Bolly4u 2019: Download Bollywood, Tamil, 300MB Movies (November)

Bolly4u November 2019: नमस्कार दोस्तों एक बार फिर हमारे सुंदर website में आपका स्वागत है। आज हम इस लेख में आपको Bolly4u vip website की सभी उपयोगी जानकारी देने वाले हैं। Bolly4u टोरेंट movies downloading website पर आपको फ्री में movies download करने के लिए मिल जाएगी।

Bolly4u in पर आपको Bollywood movie से लेकर Hollywood movie तक और भारत की अन्य भाषाओं की films भी download करने के लिए मिल जाएगी। जैसे कि Telugu movies, Tamil movies, Malayalam movies, Kannada movies, बंगाली movies, मराठी movies, भोजपुरी movies और पंजाबी movies। 

Read: Filmywap 2019 – Download Bollywood, Hollywood, Punjabi Movies

इस तरह से आप अनेक movies को HD और HQ क्वालिटी में download कर सकते हैं। इसके अलावा आप 3GP, MP4, 320P, 480p, 720p और 1080p फॉर्मेट में भी अपने सपने मन पसंदीदा movies को download वह देख सकते हैं। 

और आपको बता दें कि Bolly4u org पर आपको movies के अलावा latest TV serials और web series के एपिसोड्स पर download करने के लिए मिल जाएंगे। जिस वजह से यह Bolly4u website सभी लोगों का पसंदीदा website बन चुका है।

Bolly4u 2019: Bollywood, Hollywood, Hindi Dubbed Movies Download

Bolly4u

दोस्तों अगर आप Bollywood और Hollywood films के दीवाने हैं तो आपको स्मार्टफोन पर भी यह सभी movies देखना बहुत पसंद होगा। लेकिन क्या आपको पता है Bolly4u Bollywood website पर आप आसानी से अपने स्मार्टफोन पर अपने मन पसंदीदा Bollywood और Hollywood films को download कर सकते हैं। 

इनके अलावा आप Bolly4u com पर Hindi Dubbed movies भी download कर सकते हैं। अब मैं आपको Hindi Dubbed movies का अर्थ बताता हूं। इसका मतलब यह होता है कि अगर आपको Tamil या फिर Telugu movies समझ में नहीं आती है तो उसका हिंदी वर्शन को हम Hindi Dubbed movies कहते हैं।

आजकल आपने बहुत बार अपने टीवी पर जैसे कि स्टार गोल्ड और सोनी मैक्स पर Hindi Dubbed movies होंगे और वह सभी movies साउथ film से बनाए गए होते हैं। जैसा कि हमने ऊपर बताया आप अपने मन पसंदीदा क्वालिटी और फॉर्मेट में movies को download कर सकते हैं। आजकल हर शुक्रवार को भारत में एक film रिलीज होती है। उसी दिन आप अपने पसंदीदा movies को Bolly4u movies website में जाकर download कर सकते हैं।

Latest Bolly4u Movies Download List

Bolly4u website की खासियत यह है कि जब कोई film भारत में रिलीज होती है। उसी दिन Bolly4u movies website पर उस film के पायरेटेड वर्शन मिल जाती है जिस वजह से करोड़ों लोग इस Bolly4u website पर जाकर अपने मन पसंदीदा movie को download कर पाते हैं। 

इस साल भारत में भरत, उरी दा सर्जिकल स्ट्राइक, रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वार और टोटल धमाल film रिलीज हुई थी। इन films को भी आप आसानी से Bolly4u website पर download कर सकते हैं। इसके अलावा नवंबर 2019 में रिलीज हुई उजड़ा चमन, Ujda Chaman और बढ़ा film को भी आप आसानी से Bolly4u website में जाकर download कर सकते हैं।

Bolly4u.in: Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada Movies Download

Bolly4u.in Movies

अपने बहुत बार अपने टीवी पर जैसे कि स्टार गोल्ड ज़ी सिनेमा और सोनी मैक्स चैनल पर Tamil movies Telugu movies, Kannada movies और Malayalam movies दिखा होगा। आपको बता दें कि अब भारत में Bollywood के अलावा सभी साउथ films बहुत लोकप्रिय हो गए हैं। 

क्योंकि हिंदी film के तुलना में अब लोग Tamil और Telugu movies देखना बहुत पसंद करते हैं। पिछले 2 साल में इस साउथ film इंडस्ट्री में बाहुबली और 2.0 जैसी शानदार films रिलीज हुई है। और लोग अब ऐसी film देखना बहुत पसंद करते हैं। 

Read: 9xmovies 2019: Bollywood, Hollywood, 300MB Movies Download

लोग अब सलमान और शाहरुख खान के अलावा अल्लू अर्जुन, प्रभास और रजनीकांत जैसे अभिनेताओं के दीवाने हो गए हैं। लेकिन क्या आपको पता है Bolly4u Tamil website पर आप आसानी से Hindi movies के अलावा Telugu movies और Tamil movies download कर सकते हैं। 

इसके अलावा लोग अब Kannada movies भी बहुत देखते हैं। जिस वजह से Kannada movies download करने के लिए Bolly4u.in website पर अलग सेक्शन मौजूद है।

Latest 300MB Movies 

अपने बहुत बार 300mb movies का नाम सुना होगा। आपको बता दें कि Bolly4u 300mb website पर आपको सभी मनपसंद का movies 300MB movies की साइज में download कर सकते हैं। 

मतलब अगर कोई film 1GB या 2GB की होती है तो उस film को यह website बेहद कम साइज में बनाकर आपको 300mb साइज में प्रोवाइड करता है। जिस वजह से बहुत सारे लोग को इससे बड़ा फायदा होता है।

Bolly4u.in website पर आपको 300mb साइज में movie download करने के लिए पुराने से पुराने और नई सी नई हर film download करने के लिए मिल जाएगी।

Bolly4u Proxy New Website Links

वैसे तो टोरेंट movies downloading website को भारत सरकार द्वारा भारत में बैन किया जाता है। लेकिन ऐसे website अन्य website को खरीद कर अपने सारे movie के डाटा को वहां पर डाल देते हैं। जिस वजह से इनको अपना काम करने में कोई परेशानी नहीं होती है। 

Bolly4u Proxy New Website

आपको बता दें कि Bolly4u proxy website को भारत में प्रति बंद करा दिया गया है। लेकिन Bolly4u website के भी बहुत सारे अन्य website मौजूद है। 

जहां पर लाखों लोग हर दिन अपने पसंदीदा movies को download करते हैं। यहां पर हमने एक लिस्ट बनाए हैं जहां पर हर Bolly4u प्रॉक्सी website के link शामिल है।

Telegram Channel Links

आपने बहुत बड़ा टेलीग्राम एप्लीकेशन का नाम सुना होगा। व्हाट्सएप एप्लीकेशन के जैसा ही होता है। यहां पर आपको बहुत सारे ग्रुप मिल जाते हैं। जहां से आप आसानी से अपने बंद पसंदीदा movies को download कर सकते हैं। 

इसके अलावा इन ग्रुप्स में आप latest TV serials और web series download कर सकते हैं। यहां पर हमने आपके लिए एक टेलीग्राम चैनल का ग्रुप ढूंढा है। जहां पर latest movies की download link मिल जाती है।

जिसे क्लिक करके आप आसानी से अपने पसंदीदा हिंदी movies और अन्य भाषाओं की movies को download कर सकते हैं। इसके अलावा Bolly4u के बहुत सारे टेलीग्राम ग्रुप मौजूद है। जहां पर हर movies के download link आपको मिल जाएगी।

Bolly4u.in Movies Download करना गलत क्यों?

लेकिन अब सवाल उठता है कि Bolly4u.in website में जाकर movies download करना है क्या सही होगा या फिर गलत। मैं आपको सीधे सीधे इस सवाल का जवाब देने वाला हूं। और मेरा जवाब यह है कि आप कभी भी Bolly4u movies downloading साइट पर जाकर कोई भी movie download ना करें। 

क्योंकि पहले ऐसे बहुत सारे case हो चुके हैं। जहां पर बहुत सारे लोगों ने Bolly4u.in website पर movies download करने की कोशिश की है। और उन लोगों को भारत सरकार के नए कानून के अनुसार सजा हो गई है।

Online Piracy

आपको बता दें कि कितना website में जाकर किसी भी कोऑपरेटिव कॉन्फ्रेंस को download करना या फिर अपलोड करना अपराध है। जिससे आपको 6 महीने की सजा और ₹3,00,000 का जुर्माना भरना पड़ सकता है। 

इस वजह से जब भी आपका मन करे कि Bolly4u movies website में जाकर कोई भी film देखते हैं तो ऐसा कभी भी ना करें यह आपके लिए बहुत महंगा पड़ सकता है।

Bolly4u.in Movies Download कैसे करें?

शैक्षिक उद्देश्य के लिए अब हम आपको Bolly4u.in website से movies download करने का आसान तरीका बताने वाले हैं। जिससे लाखों लोग हर दिन Bolly4u website में जाकर अपने मन पसंदीदा Bollywood movies, Hollywood movies, Hindi movies, Hindi Dubbed movies, Tamil movies, Telugu movies, Kannada movies, Malayalam movies, भोजपुरी movies, मराठी movies और पंजाबी movies download कर पाते हैं। 

Bolly4u movies download tutorial

लेकिन मैं आपको इससे पहले एक सलाह देना चाहता हूं। और वह सलाह यह है कि अब कभी भी Bolly4u website का इस्तेमाल किसी भी कॉपीराइटेड कॉन्टेंट को download करने के लिए ना करें। मतलब कोई भी film यहां से download ना करें लेकिन बहुत सारे लोग VPN एप्लीकेशन की मदद से ऐसा काम करते हैं।

Read: 7starHD November 2019: Download Bollywood, Hollywood, 300MB Movies

Disclaimer

भारतीय कानून की तहत original content की piracy करना बड़ा अपराध है और piracy करने वालो को सजा भी होती है। इस वजह से Scoopkeeda.com website इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है।

यहां पर दिखाई गई article में केवल हम आपको गैरकानूनी गतिविधियों कि विषय में जरूरी जानकारी देते हैं। लेकिन हमारा उद्देश कभी भी किसी भी प्रकार के piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन करना नहीं है।

हम इस संदेश की जरिए आपको भी ऐसे piracy वाले websites से movies download न करने की सलाह देते हैं।

Write a Comment