Filmymeet 2020: Download Bollywood, South & Kannada Movies

Filmymeet 2020: क्या आप online movies download करना चाहते हैं? यह सवाल हम शुरुआत में आपसे इसलिए पूछ रहे हैं। क्योंकि बहुत सारे लोग Filmymeet in website में इसी काम के लिए आते हैं। मतलब लोग हर महीने Filmymeet com website पर सभी Bollywood movies, south movies और Kannada movies download करते हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन हम आपको बता देना चाहते हैं कि आपको सभी प्रकार की movies Filmymeet पर फ्री में download करने के लिए मिल जाएगी। जिस वजह से यह website बहुत सारे लोगों की पसंदीदा movie download करने वाली website बन चुकी है।

अगर आपने इससे पहले भी online movie download किया है, तो आपको Filmymeet in website में जाकर movie download करने में आसानी होगी। लेकिन इससे पहले अगर आप Filmymeet com website में जाकर किसी भी movie को download करें। हम आपको बता देना चाहते हैं कि यह एक इलीगल website है

जिससे भारत सरकार द्वारा बैन कर दिया गया है। जिस वजह से आम नागरिक को भी इस website का इस्तेमाल किसी भी प्रकार के movie download करने के लिए नहीं करना चाहिए। लेकिन इसके लिए आपको निराश होने की कोई जरूरत नहीं है। आज के इस लेख में हम आपको Filmymeet website में कौन-कौन सी movie को download कर सकते हैं।

इसकी भी जानकारी देने वाले हैं और Filmymeet website के प्रोक्सी website और alternatives के बारे में भी बात करेंगे। इसी तरह अंत में हम आपको एक ऐसा शानदार तरीका बताने वाले है। जिसे आजमा कर आप आसानी से online लीगली सभी movies को देख सकते हैं। और download भी कर सकते हैं।

Filmymeet 2020: Bollywood, South & Kannada Movies In HD

Filmymeet

अभी तक भारत में बहुत सारे शानदार movies रिलीज हो चुके हैं। और 2019 में तो सलमान खान की दो films रिलीज हो चुकी है। इसी तरह south movie इंडस्ट्री में प्रभास की भी film इस साल रिलीज हो चुकी है। लेकिन 2020 में और भी शानदार films रिलीज होने वाली है। इस वजह से लाखों की तादाद में लोग Filmymeet website में जाकर अपने मन पसंदीदा Bollywood movie south movie और Kannada movie को HD quality में download करेंगे।

क्योंकि इस website के केवल एक साल में ही बहुत सारे यूजर्स बन चुके हैं। जो कि हर दिन इस website का इस्तेमाल करके अपने movie को download करते हैं। लेकिन अगर आप भी Filmymeet website का movie download करने के लिए इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो नीचे हमने अहम जानकारियां दी है। जैसे कि आप किस केटेगरी की movie को Filmymeet website में download कर सकते हैं।

आपको बता दें कि आप आसानी से Filmymeet website में विजिट करके लेटेस्ट movies और पुरानी movies की लिस्ट पाकर उनमें से किसी भी एक movie को 3GP, MP4 और HD quality में download कर सकते हैं। और इसके अलावा बहुत सारे ऐसे website मौजूद हैं। जो कि आपको 300mb movies के फॉर्मेट में फाइल्स उपलब्ध करवाते हैं।

Download Filmymeet South Movies

दोस्तों क्या आप मेरी तरह south movies के दीवाने हैं। अगर हां तो आपके लिए खुशखबरी यह है कि Filmymeet website पर आपको सारे south movies की पायरेटेड वर्जन मिल जाएगी। जैसे कि आप आसानी से Filmymeet साइट पर बाहुबली, मगधीरा, सैरा नरसिम्हा रेड्डी, रोबोट और 2.0 ऐसी धाकड़ south movies download कर सकते है।

इसके अलावा आप अपने मन पसंदीदा movie को ढूंढ कर भी Filmymeet website पर download कर सकते हैं। इसके लिए अलग से सर्च बॉक्स मौजूद है। और सभी download link वर्किंग है। जिस वजह से आपको download करते समय कोई भी परेशानी नहीं होने वाली है।

Download Bollywood Movies

हर साल Bollywood इंडस्ट्री से 100 से भी ज्यादा movies रिलीज होती रहती है। और आमतौर पर हर शुक्रवार को Bollywood की एक नई film रिलीज होती है। 2019 में तो शानदार Bollywood films रिलीज हो चुकी है। जैसे कि दबंग 3, Bala, The Body और पति पत्नी और वह।

शानदार बात यह है कि इन सभी नई films के download link आपको आसानी से Filmymeet पर मिल जाएगी। और वह भी मुफ्त में। क्योंकि तमिल्रोकर्स की मदद से ऐसे website सभी movie के download link को अपने website पर डाल देते हैं। जिसके बाद Filmymeet जैसे पहले सी website पर हर महीने बहुत सारे पैसे कमाते हैं।

Download Kannada Movies

अपने इससे पहले Kannada movies का नाम सुना होगा। अगर आपको Kannada movies के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, तो हम आपको बता देना चाहते हैं कि Kannada कर्नाटक के ऑफिशियल भाषा है। और Kannada film इंडस्ट्री को आमतौर पर सैंडलवुड के नाम से भी जाना जाता है।

और अगर आप भी Kannada film देखना पसंद करते हैं, तो Filmymeet website पर सारी Kannada movies की download link आपको मिल जाएगी। और जैसा भी movies के पायरेटेड वर्शन HD quality के अलावा 3GP, MP4 quality में मौजूद है। जिस वजह से आप अपने मनचाहे quality में सभी Kannada movies को download कर सकते हैं।

Filmymeet In क्या है?

अब बात करते हैं Filmymeet website की और Filmymeet website क्या है। इसके बारे में पूरी जानकारी हासिल करते हैं। दोस्तों आपने उससे पहले टोरेंट movies downloading website या फिर पायरेसी website का नाम सुना होगा। अगर आपने इन दो शब्द का नाम नहीं सुना है, तो मैं आपको बता देना चाहता हूं कि Filmymeet website उसी केटेगरी में आता है।

मतलब यह एक कायर सी website है जो कि भारत में गैर कानूनी काम करता है। जैसे कि अगर भारत में किसी भी इंडस्ट्री की film रिलीज होती है। जैसे कि Bollywood movie या फिर Hollywood और Kannada movie रिलीज होती है, तो सबसे पहले रिलीज होने की दिन ही तमिल्रोकर जैसे पहले सी website इन movie को गैरकानूनी तरीके से मतलब बिना film निर्माताओं के इजाजत के film को leak कर देती है।

जिस वजह से film निर्माताओं को बहुत बड़ा नुकसान होता है। फिर बाद में Filmymeet जैसे website उन सभी films के download link को अपने website पर गैरकानूनी तरीके से फ्री में उपलब्ध करवाता है। जिसकी मदद से लाखों लोग इस website में जाकर उन सभी films को फ्री में download करते हैं। और वह भी HD quality में।

तो यह एक Filmymeet website की छोटी सी कहानी है। आपको बता दें कि आपको यहां पर हर Bollywood movie की और Web Series एपिसोड फ्री download link मिल जाएगी।

Download Filmymeet Com Apk

आपने इससे पहले Hotstar और Netflix application का इस्तेमाल किया होगा। इन दोनों application का इस्तेमाल लोग क्रिकेट मैच, टीवी सीरियल्स, Web Series, टीवी शो और online movies देखने के लिए इस्तेमाल करते हैं। और अगर आपको भी online इन सभी चीजों का मजा उठाना है, तो Filmymeet website का खुद का एक application मौजूद है।

जिसे इस्तेमाल करके अब तक लाखों लोग घर बैठे इन सारी चीजों का मजा उठा रहे है। और online सभी चीजें फ्री में देख रहे हैं। यह भी इलीगल application है। जिस वजह से हम यहां पर इस application का download link प्रदान नहीं कर सकते। लेकिन online आपको Filmymeet का Android application मिल जाएगा।

Filmymeet Proxy New Websites

वैसे तो सबसे पहले ही Filmymeet कोरसाइट के मालिक ने एक ही website बनाया था। और उस website पर सभी filmsके पायरेटेड वर्शन को अपलोड कर देता था। लेकिन धीरे-धीरे करके अब इस Filmymeet website के मालिक ने बहुत सारे अन्य proxy website बना लिए हैं।

Filmymeet.inFilmymeet.org
Filmymeet.vizFilmymeet.south
Filmymeet.infoFilmymeet.vip
Filmymeet.icuFilmymeet.biz
Filmymeet.tradeFilmymeet.lol

क्योंकि जैसा कि हमने आपको बताया Filmymeet जैसे website भारत में ब्लॉक कर दिए गए हैं। जिस वजह से अगर कोई व्यक्ति इन website को इस्तेमाल करने के लिए ओपन करता है, तो वह भारत में ओपन नहीं होगा लेकिन Filmymeet के और भी बहुत सारे proxy website मौजूद हैं। जो कि आज भी चल रहे हैं।

मतलब लोग उन website में जाकर अपने पसंदीदा movie को download कर रहे हैं। और अगर और भी Filmymeet website के उन proxy website के लिस्ट को देखना चाहते हैं, तो यहां पर हमने वह लिस्ट बनाई हैं।

Filmymeet Alternatives Links

आपको जानकर हैरानी होगी लेकिन मैं आपको बता देना चाहता हूं कि केवल भारत में ही Filmymeet website जैसे सौ से भी ज्यादा website मौजूद हैं। जिनकी मदद से अब तक करोड़ों लोगों ने अपने मन पसंदीदा movie को download किया है।

तो इस वजह से हमने पहले भी ऐसे बहुत सारे पेरेस website के बारे में हमारी website में पोस्ट लिखा है। जिन्हें आप हमारे website में ढूंढ कर पढ़ सकते हैं। इसके अलावा कुछ पायरेसी website के link हमने यहां पर आपके साथ साझा किया है।

इन्हें पढ़कर आपको पता चलेगा कि किन पायरेसी website की मदद से आप अपनी मनपसंद को आसानी से download कर सकते हैं। तो इस वजह से हमने Filmymeet website के कुछ विकल्प तैयार किए हैं। जिन्हें आपको जरूर पढ़ना चाहिए।

Filmymeet Movies Download करना गलत है?

तो अब हम इस सेक्शन में सबसे महत्वपूर्ण मुद्दे की बात करते हैं। और वह मुद्दा यह है कि क्या Filmymeet website जैसे पायरेसी website में जाकर किसी भी movie को download करना चाहिए।

दोस्तों आपको बता दें कि हर रोज यह Filmymeet website किसी ना किसी movie के download link को अपने website पर उपलब्ध करवाता है। जैसे कि Bollywood movie, south movies और Kannada movies।

लेकिन जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया Filmymeet website बिना कॉपीराइट के उन सभी movies के download link को अपने website पर उपलब्ध करवाता है। जो कि भारत में गैरकानूनी है।

और इस website के मालिक के ऊपर भी बहुत सारे पुलिस केस दर्ज है। जिस वजह से कभी भी इसके सारे website भारत में ब्लॉक हो सकते हैं। और तो और अगर कोई व्यक्ति इस website में जाकर किसी भी movie को download करता है, तो उसको भी बहुत बड़ी सजा हो सकती है।

जैसे कि 6 महीने की जेल और ₹3,00,000 का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है। इस वजह से कभी भी किसी भी वक्त Filmymeet website में जाकर movie को download करने की कोशिश ना करें। और कभी भी इस website को दोस्तों को भी इस्तेमाल करने के लिए मत कहिए।

कहा से Full Movies Download करें?

तो जैसे कि हमने आपको ऊपर बताया कि अंत में हम आपको Filmymeet website से नहीं तो किसी और तरीके से अपनी मन पसंदीदा movie को लीगली download कैसे करें, इसका आसान तरीका बताएंगे।

और वह तरीका यह है कि Zee5 application का नाम आपने सुना होगा। और इस का website में मौजूद है। जिसकी मदद से अब तक लाखों लोग अपने मन पसंदीदा movie को टीवी शो, Web Series, टीवी सीरियल्स और अन्य चीजों को online देखते हैं और download करते हैं। वह भी फ्री में।

अगर आप भी HD quality में इस application से अपनी मन पसंदीदा movie को download करना चाहते हैं, तो तुरंत इसके website में जाकर अकाउंट बनाएं या फिर वह प्ले स्टोर पर जाकर इस application को तुरंत इंस्टॉल करें। यह Filmymeet से भी सबसे अच्छा तरीका है।

Write a Comment