फेसबुक आपको देगा $20 प्रतिमाह, जानिए कैसे

0

फेसबुक ने अमेरिका में एक ऐप लॉन्च किया है। फेसबुक के मुताबिक जो भी उस ऐप को इस्तेमाल करेगा उसके मोबाइल की बेसिक डाटा फेसबुक के पास चला जाएगा। आपको बता दें कि फेसबुक एप्लीकेशन इसलिए लॉन्च किया है। क्योंकि वह दुनिया के बहुत सारे लोगों के स्मार्टफोन के द्वारा लोग अपने स्मार्टफोन में कौन से एप्लीकेशन इस्तेमाल करते हैं, कितनी देर तक इस्तेमाल करते हैं, कौन से नेटवर्क से एप्लीकेशन इस्तेमाल करते हैं और कौन से देश के हैं ऐसी डाटा प्राप्त करने वाला है।

फेसबुक आपको देगा $20 प्रतिमाह, जानिए कैसे

इसके अलावा फेसबुक ने यह कहा है कि वह उपभोक्ता का पर्सनल इंफॉर्मेशन नहीं लेगा जैसे कि पासवर्ड, आईडी और बैंक इनफॉरमेशन और इन इंफॉर्मेशन को किसी को नही बेचेगा। फेसबुक ने यह एप्लीकेशन को अमेरिका में लॉन्च किया है लेकिन अभी तक भारत में यह एप्लीकेशन लॉन्च नहीं हुआ है। और इसके बारे में फेसबुक ने ज्यादा जानकारी भी नहीं दी है।

आपको बता दें कि यह एप्लीकेशन फेसबुक के स्टडी रिसर्च का हिस्सा है। जिससे वह लोगों के दिनचर्य को स्टडी करना चाहता है। जिससे वह मार्केट के बारे में बहुत कुछ जान सके और उस केलिए आपको फेसबुक आपको देगा $20 प्रतिमाह। $20 भारत में लगभग ₹1,400 के आसपास हो जाते हैं। अगर आपको भी महीने में $20 रुपए कमाने हैं तो तुरंत इस एप्लीकेशन के बारे में पता करें और अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर लीजिए। डाउनलोड करने के बाद आपको इस फेसबुक के एप्लीकेशन पर टर्म्स एंड कंडीशन को अनुमति देनी होगी जिससे वह आपके आम डाटा को प्राप्त कर पाए।

Important Post: Facebook Se Paise Kaise Kamaye

Leave A Reply

Your email address will not be published.