Chhapaak Full Movie Download Leaked By TamilRockers

0
7

दीपिका पादुकोण की 2020 की पहली film Chhapaak 10 जनवरी 2020 को पूरे भारत में रिलीज हो चुकी है। यह हिंदी भाषा के ड्रामा film होने वाली है। और Chhapaak movie एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जीवन पर आधारित है। लेकिन क्या आपको पता है Chhapaak full movie download करने के लिए TamilRockers ने इस film को online HD quality में leak कर दिया है।

जिस वजह से 10 जनवरी से लाखों लोग गूगल पर Chhapaak movie download करने के लिए इसका असली download link online ढूंढ रहे हैं। लेकिन अभी भी बहुत सारे लोगों को इसका असली download link नहीं मिल पाया है। आपको बता दें कि इससे पहले भी TamilRockers ने हजारों movies को online leak कर दिया था। जिसमें Tanhaji, War, Andhadhun और Saaho भी शामिल है।

TamilRockers ने इन movie को online leak करने के बाद इन सभी movie को बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ था। और सबसे ज्यादा नुकसान प्रभास की film Saaho को हुआ था। लेकिन अब दीपिका पादुकोण की film Chhapaak को भी करोड़ों रुपए का नुकसान बॉक्स ऑफिस पर हो सकता है। और दिग्गजों का भी मानना है कि इतनी खास film नहीं है। इस film की डायरेक्शन से लेकर स्टोरी उतनी ठीक तरह से नहीं प्रकट की गई है। जिस वजह से लोग इस film को कम ही देखने जाएंगे।

इसके अलावा film अजय देवगन की film Tanhaji के साथ रिलीज हो चुकी है। इस वजह से भी इस film को कुछ नुकसान देखने को मिल सकता है। और अब online इस film की download link करीब 20 से भी ज्यादा website पर उपलब्ध है। और वह सभी website पायरेसी website है। जिस वजह से उन website का भारत में इस्तेमाल करना गैरकानूनी है।

Chhapaak Full Movie Download Leaked Online By TamilRockers In HD

Chhapaak Full Movie Download TamilRockers

दीपिका पादुकोण की film Chhapaak को TamilRockers ने leak कर दिया है। जिस वजह से अभी तक हजारों लोगों ने Chhapaak full movie download कर लिया है। और वह भी TamilRockers website की मदद से। आपको बता दें कि TamilRockers के 100 से भी ज्यादा online website मौजूद है। जिसकी मदद से कोई भी किसी भी movie को online TamilRockers website की मदद से download कर सकता है।

MovieChhapaak
CastDeepika Padukone
Vikrant Massey
DirectorMeghna Gulzar
Release Date10 January 2020
Running Time120 minutes

क्योंकि TamilRockers site में बहुत सारे भाषाओं के movies के download link मौजूद है। और वह भी बिल्कुल free। जिस वजह से बहुत सारे लोग इस website की ओर आकर्षित हो जाते हैं। आपको बता दें कि इस film में दीपिका पादुकोण के अलावा विक्रांत मासी भी नजर आने वाले हैं। और इस film को मेघना गुलजार जी ने डायरेक्ट किया है।

फॉक्स स्टार स्टूडियोज, दीपिका पादुकोण, गोविंद सिंह संधू और मेघना गुलजार जी ने Chhapaak film को प्रोड्यूस किया है। जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया या film लक्ष्मी अग्रवाल की जीवन से आधारित है। यह film केवल 120 मिनिट्स की है। जिस वजह से TamilRockers ने Chhapaak film को download link की फाइल केवल 1GB की रखी है।

 

केवल Chhapaak movie online 1GB होने के कारण बहुत सारे लोगों ने अब तक इस movie को free में download किया है। और बहुत सारे लोगों का यह भी कहना है कि यह movie HD quality में मौजूद है। जिस वजह से बहुत सारे लोगों को इस movie को download किया है।

Chhapaak Full Movie Download कैसे करें?

अभी तक बहुत सारे website ने Chhapaak full movie download करने के लिए और लोगों को इसकी download link उपलब्ध करवाने के लिए इस movie को online leak कर दिया है। जिसमें से एक है TamilRockers। TamilRockers सबसे पहले किसी भी movie को online leak करता है।

जिस वजह से इस website के ऊपर बहुत सारे पुलिस केस दर्ज हो चुके हैं। और इस website की वजह से बहुत सारे film निर्माताओं को करोड़ों रुपए का नुकसान हुआ है। लेकिन अब Chhapaak के film निर्माता भी TamilRockers के ऊपर पुलिस केस दर्ज कर सकते हैं।

इसके अलावा अगर कोई TamilRockers website में जाकर Chhapaak movie को download करता है तो, उसके ऊपर भी केस दर्ज हो सकता है। क्योंकि किसी भी पायरेसी website में जाकर movie को download करना भारत में जुर्म है। जिस वजह से उनको  6 महीने की जेल की सजा और ₹3,00,000 का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है।

इस वजह से कभी भी TamilRockers site में जाकर किसी भी movie को download ना करें। लेकिन फिर भी टेलीग्राम एप्लीकेशन पर ऐसे बहुत सारे ग्रुप आपको मिल जाएंगे। जहां पर किसी ना किसी movie के download link उपलब्ध होते हैं। और वह भी free में।

यहां पर हमने आपके साथ एक टेलीग्राम ग्रुप का link शेयर किया है जहां पर बहुत सारे movies के download link आपको देखने को मिल जाएंगे। लेकिन हमारे आपसे यही गुजारिश रहेगी कि किसी भी link को इस्तेमाल ना करें। और movie को download ना करें।

नमस्ते दोस्तों, मेरा नाम अक्षय अन्वेकर है और मैं इस शानदार हिंदी वेबसाइट का फाउंडर हूं। बचपन से ही मुझे हिंदी भाषा से बहुत लगाव था। और इस वजह से हिंदी मेरा पसंदीदा भाषा है। मुझे हमेशा से इंटरनेट के बारे में लिखना बहुत पसंद है। आपको मेरी तरफ से यहा पर हर दिन शानदार पोस्ट पढ़ने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here