Champcash से पैसे कैसे कमाए 2021 (Updated)

हेलो दोस्त आज एक बार फिर हमारी वेबसाइट में आपका स्वागत है। आज हम आपको एक ऐसे Android application के बारे में बताने वाले हैं, जिससे आप घर बैठे अपने smartphone से पैसे कमा सकते हैं। आज हम इस article में आपको Champcash क्या है, Chamcash में account create कैसे करें और Champcash से पैसे कैसे कमाए इसके बारे में step by step बताने वाला हूं।

आपने इससे पहले True Balance, Laado और Mcent जैसे पैसे कमाने वाले एंड्राइड एप्लीकेशन के बारे में सुना होगा। यह सभी एक समय में लोकप्रिय एप्स थे, जिन्हें लाखो लोग भारत में इस्तेमाल करके पैसे कमाते थे।

लेकिन अब इनमें से भी सबसे ज्यादा ताकतवर, जबरदस्त और शानदार पैसा कमाने वाला एप लॉन्च हो चुका है, जिसका नाम Champcash है, जिसे अभी तक करोड़ों लोग भारत में इस्तेमाल करके पैसे कमा रहे हैं और वह भी घर बैठे।

Champcash क्या है?

Champcash एक android application है, जिससे आप digitally use करके पैसे कमा सकते हो। यह बहुत साल पहले इंडिया में लॉन्च हो चुका है और Champcash अब विदेशों में भी बहुत पॉपुलर है।

इस वजह से लोग अब इस applications को इस्तेमाल कर रहे हैं और उनके दिए गए Challenges को पूरा करके इससे पैसे कमा रहे हैं। आपको बता दें कि इस application में आपको बहुत सारे चैलेंज दिए जाएंगे, जिस चैलेंज को पूरा करके आपको बहुत सारे points मिलेंगे और उन points से आप पैसे कमा सकते हो।

जैसे कि Champcash एक मल्टी लेवल मार्केटिंग जैसा ही एक ऑनलाइन कंपनी है। मतलब पहले ऑफलाइन में मल्टी लेवल मार्केटिंग में लोग कंपनी में ज्वाइन होकर दूसरे लोगों को ज्वाइन करके लाखों कमाते हैं। लेकिन अब यह तरीका ऑनलाइन हो चुका है और इस ऑनलाइन रूप का नाम Champcash ऐप है।

Champcash के फायदे क्या-क्या है?

  • Champcash को फ्री में डाउनलोड करके ज्वाइन किया जा सकता है, जिसके बाद चैंपकैश आपको $1 देगा।
  • जब आप किसी को भी रेफर करके Champcash से जोड़ते हैं, तो उसकी कमाई की 50% पैसे आपको भी मिलेंगे।
  • मान लीजिए अगर वह हजार रुपए कमाता है, तो आपको 50% के मुताबिक ₹500 फ्री में मिलेंगे।
  • Champcash में आप असली पैसे कमाकर बैंक में भी ट्रांसफर कर सकते हैं।
  • जब आप ज्यादा से ज्यादा लोगों को Champcash से जोड़ते हैं, तो कंपनी आपको फ्री इंटरनेशनल ट्रैवलिंग का पैकेज भी प्रदान करती है।
  • Champcash में ज्यादा कामयाब हो चुके लोगों को इनवाइट कर के अवार्ड भी दिया जाता है।
  • वीडियोस, सर्वे, शॉपिंग और एड्स क्लिक करके भी आप Champcash से पैसे कमा सकते हैं।
  • अगर आप Champcash में हाय जॉइनिंग लेवल अचीव करते हैं, तो आपकी हर महीने की सैलरी फिक्स हो जाती है।

Champcash से पैसे कैसे कमाए?

Champcash से पैसे कैसे कमाए

1. Champcash App Download करें

Champcash से पैसे कमाने के लिए पहले आपको playstore से अथवा इस दिए गए लिंक को क्लिक करके इस Application को download करना होगा।

इसके बाद आपको अपना नंबर और Email ID डाल कर इसमें registration करके सभी खाली जगह को भरना होगा।

और अब इस Application में किसी भी old users का refer id डाल कर आप इस में sign up करें।

2. Challenge Complete करें

Sign up करने के बाद आपको तुरंत एक चैलेंज दिया जाएगा और उस चैलेंज को आप को पूरा करना होगा।

यहां पर आपको कुछ Application Download करने के लिए कहा जा सकता है। आपको उन application को अपने Android smartphone में download करके पैसे मिलना शुरू हो जाएगा।

3. काम शुरू करें

इतना सब करने के बाद आपकी Champcash की आईडी एक्टिवेट हो जाती है और उसके बाद आपके Champcash के अकाउंट में $1 जमा हो जाते हैं।

अब आप Champcash में दिए गए चैलेंज को पूरा करके सभी काम को एक-एक करके पूरा करके पॉइंट जमा कर सकते हैं और उन पॉइंट्स को पैसे में कन्वर्ट करके बैंक में ट्रांसफर कर सकते हैं इसके अलावा आप लोगों को भी इससे जुड़ने के लिए अब सक्षम हो गए हैं।

इसके अलावा आप इस application से अपने friends को invite कर के भी पैसे कमा सकते हैं। इसके साथ-साथ आप इस Champcash application से दिए गए points को redeem करके online shopping फ्री में कर सकते हैं।

Champcash से पैसा कमाना सबसे आसान है। लेकिन इसके लिए पहले कुछ मेहनत करने की जरूरत पड़ती है। इसके अलावा प्लानिंग की भी जरूरत पड़ती है। जैसे कि आप एप्स डाउनलोड करके, शॉपिंग करके और एड्स पर क्लिक करके कुछ पैसे कमा सकते हैं। लेकिन हर महीने ₹5000 से ज्यादा पैसे कमाने के लिए आपको Champcash से लोगों को फ्री में जोड़ना बेहद जरूरी है, इससे आपका ग्रोथ जरूर होगा।

इसे भी पढ़े:

Write a Comment

close