कृपया आप लोग इन जैसे website में जाकर किसी भी Movie को Download ना करें।

Disclaimer

भारतीय कानून की तहत original content की piracy करना बड़ा अपराध है और piracy करने वालो को सजा भी होती है।

इस वजह से Scoopkeeda.com website इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है।

 यहां पर दिखाई गई article में केवल हम आपको गैरकानूनी गतिविधियों कि विषय में जरूरी जानकारी देते हैं।

 लेकिन हमारा उद्देश कभी भी किसी भी प्रकार के piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन करना नहीं है.

 हम इस संदेश की जरिए आपको भी ऐसे piracy वाले websites से movies download न करने की सलाह देते हैं.

 

Write a Comment