9xmovies 2019: Bollywood, Hollywood, 300MB Movies Download

9xmovies 2019: दोस्तों क्या आपने कभी ऑनलाइन अपने स्मार्टफोन या फिर लैपटॉप से हिंदी Movies download करने की कोशिश की है! मैं इसलिए पूछ रहा हूं क्योंकि आजकल भारत में बहुत सारे लोग Bollywood हिंदी Movies और 9xmovies 300MB Hindi Movies देखना पसंद करते हैं. 

इसकी बड़ी वजह यह है कि पुराने जमाने में लगभग एक जैसे ही फिल्में बनाए जाते थी. जैसे कि पुराने Movies में हीरो और हीरोइन के बीच प्यार होता था और विलन आकर सारा खेल खराब कर देता था. लेकिन अब Bollywood Movies पहले से भी ज्यादा शानदार होने लगी है.

 पिछले 10 साल में सभी भाषाओं में भारत में बहुत सारे फिल्म रिलीज हुए हैं. जैसे कि बाहुबली, दंगल, सुल्तान, कृष, कोई मिल गया, टार्जन, बागबान और 2.0. लेकिन दोस्तों क्या आपको पता है पहले के जमाने के लोग अपने मनोरंजन के लिए क्रिकेट, फुटबॉल, लुका चुप्पी और अन्य शानदार खेल खेलते थे.

 लेकिन अब लोग मनोरंजन के लिए और अपने busy time से हटकर जीवन का आनंद लेने के लिए घर बैठे Movies देखना पसंद करते हैं. जिस वजह से आजकल Movies बनाने की प्रक्रिया पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है. 

अगर कोई निर्माता 10 करोड़ लगाकर एक फिल्म बनाता है तो उसे फिल्म रिलीज के बाद कम से कम 50 करोड़ तो मिलते ही है. इस वजह से बहुत सारे लोग इस इंडस्ट्री पर पैसा लगाते हैं और बहुत सारे पैसे कमाते हैं.

 और आजकल जो कोई भी फिल्म में काम करता है चाहे वह side hero ही क्यों ना हो उसे भारत में बहुत सम्मान मिलता है. जिस वजह से वह 1 दिन में भारत में सुपरस्टार बन जाता है.

Important Posts: Sarkari Result Hindi

क्योंकि भारत में क्रिकेट और Bollywood दो ही सबसे ज्यादा पैसे कमाने वाले और लोकप्रिय इंडस्ट्री बन चुके हैं. यही एक बड़ी कारण है कि 9xmovies जैसे website भारत में बहुत पैसे कमा रहे हैं.

9xmovies क्या है?

9xmovies Hindi website नहीं है लेकिन फिर भी इसमें बहुत सारे भारतीय भाषाओं के फिल्म मौजूद है. जिससे भारत में बहुत सारे लोग download व stream करते हैं. 

आपको बता दें कि हर महीने इस website पर भारत से कुल 30 लाख से भी ज्यादा लोग विजिट करते हैं. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि हर दिन इस website से भारत में कितने लोग कितने Movies download और stream करते हैं.

 आपकी जानकारी के लिए मैं आपको बता देना चाहता हूं कि 9xmovies यह website पूरी तरह से भारत में गैरकानूनी तरह का काम करता है.

 क्योंकि फिल्म रिलीज होने से पहले और फिल्म के निर्माता से अनुमति के बिना इस website के एडमिन हर दिन इस website पर pirated वर्जन वाले सभी तरह के Movies 300MB Movies, 3GP, MP4, HD, HQ, 320P, 480P, 720P, 1008p और इस प्रकार के फिल्म्स लोगों को download व stream करने के लिए उपलब्ध करवाता है.

 जो कि भारत में बहुत बड़ा अपराध है लेकिन यह काम करके इस website के मालिक हर महीने 1 लाख से भी ज्यादा पैसे कमाते हैं.

 लेकिन मेरी यह बात जानकर आप लोगों को हैरानी होगी कि यह website Bollywood Movies, हिंदी Movies, तमिल Movies, तेलुगु Movies, कन्नड़ Movies, गुजराती Movies, मलयालम Movies, भोजपुरी Movies, पंजाबी Movies, बंगाली Movies के अलावा भारत के सभी ऑनलाइन website पर आने वाले वेब सीरीज, टीवी सीरियल्स, सोंग्स भी download करने के लिए उपलब्ध करवाता है. 

इस वजह से इसको illegall torrent Movies downloading website कहते हैं. आपको बता दें कि आप hindi Dubbed Movies 9xmovies website के अलावा 9xmovies App से भी download व stream कर सकते हैं.

9xmovies 2019: Bollywood, Tamil, Telugu, Hollywood, 300MB Movies Download

आप 9xmovies हिंदी Movies के अलावा South Indian Dubbed Hindi Movies और अन्य भारतीय भाषाओं में उपलब्ध सभी फिल्म्स इस website पर download करने को मिलेगी. 

9xmovies

सबसे बड़ी बात यह है कि आपको यहां पर हॉलीवुड फिल्में इंग्लिश में भी और हिंदी Dubbed हॉलीवुड फिल्म्स भी download व stream करने के लिए मिलेगी.

 जिस वजह से बहुत सारे हिंदी और इंग्लिश Movies देखने वाले लोग इस website पर जाते हैं और खूब सारा मजा उठाते हैं. 

आप इस website से 300MB Movies Download आसानी से download कर सकते हैं. क्योंकि यह बहुत ही कम साइज वाले फिल्म सोते हैं.

 लेकिन इनकी क्वालिटी बहुत ही अच्छी होती है अगर आपका नेटवर्क बहुत ज्यादा तेज है तो आप इन फिल्मों को आधे घंटे के अंदर अपने स्मार्टफोन पर तुरंत download कर सकते हैं.

 भारत में Bollywood और हिंदी फिल्म्स के बाद तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में लोग ज्यादा फिल्में देखते हैं.

 जिस वजह से इस website के एडमिन ने अब सभी भाषाओं के फिल्म्स के pirated version वाले फाइल्स इस website पर अपलोड करना शुरू कर दिया है.

 सभी लोगों को इन भाषाओं में फिल्म download करने का अवसर मिल जाता है. इस website की शानदार और खूबसूरत बात यह है कि आपको अलग अलग तरह के सेक्शन इस website के अंदर मिलेंगे. 

जैसे कि अगर आपको Bollywood फिल्म download करना है तो उसका अलग सेक्शन होगा. इस तरह से बहुत सारे भाषाओं के और फॉर्मेट के अलग कैटेगरी के रूप में आपको सेक्शन मिलने वाले हैं.

 इस कारण आप अपने मनपसंद की फिल्म या फिर फुल Movies आसानी से download कर सकते हैं.

9xmovies 300MB Movies:

300MB Movies का मतलब होता है कि इतने साइज वाले आपके मनपसंद movies आप हाई क्वालिटी में download कर सकते हैं. 

आमतौर पर जिओ और एयरटेल के नेट पैक पर आपको दिन में 2GB का इंटरनेट पैक मिल जाएगा. जिस वजह से आप 1GB का फिल्म दिन में एक ही बार download कर सकते हैं.

लेकिन इस website में आप 300MB के लगभग 6 movies को आप दिन में download करके देख सकते हैं.

 इस कारण से यह website बहुत लोकप्रिय बन चुका है. इस कारण 9xmovies के website ने लोगों की सहायता करने के लिए और लोगों की परेशानियों को देखते हुए इस सेक्शन को बनाया है. जिससे हर एक गम इंटरनेट पैक वाले लोगों को इस से फायदा हो सके.

Bollywood Hindi Movies:

भारत में हर हफ्ते लगभग 2 से 3 Bollywood फ़िल्में रिलीज होती है इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस इंडस्ट्री में कितना पैसा है.

 ज्यादातर वक्त Bollywood वाले शुक्रवार को अपनी फिल्म रिलीज करते हैं. जिससे उनको शुक्रवार शनिवार और रविवार में बहुत मुनाफा होता है.

 क्योंकि यह हफ्ते के आखिरी दिन होते हैं. अक्टूबर में रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की वार फिल्म रिलीज हुई थी.

 बॉक्स ऑफिस पर इसने 300 करोड से भी ज्यादा रुपए कमाए हैं और ब्लॉकबस्टर बन चुकी है. इसके अलावा हाल ही में राजकुमार राव की मेड इन चाइना फिल्म रिलीज हुई है. 

इस तरह से बहुत सारे नए फिल्म्स और रिलीज होने वाले फिल्म्स इस website पर पहले से download करने के लिए मिल जाते हैं.

Hollywood Movies: 

कई बार लोग Bollywood movies download करने के लिए गूगल पर आते हैं और कई बार साउथ इंडियन फिल्म download करने के लिए आते हैं.

 लेकिन जो लोग मुंबई और दिल्ली के होते हैं वह लोग ज्यादातर हॉलीवुड movies download करने के लिए गूगल पर आते हैं.

 इसके अलावा भी बहुत सारे भारत में ऐसे लोग मौजूद हैं जो कि Hollywood movies Hindi dubbed version में देखना पसंद करते हैं. 

इस website पर आपको हॉलीवुड इंग्लिश और हॉलीवुड हिंदी दोनों फिल्म download वह stream करने के लिए आसानी से मिल जाएगी. पिछली बार भारत में जोकर और अवेंजर्स ने बहुत ज्यादा पैसे कमाए थे.

Tamil Movies: 

उत्तर भारतीय लोग तमिल movies south hindi dubbed version में देखना पसंद करते हैं. जिस वजह से 9xmovies की टीम हर बार लोगों को सहायता करने के लिए अपने website पर तमिल फिल्म तमिल लैंग्वेज में भी अपलोड करती है

 इसके अलावा Tamil film Hindi dubbed version में भी अपलोड करती है. जिस वजह से भारत में बहुत सारे लोग सभी तमिल फिल्म को देख पाते हैं. 

अक्टूबर में साउथ सुपरस्टार विजय की Bigil फिल्म रिलीज हुई थी. जिसने केवल तमिल भाषा में 200 करोड़ रुपए बॉक्स ऑफिस पर कमा लिए हैं. इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि तमिल फिल्म कितनी पॉप्युलर है.

Telugu Movies: 

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री जिसे कई लोग टॉलीवुड भी कहते हैं पिछले 5 साल से इस इंडस्ट्री ने पूरे दुनिया में दबदबा बनाया हुआ है.

क्योंकि इन्होंने हर साल लगातार शानदार movies प्रकट किए हैं. जिस वजह से बहुत सारे लोग अब Bollywood के अलावा Bollywood फिल्में देखना पसंद करते हैं. 

अब तक तेलुगू फिल्म में बाहुबली और सैरा नरसिम्हा रेड्डी जैसी फिल्मों ने शानदार प्रदर्शन किया है. 

तेलुगु movies को download करने के लिए आपको website पर अलग से Bollywood movies या फिर तेलुगु movies नाम पर एक कैटेगरी मिल जाएगी.

जहां पर जाकर आप अपने मन पसंदीदा तेलुगू फिल्म को तमिल भाषा में और हिंदी डब्ड भाषा में download व stream कर सकते हैं.

Kannada Movies: 

आप लोगों ने कन्नड़ भाषा का तो नाम सुना होगा यह भाषा आज दुनिया में लगभग 7 करोड लोग बोलते हैं. जिस वजह से यह बहुत ही लोकप्रिय भाषा बन चुकी है. 

भारत के राज्य कर्नाटका की अधिकृत भाषा है और इस भाषा में बहुत सारे शानदार फिल्म्स बनते हैं और कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को बहुत सारे लोग सैंडलवुड के नाम से जानते हैं. 

पिछले साल भारत में केजीएफ कन्नड़ मूवी रिलीज हुई थी. जिसने पूरे बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाया था. और यह पहली कन्नड़ फिल्म थी जिसने 200 करोड रुपए कमाए थे.

अगर आप भी कन्नड़ फिल्म के शौकीन हैं तो आप 9xmovies website पर जाकर Kannada सेक्शन में सभी कन्नड़ फिल्म कन्नड़ भाषा व हिंदी डब्ड भाषा में download कर सकते हैं.

Malayalam Movies:

अब बात करते हैं मलयालम movies की. भारत में Bollywood तेलुगु movies तमिल movies के बाद लोग मलयालम movies देखना बहुत पसंद करते हैं. 

और बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड्स के हिसाब से भी मलयालम movies भारत में चौथी सबसे बड़ी फिल्म इंडस्ट्री बन चुकी है.

और इस वजह से मलयालम भाषा में भी हर महीने बहुत सारे फिल्म्स रिलीज होते हैं. जिसको देखने के लिए मलयालम movies के दीवाने इस website में आकर मलयालम movies को मलयालम भाषा में और हिंदी डब्ड भाषा में भी download करते हैं.

 अगर आपको उस website में जाकर मलयालम movies देखना है तो उसका भी ऑप्शन आपको आसानी से मिल जाएगा. 

Punjabi Movies: 

पंजाबी movies की तो पूरी दुनिया में लोग दीवाने हैं. जिस वजह से जो भी पंजाबी movies भारत में रिलीज होती है उसको अमेरिका और इंग्लैंड जैसे देशों में भी लोग रिलीज करते हैं.

 और वहां पर भी बहुत सारे पैसे पंजाबी movies कमा लेते हैं. क्योंकि पंजाबी movies बहुत ही शानदार तरीके से बनाई जाती है. 

पंजाबी movies में ज्यादातर हिपहॉप गाने शामिल होते हैं. जिस वजह से बहुत सारे लोग पंजाबी movies देखना पसंद करते हैं.

 अगर आप भी 300mb में और अन्य फॉर्मेट में पंजाब में movies download करना चाहते हैं तो उस website में जाकर आप केवल पंजाबी movies टाइप करें अथवा पंजाबी सेक्शन कैटेगरी में जाकर हर पंजाबी movies को हिंदी और पंजाबी भाषा में download कर सकते हैं.

Bengali Movies:

बंगाली भी भारत की सबसे पुरानी भाषाओं में से एक है. और बंगाली बोलने वाले लोगों की संख्या भारत में बहुत ज्यादा है.

 इसके अलावा बांग्लादेश की ऑफिशियल भाषा है. इसके अलावा वेस्ट बंगाल में बहुत सारे बंगाली movies हर महीने रिलीज होती है.

और वेस्ट बंगाल के अलावा भी भारत के अन्य राज्य में बंगाली movies देखी जाती है जैसे कि झारखंड और बिहार. 

अगर आप भी बंगाली movies के शौकीन है और इन फिल्म्स को आसानी से अपने स्मार्टफोन पर download करना चाहते हैं तो 9xmovies website में जाकर आप बंगाली movies बड़े आसानी से download कर सकते हैं.

 बंगाली movies download करने के लिए अलग बंगाली movies का कैटेगरी भी इस website पर उपलब्ध है.

Marathi Movies:

भारत में बहुत लोग हैं जो मराठी movies को नजरअंदाज करते हैं. क्योंकि मराठी महाराष्ट्र की ऑफिशियल language है.

 लेकिन फिर भी महाराष्ट्र में ज्यादातर वक्त Bollywood की हिंदी फिल्म रिलीज होते हैं. जिस वजह से मराठी फिल्म्स को ज्यादा स्क्रीन्स नहीं मिल पाते हैं. 

लेकिन अन्य इंडस्ट्री की तरह मराठी फिल्म इंडस्ट्री में भी हर हफ्ते फिल्म्स रिलीज होती है और मराठी फिल्म ने अब तक झपाटलेला और सैराट जैसे शानदार फिल्म्स बनाए हैं.

जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर धमाका मचाया था और अगर आप भी मराठी movies के फैन हैं तो आप उस website में जाकर मराठी movies सेक्शन पर क्लिक करके सभी मराठी movies को download कर सकते हैं.

 आपको बता दें कि कर्नाटका के उत्तर कन्नडा जिला में भी बहुत दुख मराठी फिल्म के दीवाने हैं. जिस वजह से कर्नाटका में भी मराठी फिल्म्स बहुत देखी जाती है.

Gujarati Movies:

गुजरात राज्य में ज्यादातर हिंदी फिल्म्स देखा जाता है. लेकिन गुजराती भाषा में भी बहुत सारी फिल्म्स हर साल रिलीज होती है.

लेकिन इन movies को भारत में कम लाइमलाइट मिलता है जिस वजह से यह फिल्में ज्यादा प्रदर्शन नहीं कर पाती है. 

9xmovies पर आपको गुजराती movies का अलग सेक्शन मिलेगा जहां से आप आसानी से अपने मनपसंद की गुजराती movies download कर सकते हैं.

इसके अलावा stream भी कर सकते हैं और अगर आप ज्यादा गड़बड़ी में है तो आप उस website में जाकर सभी गुजराती movies को 300mb साइज में भी download कर सकते है.

इससे आपका समय भी बचेगा और इंटरनेट पैक भी. सबसे बड़ी बात है कि आप इस website में सभी तरह के गुजराती सीरियल्स भी download कर सकते हैं. क्योंकि गुजरात में गुजराती मूवी से ज्यादा सीरियल देखा जाता है.

Bhojpuri Movies:

और अब बात करते हैं भोजपुरी movies की. इस इंडस्ट्री में ज्यादातर बार बहुत ही घटिया फिल्म बनती है. और इस इंडस्ट्री में केवल गंदे विचारों वाले फिल्म्स बनाए जाते हैं.

 जिस वजह से यह फिल्म इंडस्ट्री भारत में बहुत ही लोकप्रिय बन चुकी है. इस इंडस्ट्री में मोनालिसा और मनोज तिवारी जैसे बड़े दिग्गज अभिनेता और अभिनेत्री अभिनय करते हैं.

 उत्तर प्रदेश और बिहार के अलावा अब भोजपुरी movies को पूरे भारत में देखा जाता है. लेकिन यह movies केवल उत्तर प्रदेश कैथेटर पर ही रिलीज होती है.

 इस वजह से बाकी राज्यों में लोग इसे नहीं देख पातें. लेकिन भारत के लोगों ने इसका भी हल निकाल लिया है.

 लोग भोजपुरी फिल्म्स देखने के लिए ऑनलाइन सर्च करते हैं और 9xmovies जैसी website उन लोगों को यह सभी भोजपुरी movies download करने के लिए  pirated वर्शन उपलब्ध करवाती है.

9xmovies से Movies कैसे Download करें?

आप हमारी website के इस आर्टिकल में क्यों आए हैं हमको पता है आप 9xmovies website से Bollywood movies, हिंदी movies, तमिल movies, तेलुगु movies, Kannada movies, हॉलीवुड movies, हॉलीवुड movies, हॉलीवुड movies, हॉलीवुड Hindi dubbed movies, भोजपुरी movies, मराठी movies और पंजाबी movies में से किसी एक फिल्म को download करने के लिए आये हैं. 

इसके अलावा आप इस website पर latest web series के full episode download कर सकते हैं इसके अलावा latest TV serials पर आसानी से download स्क्रीम कर सकते हैं.

Step 1: 

अपने मन पसंदीदा movies को download करने के लिए सबसे पहले अपने स्मार्टफोन या फिर लैपटॉप पर इंटरनेट कनेक्शन ऑन करें.

Step 2:

इंटरनेट कनेक्शन ऑन करने के बाद अपने वेब ब्राउज़र को ऑन कर ले. और मेरी सलाह आपको यह रहेगी कि आप क्रोम ब्राउजर को सिलेक्ट करें. क्योंकि क्रोम movies download करने में बहुत तेज है.

Step 3:

 क्रोम ब्राउज़र को ओपन करने के बाद सर्च कॉलम में 9xmovies के नए यूआरएल को टाइप करके अपने ब्राउज़र पर website ओपन करें.

Step 4: 

 website ओपन होने के बाद आपके सामने बहुत सारे ऑप्शन दिखेंगे. जैसे कि टीवी सीरियल्स वेब सीरीज लेटेस्ट सोंग्स और सभी movies के कैटेगरी.

Step 5:

 इन कैटेगरी में से आपको किसी भी एक कैटेगरी को चुनना होगा. उदाहरण के लिए अगर आप Bollywood फिल्म download करना चाहते हैं तो Bollywood हिंदी movies सेक्शन को क्लिक करें.

Step 6:

कैटेगरी सिलेक्ट करने के बाद आपके सामने उस category के बहुत सारे movies के लिस्ट आ जाएंगे. हमारा मतलब यह है कि अगर आपने Bollywood movies सिलेक्ट किया है तो आपके सामने 2019 के सभी Bollywood movies की लिस्ट दिखेगी.

Step 7:

इसके अलावा आप सर्च बॉक्स पर भी अपने मनपसंद movies को download करने के लिए movies का नाम सर्च कर सकते हैं. इसके बाद आपके सामने उस मूवी की लिस्ट सामने आएगी.

Step 8:

जो भी फिल्म आपको download करना है उस फिल्म को क्लिक करें. और क्लिक करने के बाद आपके सामने किस फॉर्मेट में उस मूवी को download करना है उसका ऑप्शन आ जाएगा.

Step 9 :

मतलब अगर आप 300mb movies download करना चाहते हैं तो उसके लिए अलग लिंक्स मौजूद है. और अगर आप HD quality में या अन्य 3GP जैसे क्वालिटी में अपने movies download करना चाहते हैं तो उसका download करने वाला अलग अलग है.

Step 10 :

जिस भी फॉर्मेट में movies download करना चाहते हैं उसे क्लिक करें. और आपका movies download होना शुरू हो जाएगा.

 इस तरीके को आजमा कर आप 9xmovies website से आसानी से pirated वर्जन वाले सभी प्रकार के फिल्म्स download व stream कर सकते हैं. लेकिन यह जानकारी मैंने सिर्फ शैक्षिक उद्देश्य के लिए बताइए है और आप इस जानकारी का गलत और गैरकानूनी कामों के लिए इस्तेमाल ना करें. 

अगर आप ऐसा करते हैं तो आपको भारत सरकार के नए कानून के अनुसार आपको 6 महीने की जेल और 2 लाख का जुर्माना पड़ सकता है.

9xmovies की अन्य Websites List

9xmovies website की वैसे तो बहुत सारे अन्य website मौजूद हैं. जिनकी मदद से आप आसानी से सभी movies को download वह stream कर सकते हैं.

 लेकिन हर बार भारत सरकार इन website को गलत काम करने की वजह से भारत में ब्लॉक कर देती है. जिस वजह से बहुत सारे लोगों को अपने मन पसंदीदा movies को download करने में परेशानी होती है या फिर कई लोगों को वेब सीरीज और टीवी सीरियल्स पर देखने होते हैं.

 लेकिन इस कदम से वह सारे लोग परेशानी में पड़ जाते हैं. लेकिन इस website का मालिक बहुत ही दिमाग से तेज है.

 क्योंकि जब भारत सरकार उसके website को ब्लॉक कर देती है उसके अगले दिन उस website का मालिक एक नया website बना लेता है.

 जिसमें वह सारे pirated वर्जन वाले मूवी को अपलोड कर देता है जिस वजह से बहुत सारे लोगों को movies download करने में आसानी होती है.

 लेकिन ऐसा करने से बहुत ज्यादा लोगों को इन website को ढूंढने में परेशानी होती है. जिस वजह से बहुत सारे लोग movies download किए बिना रह जाते हैं. 

Jio Rockers और Filmywap से भी आप सभी full movies download कर सकते हैं.

9xmovies से Movies Download करना क्यों गलत है?

मेरे ऊपर की बात सुनकर आप लोगों के मन में एक शंका आई होगी कि इस 9xmovies website से किसी भी तरह के movies और वेब सीरीज जैसे अन्य टीवी सीरियल्स भी download करना क्यों गलत है. 

अब मैं आपके मन की सारी शंका एकदम से दूर करने वाला हूं. 

आपको बता दें कि भारत सरकार के 1 नियम के अनुसार अगर बिना किसी फिल्म निर्माता से अनुमति लिए उनके फिल्म को गैरकानूनी तरीके से अपने website पर अपलोड करके लोगों को download करने के लिए देना बहुत बड़ा अपराध है. 

जिस वजह से उस website के मालिक को ₹2,00,000 जुर्माना भरना पड़ सकता है. 

 इसके अलावा यह website बिना निर्माता के इजाजत के वेब सीरीज के सारे एपिसोड और टीवी सीरियल्स भी अपलोड कर देता है.

और बहुत शर्मनाक बात यह है कि यह website फिल्म रिलीज होने से पहले ही उस फिल्म को लिख कर देता है.

 जिस वजह से फिल्म निर्माताओं को भारी नुकसान होता है अगर कोई फिल्म 100 करोड़ रुपए में बनाता है तो उसका आधा पैसा इस से चला जाता है.

क्योंकि लोग थिएटर में देखने के बजाय मोबाइल में देखना पसंद करते हैं. और अगर आप भी इन जैसे website पर movies download करना चाहते हैं या फिर अन्य एपिसोड को download करना चाहते हैं तो कृपया ऐसी हिमाकत ना करें. 

ऐसा करने से आपको भी बहुत बड़ा जुर्माना और जेल जाने की नौबत आ सकती है.

Disclaimer

भारतीय कानून की तहत original content की piracy करना बड़ा अपराध है और piracy करने वालो को सजा भी होती है.

इस वजह से Scoopkeeda.com website इस प्रकार की piracy का पूर्ण विरोध करती है.

 यहां पर दिखाई गई article में केवल हम आपको गैरकानूनी गतिविधियों कि विषय में जरूरी जानकारी देते हैं. लेकिन हमारा उद्देश कभी भी किसी भी प्रकार के piracy और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन करना नहीं है.

 हम इस संदेश की जरिए आपको भी ऐसे piracy वाले websites से movies download न करने की सलाह देते हैं.

 

Write a Comment