Filmywap 2019 – Download Bollywood, Hollywood, Punjabi Movies

Filmywap 2019: दोस्तों क्या आपने कभी online full movies download किया है. यह मैं इसलिए पूछ रहा हूं. क्योंकि आजकल भारत में बहुत सारे लोग theatre पर Bollywood, Hollywood, भोजपुरी, मराठी, कन्नड़, तमिल, तेलुगू और Punjabi movies देखने के बजाय online किसी भी websites से पसंदीदा movies download करके या फिर stream करके देखना पसंद करते हैं.

लेकिन क्या आपको पता है online piracy website से movies देखना या फिर download करना बहुत बड़ा जुर्म है. अगर आप यह काम करते हैं तो आपको भी भारतीय कानून के हिसाब से 3 साल जेल और लगभग ₹3,00,000 का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है. इस वजह से आज हम इस article में Filmywap online website के बारे में बात करने वाले हैं और इस website की सारी जानकारी देने वाले हैं.

क्योंकि पिछले कुछ महीनों से लाखों लोग हर दिन Filmywap in.com online Google पर search करते रहते हैं. लेकिन इस website के बारे में सभी लोगों को भी जानकारी नहीं मिल पाती है और कुछ लोग इस website का इस्तेमाल करना भी चाहते हैं. लेकिन भारत सरकार ने इस piracy website को भारत में block कर दिया है.

लेकिन फिर भी बहुत सारे लोग इस website को online इस्तेमाल करके चोरी चुपे Bollywood से लेकर Hollywood तक सभी movies HD, HQ, 3GP, MP4, 320P, 480P और 1080P की quality में download भी करते हैं. और अगर उनका network बहुत fast होता है तो वह उस website में सभी मनपसंद movies को stream भी करते हैं.

Filmywap 2019 क्या है?

Filmywap एक full movies download करने वाली piracy website है. यह website पिछले 5 साल में भारत में बहुत ही लोकप्रिय बन चुकी है. क्योंकि इस website के जरिए लोग आसानी से free में South film से लेकर Bollywood तक हर खेल में आसानी से download कर सकते हैं. यही कारण है कि यहां भारत में बहुत ही popular बन चुका है. आपको बता दें कि भारत सरकार ने कुछ साल पहले इस website पर प्रतिबंध लगाया है.

Filmywap Online Movies Download

क्योंकि यह गैरकानूनी तरीके अपने website पर upload करती है जिससे लोग इसे download कर सके. लेकिन यह तरीका पूरी तरह से गैरकानूनी है. लेकिन फिर भी भारत में हर दिन लाखों लोग इस website में जाकर अपनी मनपसंद full films देखते हैं और download भी कर लेते हैं. जिस वजह से भारतीय film कलाकारों को इस website से बहुत परेशानी होती है. इसके अलावा जो movies release होने के कगार पर पहुंचती है.

उससे पहले ही piracy websites उस फिल्म को अपने website पर लिख कर देती है. जिससे बहुत सारे लोग जो की latest Bollywood full movies की तलाश में रहते हैं. वह लोग इस मौके का फायदा उठाकर फिल्म को download करते हैं. Original मालिक के फिल्म को उनको बिना है बताएं copyright नियम को तोड़ कर लोगों को अपने website पर film download करने की सुविधा देने को ही piracy कहते हैं. जिससे फिल्म बनाने वाले कंपनी को बहुत बड़ा नुकसान होता है.

Filmywap की कितनी Websites है?

Filmywap.com यह Filmywap की official full movie download करने वाली website है जिससे भारत ने प्रतिबंध कर दिया है. लेकिन इस नाम से और भी बहुत सारे website मौजूद है जोकि official website की तरह ही Bollywood, Hollywood, Tollywood, sandalwood, भोजपुरी और Punjabi movies download करने की सुविधा प्रदान करती है.

इन websites के अंदर आप पुराने से लेकर नए movies download कर सकते हैं. लेकिन यह सभी website भी गैरकानूनी तरीके से भारत में चल रहे हैं. जिस वजह से आप लोगों को इन websites का इस्तेमाल movies download करने के लिए नहीं करना चाहिए. तो नीचे मैं आपको उन website के links दिखाने वाला हूं जो कि दिल्ली के तरीके से भारत में लोगों को pirates करके movies download करने का links प्रदान करते हैं.

लेकिन इससे पहले मैं आप सब लोगों से request करना चाहता हूं कि मेरी बताई गई इसी के websites का इस्तेमाल illegally movies download करने के लिए ना करें. यह सभी जानकारी में सिर्फ और सिर्फ आप को गैरकानूनी तरीके से कोई भी movies download ना करने के लिए बता रहा हूं.

Piracy Website Lists:

  • Filmywap.in
  • Filmywap.net
  • Filmywap.org
  • Filmywap.info
  • Filmywap.viz
  • Filmywap.biz
  • Filmywap.com
  • Filmywap.me
  • Filmywap.desi
  • Filmywap.icu
  • Filmywap.site
  • Filmywap.lol
  • Filmywap.south
  • Filmywap.trade
  • Filmywap.vip
  • Filmywap.world
  • Filmywap.asia
  • Filmywap.io

  1. aFilmywap Website की जानकारी

aFilmywap website में और official website में कोई भी फर्क नहीं है. लेकिन सिर्फ एक अक्षर का फर्क है और वह है “a”. यह भी official website की तरह भारत में लोगों को अपने website के जरिए pirated version वाला सभी Bollywood Hollywood Punjabi movies और अन्य भाषाओं की movies लोगों को download करने के लिए प्रदान करती है.

इस वजह से इस website के ऊपर भी बहुत सारे लोगों ने मुकदमा दर्ज कराया है. हर दिन लाखों लोग इस website को visit करते हैं और अपने मन पसंदीदा फिल्म को download करते हैं. आप कभी भी इस website में जाकर कोई भी फिल्म download करने की कोशिश ना करें. क्योंकि इससे आपके ऊपर भी मुकदमा दर्ज हो सकता है.

  2. xFilmywap Website की जानकारी

अब Filmywap के दूसरे जुड़वा website के बारे में बात करते हैं जो की official website की तरह आप लोगों को हिंदी, तमिल, मराठी, तेलुगु, कन्नड़, पंजाबी, भोजपुरी और बंगाली जैसे अनेक फिल्म के links को गैर कानूनी तरीके से प्रदान करती है.

कुछ दिन पहले मैंने इस website को visit किया था और यह मेरे web browser पर बहुत तेजी से लोड हो गया था. लेकिन मैंने इस website में जाकर कोई भी film download करने की कोशिश नहीं की क्यों कि यह भारत में गैर कानूनी है.

अगर आप भी ऊपर में से किसी भी एक website को अपने Browser को open करके film download करना चाहते हैं तो मेरी आपको सलाह है कि इन website में जाकर कोई भी फिल्म download ना करें और ऐसी गैरकानूनी चीजों को support ना करें.

क्या Filmywap से Movies Download करना गलत है?

Filmywap जैसे website को भारत में कुछ लोग torrent movies downloading website के नाम पर भी बुलाते हैं. क्योंकि इस website के अंदर आपको हर एक Bollywood से लेकर Hollywood Punjabi और अन्य भाषाओं के films download करने के लिए मिल जाएंगे. लेकिन यह सभी pirated version movies होते हैं.

मतलब अगर आप इनमें से किसी भी website में जाकर illegally कोई भी movies download करते हैं तो आपको भारत सरकार के नए कानून के तहत 6 महीने से लेकर 3 साल तक सजा हो सकती है. और इसके अलावा आपको ₹50,000 से लेकर ₹2,00,000 तक का भी fine भरना पड़ सकता है.

तो सोचिए अगर आप यह सब सहना नहीं चाहते हैं तो इन सभी website से दूर रहिए और officially और legally theatre में आप अपने TV पर movies देखें. आपको बता दें कि भारत में बहुत सारे लोग ऐसे काम कर चुके हैं. और इन crimes के लिए उनको भारत सरकार की तरफ से सजा भी मिल चुकी है.

जिस वजह से बहुत सारे लोग अब जेल में पड़े हुए हैं. आप सच में Bollywood के या फिर किसी अन्य film industry के fan है और आपको movies देखना पसंद है तो आप hotstar और sonyliv जैसे website में जाकर legally अपने smartphone पर या laptop पर यह सभी movies देख सकते हैं.

लोग Filmywap से कौन सी फिल्में डाउनलोड करते हैं?

ज्यादा से ज्यादा लोग Filmywap website पर Bollywood की फिल्में देखना और download करना पसंद करते हैं और यह आंकड़ा मैंने Google से निकाला है. लोग भारत में Bollywood फिल्मों के बहुत ज्यादा दीवाने हैं. जिस वजह से वह एक भी मिस नहीं करना चाहते और कुछ लोग इस हद तक गिर जाते हैं कि movies release होने से पहले ही online film की तलाश में निकल पड़ते हैं.

और किसी भी piracy website में जाकर illegally download करना शुरू कर देते हैं और जैसा की मैंने ऊपर बताया ऐसा करना भारत में जुर्म है और आपको बहुत बड़ी सजा हो सकती है. हाल ही में भारत में बहुत सारे Bollywood Hindi movies release हुई है. और हर साल भारत में हजारों फिल्में अलग-अलग भाषा में रिलीज होती है.

क्योंकि आप सभी लोगों को पता ही होगा कि भारत में दो इंडस्ट्री बहुत famous है एक Hindi cinema और दूसरी cricket. Hindi movies के अलावा भारत पर दूसरे नंबर पर लोग तेलुगु और तमिल फिल्में देखना बहुत पसंद करते हैं. और आजकल यह फिल्में Hindi dubbed करके रिलीज हो रही है. जिससे आप हिंदी बोलने वाले लोग भी यह फिल्म आसानी से देखकर समझ सकते हैं.

  1. Bollywood Movies Download

Bollywood Movies Download

जैसा कि मैंने आपको बताया Filmywap website में अन्य भाषा हो या फिर अन्य film industry के बजाय भारत में लोग Bollywood movies देखना ज्यादा पसंद करते हैं. जिस वजह से इस website पर ज्यादातर लोग Filmywap Bollywood Movies download करने के लिए आते हैं.

आपको बता दे कि भारत में हर शुक्रवार या फिर गुरुवार नई film release होती रहती है. पिछले महीने भारत में रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की war film release हुई थी, जिसने box office पर धमाका मचा दिया था.

इसके अलावा लोग ज्यादातर हिंदी फिल्में सलमान खान, आमिर खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और रितिक रोशन की फिल्में ज्यादा देखना पसंद करते हैं. Filmywap website में अलग से Bollywood films के लिए section मौजूद है. जहां पर click करके आपको सभी Bollywood movies की list मिल जाएगी.

2. Filmywap Punjabi Movies Download

Filmywap Punjabi Movies Download

अब बात करते हैं Punjabi movies की आपको बता दें कि हिंदी English तमिल और तेलुगू भाषा के बाद भारत में Punjabi movies लोग ज्यादा पसंद करते हैं. और इसका कारण यह है कि Punjabi movies में ज्यादातर गाने hip hop वाले होते हैं. आजकल के नए generation वाले लोग hip hop गाना ज्यादा पसंद करते हैं.

पंजाबी एक बहुत ही सुंदर भाषा है और पंजाबी बोलने वाले लोग ज्यादातर हरियाणा और पंजाब राज्य में मौजूद हैं. वहीं से बहुत सारे लोग Filmywap website में आकर Punjabi movies download करने वाले section में जाकर अपने मन पसंदीदा movies download करने की कोशिश करते हैं. लेकिन मेरी उनसे एक विनती है कि ऐसे website से कृपया film download ना करें.

3. South Movies Download

South Film Download

आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन मैं आपको बता देना चाहता हूं कि भारत के इतिहास में दूसरे number पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म तमिल और तेलुगु है और उस फिल्म का नाम बाहुबली है.

हम आपको एक बात बता देना चाहते हैं कि आजकल Bollywood से ज्यादा तमिल और तेलुगु इंडस्ट्री वाले बहुत सुंदर और अच्छी फिल्में बनाते हैं. जिस वजह से भारत में बहुत सारे लोग अब हिंदी फिल्मों के बजाय तमिल और तेलुगू Hindi dubbed फिल्म देखना पसंद करते हैं.

और इसकी वजह यह है कि हिंदी फिल्म में भी महेश बाबू, रजनीकांत, प्रभास, अल्लू अर्जुन, जूनियर एनटीआर, सूर्या, राम चरण, विजय और चिरंजीवी जैसे दमदार और अच्छे अभिनय करने वाले कलाकार है.

4. Hollywood Movies Download

Hollywood Movies Download

हालांकि हिंदी बोलने वाले ज्यादातर English फिल्में कम देखते हैं. लेकिन Hollywood movies भी Hindi dubbed में आने लगी है. जिस वजह से बहुत सारे लोग यह फिल्म देखना अब पसंद कर रहे हैं. कुछ महीने पहले भारत में Joker और Avengers से से शानदार अंग्रेजी movies release हुए थे और उन्होंने भारत में ताबड़तोड़ कमाई किया था.

लेकिन ज्यादातर लोग movie website से Spider-Man Superman Terminator और Wrong Turn जैसे film download करना पसंद करते हैं. और इन English movie को film website में download करने के लिए अलग section मौजूद है. लेकिन मैं आपको सलाह देना चाहता हूं की English movies कभी भी Filmywap websites से download ना करें यह गैरकानूनी है।

Filmywap Website के बारे में बॉलीवुड सितारों की राय

अब Bollywood सितारे भी खुलकर भारतवासियों को piracy न करने की सलाह दे रहे हैं. इसके अलावा सभी सिनेमा दीवानों को किसी भी website से illegally film download न करने की भी रिक्वेस्ट कर रहे हैं.

तो चलिए Bollywood सितारों ने anti piracy मोर्चा खोला हुआ है. जिसमें उन्होंने खुलकर अपने fans को ऐसे कामों से दूर रहने की विनंती की है और इससे होने वाले नुकसान के बारे में भी बताया है.

अमिताभ बच्चन ने क्या कहा:

अमिताभ बच्चन जो की Bollywood के महानायक है. और उन्होंने बहुत सारे फिल्मों में काम किया है उन्होंने कहा कि अगर आपको लोगों को फिल्में देखना है तो कृपया theatre में जाकर फिल्म देखें और illegal website में जाकर film download करने की कोशिश ना करें.

अजय देवगन ने क्या कहा:

भारत में सिंघम के नाम से जानने वाले अजय देवगन ने piracy के बारे में बोलते हुए कहा कि जो लोग सच्चे भारतीय cinema के प्रेमी हैं उन लोगों को ऐसी website में जाकर फिल्म नहीं देखना चाहिए. इससे फिल्म बनाने वालों का बहुत नुकसान होता है और यह बहुत बड़ा जुर्म है.

रणबीर कपूर ने क्या कहा:

फिल्म संजू से फिर एक बार Bollywood में comeback करने वाले रणबीर कपूर ने कहा कि हम सभी भारतीयों को piracy के खिलाफ खड़ा होना होगा और जो भी films release होती है उनको theater में देखना चाहिए.

Disclaimer

भारतीय कानून की तहत original content की piracy करना बड़ा अपराध है और piracy करने वालो को सजा भी होती है. इस वजह से Scoopkeeda.com website इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है.

यहां पर दिखाई गई article में केवल हम आपको गैरकानूनी गतिविधियों कि विषय में जरूरी जानकारी देते हैं. लेकिन हमारा उद्देश कभी भी किसी भी प्रकार के piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन करना नहीं है.

हम इस संदेश की जरिए आपको भी ऐसे piracy वाले websites से movies download न करने की सलाह देते हैं.

Write a Comment