ExtraMovies 2019: Download Bollywood, Tamil, 300MB Movies (November)

ExtraMovies: नमस्कार दोस्तों एक बार फिर हमारे website में स्वागत है। हर दिन की तरह आज हम आपको इस लेख के जरिए उपयोगी जानकारी देने की कोशिश करेंगे। इस लेख में हम आज ExtraMovies website के बारे में बात करने वाले हैं। और इसकी अहम जानकारी आप तक पहुंचाएंगे। हर दिन करोड़ों लोग Online movies download करना चाहते हैं और वह भी free में। लेकिन बहुत सारे लोगों को Online free movies download करने में बहुत परेशानी होती है। 

कुछ लोग हैं जो कि Online Bollywood movies, Hollywood movies, Hollywood movies download करना चाहते हैं। और जिन लोगों को South films देखना पसंद है। वह भी Hindi dubbed south film, Telugu movies, Tamil movies, Malayalam movies और Kannada movies download करने के लिए प्रयास करते हैं।

Related: Filmywap

लेकिन आज हम आपको इन सभी भाषाओं के movies को ExtraMovies website पर download कैसे करें। और download करने के परिणाम क्या होंगे। इसके बारे में बताते हैं। तो अब हम ExtraMovies के कुछ website की जानकारी और movies download करने की जानकारी नीचे देने वाले हैं।

ExtraMovies 2019: Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed Movies Download

ExtraMovies

2019 में भारत में बहुत सारे Bollywood films रिलीज हुई है और लोगों को अब Hollywood films भी देखना पसंद है। जिस वजह से इस साल रिलीज हुई Avengers and Joker film ने भारत में 300 करोड से भी ज्यादा रुपए कमाए हैं। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं भारत में ऐसे लोग भी मौजूद है, जिनको Bollywood movies और south films के अलावा अन्य भाषाओं की और अन्य देशों की films देखना कितना पसंद है। 

ExtraMovies proxy website में आप आसानी से 300mb में सभी movies को download कर सकते हैं। और यही नहीं आप HD और HQ क्वालिटी में भी अपने मन पसंदीदा Hindi dubbed movies को download कर सकते हैं। इसके लिए आपको अलग सेक्शन मिलेगा। जहां पर क्लिक करके आपको अपने मन पसंदीदा movies के लिस्ट मिलेगी।

लेकिन अब आप सोच रहे होंगे कि ExtraMovies से movies download करना आसान होगा या नहीं। आपको बता देते ExtraMovies apk से movies download करना बिल्कुल आसान है। आप आधे घंटे के अंदर अपने मन पसंदीदा movie को download कर सकते हैं।

Latest KatmovieHD Movies Download List

भारत में हर साल 200 से भी ज्यादा films रिलीज होती है और इसमें Hindi movies, Telugu movies, Tamil movies, Kannada movies, Malayalam movies, Punjabi movies, Marathi movies और Bengali movies भी शामिल है। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भारत में movie देखने वालों की संख्या कितनी होगी।

और full movies देखना भारत में कितना लोकप्रिय है। अगर आप भी Online movies download करना चाहते हैं तो आपको ExtraMovies पर latest movies download करने का मौका मिलेगा। आप आसानी से सभी movies को download कर सकते हैं। जिस दिन वह movies रिलीज होती है।

क्योंकि यह गैरकानूनी तरीके से सभी movies के पर्यटन वर्शन को अपलोड करता है और leak कर देता है। जिससे से बहुत सारे लोग इस website में जाकर full movies download कर पाते हैं।

ExtraMovies: Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada Movies Download

अक्टूबर में Tamil इंडस्ट्री की जिससे हम Tollywood के नाम से भी जानते हैं। 2019 में सबसे शानदार film रिलीज हुई थी और उस film का नाम बिगिल था। इस film में Tamilnadu के सुपरस्टार विजय में काम किया है। और इस film ने केवल 10 दिन के अंदर सिर्फ Tamil भाषा में ही 200 करोड रुपए कमा ली है।

इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि भारत में साउथ films कितनी देखी जाती है। Tamil movies के अलावा बहुत सारे लोग Telugu movies, Malayalam movies और Kannada movies को भी download करना चाहते हैं और आप ExtraMovies website पर इन सभी movies को आसानी से download कर सकते हैं। 

अब पुरानी से पुरानी और नई सी नई movies को download कर सकते हैं। इसके लिए अलग सेक्शन मौजूद है। जहां पर आप अपने मन पसंदीदा movies को सर्च भी कर सकते हैं या फिर स्टेप बाय स्टेप केटेगरी में जाकर भी अपनी movies को ढूंढ कर download लिंक को प्राप्त कर सकते हैं। 

Online movies downloading के आंकड़े की बात करें तो अभी तक तेलुगु भाषा में सबसे ज्यादा बार बाहुबली film download की गई है। इसके बाद नई नई रिलीज हुई चिरंजीवी की film सैरा नरसिम्हा रेड्डी को भी बहुत सारे लोगों ने download किया है।

Latest 300MB Movies 

Online किसी भी 9xmovies को download करना बेहद आसान है। और movie download करने के लिए भारत में आपको हजारों website मिल जाएंगी। जहां पर आप एक क्लिक करके ही अपने मनपसंद का movies को download कर सकते हैं। 

लेकिन क्या आपको पता है ExtraMovies website की सबसे बढ़िया बात यह है कि इस website से आप अपने पसंदीदा movie को सिर्फ 300mb साइज में download कर सकते हैं।

 इसका सबसे बड़ा फायदा उन लोगों के लिए होता है जिनका स्टोरेज बेहद कम होता है क्योंकि बहुत सारे लोग ऐसे होते हैं जो कि 1GB और 2GB वाले movies को download करते हैं बाद में उनका स्मार्ट फोन हैंग होने लगता है।

ExtraMovies Proxy New Website Links

बहुत रिसर्च के बाद मैंने एक लिस्ट बनाई है जिसमें मैंने ExtraMovies Proxy website की कुछ प्रॉक्सी लिंक्स और न्यू लिंक को इकट्ठा किया है। मैंने इसलिए किया क्योंकि पिछले 1 महीने से बहुत सारे लोग मुझे पूछ रहे थे कि ExtraMovies website की latest website कौन सी है जहां पर जाकर movies download कर सके। 

ExtraMovies proxy website list

आपको बता दें कि आए दिन ExtraMovies website की एक ना एक साइट भारत में बैन हो जाती है। क्योंकि जैसा कि मैंने ऊपर बताया यह लोग गैरकानूनी तरीके से बिना film निर्माताओं की इजाजत लिए उनकी films को Online leak कर देते हैं। 

और ऐसा करना भारत में गैरकानूनी है। जिस वजह से इनके website को भारत सरकार ban करा देती है। इस लिस्ट को देखकर आप अपने पसंदीदा url को वेब ब्राउज़र में कॉपी करके लोड करें। और अपने पसंद जा movie को ExtraMovies website से download करें।

Telegram Channel Link

इसके अलावा अगर आपको ExtraMovies website के अन्य वेब साइट की जानकारी चाहिए या फिर डायरेक्ट किसी भी movies download करने का link चाहिए, तो आप इस टेलीग्राम चैनल कि ग्रुप को ज्वाइन करके सभी download लिंक और website लिंक पा सकते हैं। इस टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करने के लिए आपके पास सबसे पहले एक टेलीग्राम अकाउंट होना चाहिए।

 बहुत सारे लोगों के टेलीग्राम अकाउंट नहीं होता है। अगर आपका टेलीग्राम अकाउंट नहीं है तो तुरंत टेलीग्राम अकाउंट बनाकर इस नीचे दिए गए टेलीग्राम चैनल को क्लिक करें। और उस ग्रुप में आपको सभी website के लिंक और movies के download links मिल जाएंगे।

Extramovies website के जैसे अन्य वेबसाइट की list:

ExtraMovies Movies Download करना गलत क्यों?

बहुत सारे लोगों के मन में यह संदेह है कि ExtraMovies website में जाकर किसी भी movie को download करना सही है या गलत। और इसका जवाब सीधा सीधा हम आपको देने वाले हैं। आपको बता दें कि ExtraMovies website का इस्तेमाल करना या फिर ExtraMovies website से किसी भी movie को download करना कानूनी अपराध है।

ऐसा करने पर आपको 6 महीने की सजा हो सकती है। और 2,00,000 से भी ज्यादा रुपए की जुर्माना भरना पड़ सकता है। इस वजह से अगर आपको कोई भी film देखने हो तो सीधा थिएटर में जाकर वह film देखें। क्योंकि ऐसी website से full movies download करके बहुत सारे लोग जेल में जा चुके हैं।

ExtraMovies Movies Download कैसे करें?

तो अब हम आपको शैक्षिक उद्देश्य के लिए ExtraMovies website से movies download कैसे करें इसकी सही जानकारी नीचे स्टेप बाय स्टेप देते है। हर महीने के अंदर ExtraMovies के एक ना एक website भारत सरकार द्वारा प्रतिबंध होती है। जिस वजह से वह आपके ब्राउज़र पर ओपन नहीं हो पाती है।

लेकिन वीपीएन का इस्तेमाल करके आप किसी भी website को भारत में ओपन कर सकते हैं इस वजह से अगर ऊपर दिए गए किसी भी website को ओपन करना है तो आपके पास वीपीएन की सुविधा होनी चाहिए। 

लेकिन अगर आप डायरेक्ट किसी movie को download करना चाहते हैं तो ऊपर दिए गए टेलीग्राम ग्रुप को ज्वाइन करें। उसमें बहुत सारे में इसकी download लिंक आपको मिल जाएंगे जिससे क्लिक करके आप आसानी से अपने पसंदीदा movie को download कर सकते हैं।

Disclaimer

भारतीय कानून की तहत original content की piracy करना बड़ा अपराध है और piracy करने वालो को सजा भी होती है। इस वजह से Scoopkeeda.com website इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है।

 यहां पर दिखाई गई article में केवल हम आपको गैरकानूनी गतिविधियों कि विषय में जरूरी जानकारी देते हैं। लेकिन हमारा उद्देश कभी भी किसी भी प्रकार के piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन करना नहीं है।

 हम इस संदेश की जरिए आपको भी ऐसे piracy वाले websites से movies download न करने की सलाह देते हैं।

Write a Comment