Angrezi Medium Full Movie Download Link Leaked By TamilRockers

अगर आप ऑनलाइन TamilRockers वेबसाइट से Angrezi Medium full movie download करना चाहते हैं तो, आप बिल्कुल सही जगह पर आए हैं। क्योंकि आज हम आपको इस movie को ऑनलाइन download करने के बारे में कुछ अहम जानकारी देने वाले हैं। आपको बता दें कि बहुत लंबे समय के बाद बॉलीवुड के सुपरस्टार इरफान खान की film भारत में 13 मार्च 2020 को रिलीज हो चुकी है।

इस film में इरफान खान के अलावा करीना कपूर खान, राधिका मदन और दीपक डोबरियाल जी भी नजर आने वाले हैं। लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि इस film के रिलीज होने के दिन ही TamilRockers की टीम ने Angrezi Medium film को पूरे भारत में HD क्वालिटी में download करने के लिए link leaked कर दिया है। जिस वजह से बहुत सारे लोग अब Angrezi Medium full movie download link ऑनलाइन ढूंढ रहे हैं। 

आपको बता दें कि इससे पहले भी TamilRockers वेबसाइट ने 100 से भी अधिक बॉलीवुड और हॉलीवुड के अलावा अन्य भारतीय भाषाओं की films को ऑनलाइन गैरकानूनी तरीके से leaked कर दिया था। जिसके बाद उन film निर्माताओं को बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों रुपयों का नुकसान उठाना पड़ा था। 

क्योंकि लोग जब एक बार ऑनलाइन किसी भी movie को download कर लेते हैं तो, बाद में उन film निर्माताओं को काफी नुकसान होता है। क्योंकि लोग theatre में जाकर movie नहीं देखते हैं। इस वजह से यह देखना दिलचस्प होगा कि Angrezi Medium movie के निर्माता TamilRockers वेबसाइट पर क्या एक्शन लेते हैं।

Angrezi Medium Full Movie Download Link: TamilRockers

Angrezi Medium Full Movie Download - TamilRockers

Angrezi Medium movie को होमी अदाजानिया ने डायरेक्ट किया है। और दिनेश विजन और ज्योति पांडे Angrezi Medium film के प्रोड्यूसर्स है। इस Angrezi Medium movie की और बात करें तो, इरफान खान जी ने इस film में चंपक बंसल का किरदार निभाया है। और वहीं करीना कपूर खान ने ऑफिसर नैना कोहली का अहम किरदार निभाया है। 

Movie NameAngrezi Medium
DirectorHomi Adajania
CastIrrfan Khan
Kareena Kapoor Khan
Deepak Dobriyal
Release Date13 March 2020
Running Time145 Minutes

Angrezi Medium film इंग्लिश मीडियम की सीक्वल है। और अब भारत में से लाखों लोग ऑनलाइन Angrezi Medium full movie download करने के लिए इसकी download link ढूंढ रहे हैं। लेकिन उन लोगों को Angrezi Medium movie की download link इतनी आसानी से नहीं मिलने वाली है। क्योंकि भारत सरकार द्वारा और मद्रास हाईकोर्ट द्वारा TamilRockers वेबसाइट के ऊपर रोक लग चुकी है।

जिस वजह से कोई भी इंसान अपने स्मार्टफोन या फिर लैपटॉप से TamilRockers वेबसाइट का इस्तेमाल movie download करने के लिए नहीं कर सकता है। लेकिन बहुत सारे लोग वीपीएस जैसे फीचर्स का इस्तेमाल करके TamilRockers वेबसाइट से बहुत सारे शानदार movies को free में HD क्वालिटी में download कर लेते हैं। 

2019 और 2020 में रिलीज हुई बहुत सारे ब्लॉकबस्टर films को भी TamilRockers वेबसाइट ने ऑनलाइन लीक किया था जैसे कि Dabangg 3, The Body और Bala

Angrezi Medium Full Movie Download कैसे करें?

दोस्तों जैसा कि हमने आपको ऊपर बताया अगर आप Angrezi Medium full movie download करने के लिए यहां पर आए हैं तो, हम आपको एक इंपॉर्टेंट जानकारी देने वाले हैं। जैसे कि बहुत सारे लोगों ने ऑनलाइन TamilRockers पायरेसी वेबसाइट से movie download करने की इससे भी पहले कोशिश की है। और उन लोगों को भारत सरकार द्वारा सजा भी हुई थी।

क्योंकि ऑनलाइन ऐसी वेबसाइट से movie download करना गैरकानूनी है। इस वजह से हम आपको यह सलाह देना चाहते हैं कि आप किसी भी पायरेसी वेबसाइट से movie download करने की कोशिश ना करें। लेकिन अब हम आपको Angrezi Medium full movie download करने का सही तरीका बताने वाले हैं। 

13 मार्च को या film रिलीज हो चुकी है इसका मतलब यह है कि अगले एक-दो महीने में यह film भारत में टीवी पर देखने के लिए मिल जाएंगी। इसके अलावा आप ऑनलाइन हॉटस्टार एवं यूट्यूब जैसे ऑनलाइन ऐप के जरिए भी इन films को free में देख सकते हैं।

Write a Comment