Darbar Full Movie Leaked By TamilRockers

0
7

Darbar Full Movie Download करने के लिए TamilRockers ने online इस film को leaked कर दिया है। जिस वजह से अब बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत के इस Darbar film को करोड़ों रुपए का नुकसान हो सकता है। आपको बता दें कि रजनीकांत की 2020 की पहली film है। और Darbar film पूरे भारत में 9 जनवरी 2020 को रिलीज हुई थी।

लेकिन यह film सिर्फ तमिल भाषा में बनाई गई है। आपको बता दें कि इससे पहले 2019 में रिलीज हुई बहुत सारे बॉलीवुड और तमिल movies को TamilRockers ने अपने website पर गैरकानूनी तरीके से online leak कर दिया था। जिसमें सलमान खान की Dabangg 3, दीपिका पादुकोण की Chhapaak और अजय देवगन की ब्लॉकबस्टर film Tanhaji भी शामिल है। जिस वजह से सलमान खान और अजय देवगन की films को करोड़ों रुपए का नुकसान बॉक्स ऑफिस पर हुआ था।

और ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अब रजनीकांत की film Darbar को भी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों रूपयों का नुकसान उठाना पड़ सकता है। लेकिन फिर भी यह तमिल इंडस्ट्री में तहलका मचा रहे हैं। और बहुत सारे लोग इसे देखने थिएटर पर गए हैं। इसके अलावा ट्विटर पर भी बहुत सारे लोगों ने इसके बारे में अच्छे रिव्यूस लिखे हैं।

और बहुत सारे लोग जो के थिएटर में जा कर यह Darbar movie देख कर आए हैं। उन्होंने भी इसके बारे में अच्छी बातें बोली हैं। जिस वजह से हमें यह पता चला है कि यह film रजनीकांत की ब्लॉकबस्टर film बन सकती है। आपको बता दें कि इस film में रजनीकांत के अलावा बहुत सारे अन्य सुपरस्टार भी नजर आने वाले हैं, जिनके बारे में हम आपको नीचे बताएंगे।

Darbar Full Movie Download Leaked Online By TamilRockers In HD

Darbar Full Movie Download TamilRockers

रजनीकांत की Darbar film भारत को 9 जनवरी 2020 गुरुवार को रिलीज हो गई थी। और यह film केवल तमिल भाषा में रिलीज हो चुकी है। लेकिन इसी भाषा में TamilRockers website ने पूरे इंटरनेट में इस Darbar full movie download करने के लिए HD क्वालिटी में leak कर दिया है।

Movie NameDarbar
Cast
Rajinikanth
Nayanthara
Nivetha Thomas
Sunil Shetty
DirectorAR Murugadoss
Release Date9 January 2020
(India)
Running Time150 minutes

आपको बता दें कि अब तक बहुत सारे लोगों ने TamilRockers website में जाकर Darbar movie को download किया है। Darbar website पर बहुत सारे अन्य movies के भी download लिंक मौजूद है। जिन्हें बहुत सारे लोग download कर रहे हैं फ्री में।

और इसी तरह रजनीकांत की इस film को भी बहुत सारे लोगों ने फfree में HD क्वालिटी में बड़े आसानी से घर बैठे download किया है। इस film को एयर मुर्गदास जी ने डायरेक्ट किया है। और अलीराजा सुबासकरण ने इस film को प्रोड्यूस किया है। इस film में मेगास्टार रजनीकांत के अलावा सुपरस्टार नयनतारा, निवेदा थॉमस और सुनील शेट्टी जी भी नजर आने वाले हैं।

यह film 150 मिनट के होने वाली है। जिस वजह से TamilRockers ने अपनी website पर Darbar movie को केवल 1GB फाइल में रखा हुआ है। जिस वजह से कोई भी किसी भी स्मार्टफोन पर कुछ ही मिनटों में इस Darbar movie को online download कर सकता है। और वह भी फ्री में।

Darbar film में, रजनीकांत जो कि इस film में आदित्य अरुणाचलम के किरदार में है, जो कि इस film में पुलिस से उनके इर्द-गिर्द घूमती हैं। वैसे तो हमने अभी तक इस Darbar film को थिएटर में जाकर नहीं देखा है। लेकिन सोशल मीडिया में जैसे लोगों के रिएक्शन है इस film को लेकर, उसे देखकर यही लगता है कि यह film बेहद शानदार होने वाली है। और यह रजनीकांत की दूसरी सबसे बड़ी film बन सकती है।

Darbar Full Movie Download कैसे करें?

Darbar full movie download करना कोई आसान काम नहीं है। लेकिन TamilRockers ने बहुत सारे लोगों के लिए यह आसान बना दिया है। क्योंकि जब यह film भारत में रिलीज हुई थी उसके कुछ ही मिनटों बाद TamilRockers ने इस film को online leaked कर दिया था।

आपको बता दें कि जब TamilRockers के website के विजिटर्स को इस बात की भनक चली तब उन्होंने तुरंत इस film को download कर लिया। जिससे अब तक हजारों लोगों ने TamilRockers website में जाकर इस movie को download किया है।

लेकिन भारत सरकार ने भी TamilRockers के बहुत सारे website को ब्लॉक किया है। क्योंकि यह गैरकानूनी तरीके से और बिना film निर्माता की इजाजत के उनके films को online leak करता है। जिस वजह से उन film निर्माताओं को करोड़ों का नुकसान होता है।

अगर आप भी TamilRockers website की मदद से इस movie को download करना चाहते हैं तो, यह ख्याल अपने दिमाग से निकाल दीजिए। क्योंकि अगर कोई भी इस website में जाकर किसी भी movie को download करता है तो, उसे सजा हो सकती है।

अगर आपको Darbar movie का आनंद उठाना है तो, कृपया थिएटर में जाकर इस movie को एक बार जरूर देखिए। इसके अलावा online इस movie को कुछ दिनों बाद देखा जा सकता है।

नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम अक्षय अन्वेकर है और मैं इस शानदार हिंदी वेबसाइट का फाउंडर हूं। बचपन से ही मुझे हिंदी भाषा से बहुत लगाव था। और इस वजह से हिंदी मेरा पसंदीदा भाषा है। मुझे हमेशा से इंटरनेट के बारे में लिखना बहुत पसंद है। आपको मेरी तरफ से यहा पर हर दिन शानदार पोस्ट पढ़ने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here